Episode 28- page 17

Episode 29- page 17

Episode 30- page 17

Episode 31- page 18

Episode 32- page 18

Episode 33- page 19

Episode 34- page 19

Episode 35- page 19

Hey everyone. I'm new to not only this forum but India Forms. And I actually like it. I like how people discuss every episode here and predict what will happen in next episode. So I thought I would give my input too. 

I haven't given much thought to it cause I was just curious as to what will happen next. Also I didn't wanna brainstorm about what title should I give it so I just wrote whatever came into my mind. Happy reading!

Episode-1 

(continued after pranati's hotel incident on Ganesh puja)

Maan: Bhai aapko bhi lagta hai pranati aisa kaam kr sakti hai?

Maan kept asking the same question again and again but Reyansh was still silent. Since the time he brought back Pranati from the hotel where he saw one of his scariest nightmare in real life, he hasn't uttered a single word. Mallika's and Dadi's words were still ringing in his mind like an annoying alarm tune but unfortunately it didn't have a off button.

Maan: bolo na bhai....aap jabse aaye chup khade ho.

Rey: Maan abhi mujhe kisi se baat nhi karni tu ja yahan se.

Maan: Bhai agar aapne kuchh nhi kiya toh yeh log Prabhi ko insult krne bahar nikal denge. 

Rey:Maan maine tujhse kaha na, please mujhe akela chhod de. Aur haan agar jugnu pooche toh bolna uski nai maa ki thodi tabyat kharab hai. Usse inn sab se dur rakhna hai.

Maan: thhik hai.

Maan went out giving up all the hope he had for Pranati to be defended by anyone in this house. Where Reyansh was getting ready to punch the hell out of his punching bag. After a few sets of boxing he grabbed the nearest vodka bottle and drank more than half of it in one gulp. He was covered with excessive sweat when he sat down on his bed and watching his feet.

Rey: kya batau tujhe Maan? Jab mujhe hi nhi samajh aa raha ki Pranati aisa kr sakti hai ya nhi. Jis Pranati ko main janta tha woh aisa kabhi nhi krti per iss Pranati ko main nhi janta. Kabhi kabhi lagta hai ki yeh wahi hai, meri Prani, jo khud se pehle hamesha doosron ka sochti thi. Aur kabhi kabhi lagta hai ki isse bada duniya mein koi selfish insaan ho hi nhi sakta. 

He talked to himself while taking few sips of alcohol when Riya entered his room not even bothering to knock.

Riya: Rey Bhaiya, Prabhi ko hosh aa gaya.

He left his half finish bottle on the bed and ran towards her room. Luckily nobody knew about this except Riya and him. He asked her to give him and her a few minutes and also told her not to tell anyone about it before he is done talking with her. He slowly entered the room and closed the door behind him. Pranati jumped from the bed hearing that and ran towards the corner of the room. She was scared to her toe and one can easily analyse it as she was shivering way too much than a normal person should do. But Reyansh being Reyansh didn't pay a heed to it. He moved towards her and was just a feet away from her when he asked

Rey:Main tumse ek baar poochoonga Pranati. Tum uss Archit ke saath hotel mein kya kr rhi thi?

Pranati was silent and was trying to magically pass through the wall to get away from him. This gave Oxygen to the fire that was already raging through him. He moved even closer and held her arms tightly.

Rey:Bta kya kr rhi thi uske saath. Yahan toh badi badi batein krti hai ki vo sirf tera dost. Jugnu ke alava tera koi nai hai. Arre tu yaar ke pyaar mein itna kho gai ki tujhe apni beti ka bhi khayal nhi aya?

Pranati: CHHODO MUJHE CHHODO 

She shouted on top of her voice and pushed Reyansh so hard that he fell on the ground 4ft away from her. She started running towards door and went straight to the big hall of Khurana's mansion.

Dadi: Oye ruk oye. Kahan bhagi chali ja rahi hai? Ab bhagna ka koi fayeda nhi. Tere kaand ab saari duniya ko pta chal chuke hai.

Mallika: Dadi isne toh aap logon kahin muh dikhane layak nhi chhoda. 

Dadi: galti kr di main aisi bachalan ladki ko apne ghar mein laake. 

Everyone kept passing mean comments on her, putting a question mark on her character while Rey just kept his quiet. Pranati closed her ears with her palms and tears kept flowing out of her eyes.

Pranati: BAS BAS.

She yelled and everyone turned silent.

Pranati:yeh sab inhone kiya hai.

She pointed towards Vardhan Khurana leaving everyone including Reyansh shocked.

So here it is. I'm not sure how many times I will update. I might give you a two in one day or none for weeks. But I can assure you that I will try my best.

Edited by sanakhan240201 - 3 years ago
Posted: 3 years ago

This is great โค Do as you wish & can! Hoping to see you more in the forum & the other discussions (:

Awesome writing...looking forward to read more.......Welcome!!

Hey everyone. I have no idea how to update chapters here cause I'm a Wattpad writer. I hope I did the write thing. If I didn't, I would be really glad if you guys help me. Happy reading!

Episode-2

Pranati:yeh sab inhone kiya hai..

She pointed towards Vardhan leaving everyone including Rey shocked. 

Vardhan: ae lo....apne kaand chhupane ke liye tu mere uper ilsam daal rhi hai. Kal ko toh tu yeh bhi keh degi ki yeh sab dadi ne kiya hai. 

Pranati: haan kahungi. Kyunki iss ghar ke logon ki lagaam toh daadi ke haath mein hi hai. Aur dadi koi mauka thodi na chhodti hai mujhe zaleel krne ka. Jaise unhe information pahunchi ki mujhe investors ki zaroorat hai unhone yeh kaam tumhe diya hoga. Jaise unhone Reyansh ko diya tha Riya ko phasane ka kaam. Aur aap sab (she pointed towards the random ladies in Khurana house) aap sab ek aurat hoke mere baare mein aisi baatein kr rhi h. Tab Kahan the aap sab jab main pregnant thi? Tab Kahan the jab main jugnu ki custody ke liye ladd rhi thi? Main btati hoon aap sab Kahan the. Aap sab log tab bhi mere baare mein baatein bna rahe the. Tab bhi aap log mujhe besharam aur bin bihai maa bula rahe the. Tab bhi aap sab mujhe society ke sanskar samjha rahe the. Per mujhe pta hai, main tab bhi sahi thi aur aaj bhi sahi hoon. Uss waqt maine iss ghar ke chirag ko chhod diya tha per ab nhi. Main....

Before she could continue, she felt a hand on her wrist. She saw Reyansh's burning eyes. He angrily pulled her up the stairs to his room and threw her inside.

Reyansh: bohot bol li tum. Ab yahan koi nhi hai toh apna yeh natak bnd kro aur mujhe sach btao. 

Pranati: Agar tumhe sach sunna hota toh tum mujhe aise leke nhi aate. Tum chahte ho ki main vo kahoon jo tum sunna chahte ho. 

Reyansh: toh tum kya chahti ho main maan loon ki Vardhan bhaiya ne kiya hai yeh sab? He is married for godsake. 

Pranati: aur tum Khurrana's ke liye yeh kafi hai loyal hone ke liye? Tumhara toh bacha bhi tha Reyansh, tab bhi tum mujhe chhodke gaye the na? Vardhan ne hi yeh sab kiya hai aur main yeh proove krke rahungi.

Reyansh's anger had no limits now. But some part of him wanted Pranati to be true. 

Reyansh: thhik hai. Agar teri baat mein 1% bhi sachai hui toh main khud vardhan bhaiya ko arrest krwaunga per agar nhi hui. Toh yaad rakhio, mujhse bura iss duniya mein koi nhi hoga. Chal teri sachai ka proof dhundne chale.

He turned around to get out of the room when Pranati said

Pranati: Ruko Reyansh. Mujhe tumhare ehsaan ki koi zaroorat nhi hai. Achha hoga agar tum ab apne ghar walon ki chinta karo. Kyunki main kisiko nhi chhodne wali, tumhe bhi nhi. 

She wiped her face with the back of her hand and walked out like a true warrior. She walked straight to the main gate of the house. Once she was out she gave the last look to the name plate where it was engraved "Khurana's".

Next scene is shown that Archit was taking care of Navya and was trying to call the landline of Khurana house as her phone was with him. He heard a knock on the door so he ran to see who it was. He opened the door to find Pranati standing in the same yellow saree that she wore in Ganesh puja. 

Archit: Pranati yar tumhe kab se contact krne ki koshish kr rha hoon. Tum thhik toh ho na.

He tried to go for a hug but she stopped him.

Pranati: Archit wahan kya hua tha.

Archit: yar tu pehle aake baithh.

He again tried to hold her arm but she didn't let him. She quietly went inside and sat on the sofa. He sat adjacent to her.

Pranati: btao kya hua tha wahan

Archit: maine phone per tumhari awaz sunni, tum bohot ghabrai hui lag rhi thi. Jab main hotel pahoncha toh tum behosh bed per laeti hui thi. Main tumhe uthhane ki koshish kr rha tha aur tabhi police aa gai. Woh keh rahe unhone ek sex racket pakda hai aur unhe laga hum bhi....

Pranati: toh unhone humme chhoda kyun?

Archit: Pta nhi. Reyansh officer ko kahin leke gaya, vapis aya aur tumhe leke chala gaya.

Pranati: toh ussne police walon ko bribe kiya. Jab tum aaye the tab room mein koi aur tha?

Archit: nhi sirf tum thi

Pranati: thhik se yaad karke btao Archit, kya tumne achhi tarah se room ko dekha tha.

Archit: I'm sorry pranati but nhi....main tumhe dekhke bohot darr gaya tha toh maine thhik se check nhi kiya.

Pranati: mujhe unn investors ka number chahiye jinke saath meri aaj presentation thi. 

Archit nodded his head and quickly took out his phone. He dialled in the number with contact name Mohit and sons co. 

Pranati: tum yeh Mohit and sons ko kyun call kr rahe ho? Meri meeting toh Arora cooperatives ke saath thi na?

Archit: nhi, maine toh aaj inhi ke saath fix ki thi. Aur Arora's ke baare mein toh maine aaj tak nhi suna....

Okay so if you guys want to give your input on how should story go or want a certain scene in it. I'll be really happy to write it. Also thanks for such a warm welcome ๐Ÿ˜Š

Edited by sanakhan240201 - 3 years ago

Thankyou.... people here are so sweet ๐Ÿ˜Š๐Ÿ˜Š

Originally posted by vswarup

Awesome writing...looking forward to read more.......Welcome!!

Thankyou so much

Originally posted by Natashapaul

This is great โค Do as you wish & can! Hoping to see you more in the forum & the other discussions (:

Thank youuuu

Awesome.   Continue dear

Just add the update links in the first post Everytime after you post new update

And welcome๐Ÿค—

Happy Reading!

Episode-3

Archit: nhi, maine toh aaj inhi ke saath fix ki thi. Aur Arora's ke baare mein toh maine aaj tak nhi suna....

Meanwhile investors picked up his call. 

Archit: hello Mr. Dewan. I'm Archit. You remember I talked to you about a school project?

Mr. Mohit Dewan: yes I remember but that deal was cancelled right? 

Archit: I'm sorry I'm not getting you

Mr Dewan: there was a call from your side saying that you've already found investors so there is no need for me to attend the presentation today. If you don't mind Mr. Archit, I'm in a rush.

Archit: it's fine sir, thankyou

He cut the call and saw Pranati thinking something. 

Pranati: toh Vardhan ne hmari meeting cancel krke apne aadmi ko investor bna ke rakha. 

Archit: Vardhan? Reyansh ka bada bhai? 

Pranati: haan Archit. Jab main meeting hall mein unse milli thi mujhe tabhi samajh jana chahiye tha. Per mujhe kuchh yaad kyun nhi aa raha?

Archit: agar tumhe kuchh yaad nhi toh tum itni sure hoke kaise keh sakti ho ki Vardhan ne hi yeh sab kiya hai.

Pranati: Jab se iss project ki baat shuru hui thi woh tab se mere peeche the. Mujhe itna yaad hai ki main conference room mein ghusi thi aur mujhe Vardhan bhaiya dikhe the, unhone mujhe ek aadmi se milaya tha jo mere project mein invest krne mein interested tha. Uske baad ka kuchh mujhe yaad nhi h. Tumne kaha tha main behosh milli thi toh mtlb unhone mujhe koi drug diya tha, tabhi mujhe kuchh yaad nhi h.

Archit: iss Khurrana pariwar ko toh main chhodoonga nhi. Tum chalo Pranati police station. Hum inke khilaaf case kreinge.

Pranati: Koi fayeda nhi hai Archit. Agar Vardhan aur uske pariwar ko pta chal gaya toh woh police walon ko phir paise khilaenge taki voh log investigation thhik se na karein. 

Archit: toh phir?

Pranati: humme saare proofs khud hi dhundne padeinge taki inn Khurrana's ke paas koi mauka hi na bache nikalne ka. Sabse pehle humme mera blood test karana hoga taki pta chale ki unhone mujhe konsa drug diya.

Archit: haan tum abhi chalo

Pranati: Nhi Archit. Humme ek aisa doctor dhundna hoga jo sirf humme btaye ki konsa drug hai. Agar hum kisi hospital mein jaake karaeinge toh voh log humse pehle police ko khabar kr denge. Kya tum koi aise doctor ko jaante ho?

Archit: Nhi

"Main jaanta hoon" they heard a familiar sound. They turned to look that maan was standing in their house. 

Pranati: Maan?

Maan: Prabhi, Vardhan bhaiya mere bhai hain, toh main maan nhi sakta ki voh aisa kr sakte hai. Par main yeh bhi jaanta hoon ki aap aisa kuchh nhi kr sakti. Isilye main aapki help karoonga. Main ek doctor ko jaanta hoon. Main unse Navya ki reports ki second opinion leta tha. Yeh wahi doctor hain jinhone yeh secret rakha ki Navya ka bacha abhi tak zinda hai. Dadi ne mujhe kaha tha Navya ka abortion karane ke liye, toh unhone mere kehne per jhoothi reports bnai dadi ko dikhane ke liye. 

Pranati: Main samajh sakti hoon Maan ki apni family ke khilaaf jana kitna mushkil hoga tumhare liye. Tumhe yeh sab krne ki koi zaroorat nhi hai. 

Maan: Aap bhi toh family hai na Prabhi. Meri cutest niece ki maa.

Pranati smiled seeing that there is atleast one person in that family who is sensible.

Pranati: Jugnu kaisi hai Maan? Woh thhik toh hai na?

Maan: Agar aap apna phone onn kr leti toh aapko pta hota. Riya bhabhi uska dhyaan rakh rhi h. Rey bhai ne specially bola tha ki usse bilkul nhi pta hona chahiye kya chal raha. Abhi filhaal so rahi hai. Jab uthhegi tab Riya bhabhi aapki usse baat krwa dengi.

Pranati: Thankyou Maan, thankyou so much.

Maan: Pehle help toh kr doon fir aapko jitna thanks bolna hai bol dena.

Navya:Kya ho raha hai? Hi maan

Navya entered the room

Maan: Hi Navya 

They gave awkward smiles to each other and she looked towards Pranati.

Navya: tum thhik hi?

Pranati: hmm.

Navya:tum fresh ho jao, main tumhare liye kuchh kapde nikal deti hoon. 

Pranati nodded and went inside with her. She took a quick shower and came out in a towel. She saw that there was jeans and top kept on the bed. She called Navya who stood outside the door to listen what she wanted to say.

Pranati: Navya tumhare paas koi salwar suit ya churidaar nhi hai kya?

Navya: Nhi pranati sorry. Jo hai yahi hai.

Since she had no choice, she had to wear it. Once changed, she looked in the mirror and was suddenly reminded off hundreds of memories of her and Reyansh. She shook her head to brush them off and came out of the room. 

Next scene was shown of a doctor taking her blood sample. 

Pranati: Doctor reports aane mein kitna time lagega? 

Doc: kal subah tak mil jayegi.

Pranati: thankyou doctor. 

Archit, maan and pranati came out of doctors cabin when she got a call from Riya. Her eyes lit up after a long time.

Pranati: hello Jugnu?

Jugs:Kya nai maa Kahan ho aap? Humme mere friends ke liye gifts leke jaane the aap bhool gayi kya? 

Pranati: Nhi jugnu. Mujhe ek dum se kaam aa gaya. Mujhe maaf kr do please.

Jugs: achha koi baat nhi. Aap bas jaldi se ghar aa jao, fir aap main aur Bandar papa saath mein chaleinge.

Pranati: Jugnu beta woh kya hai na, mujhe kaam ki vajah se Gurgaon jana pada toh main aapke saath nhi jaa paungi. Aaj tum apne papa ke saath chale jao, jab main ghar aaungi toh hum isse bhi zada gifts khareedeinge aur tumhare friends se milne jaayeinge. 

Jugs: toh aap kab aa rahin hain?

Pranati: abhi kuchh keh nhi sakti beta. But I promise, tum jab bhi call krogi, main pakka uthhaungi.

Jugs: pakka wala promise?

Pranati: haan Jugnu pakka wala promise. 

They talked for a while and cut the call. 

Pranati: Archit hum dono hotel chalte hai aur dekhte hai ki vahan koi CCTV camera tha ki nahi aur Maan, Navya Akeli hogi na toh tum uska dhyaan rakhne jaoge?

Maan: ji Prabhi. 

Maan left for Navya's home and Archit and Pranati drove to the hotel....

Originally posted by jey3ram

Awesome.   Continue dear

Just add the update links in the first post Everytime after you post new update

And welcome๐Ÿค—

Thanks for your help but they are saying, since I am a newbie, I can't post hyperlinks ๐Ÿ˜Ÿ๐Ÿ˜Ÿ