Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅
Can someone in this show even think about the repercussions of hiding Roop's deeds from the world? He has already abused Saumya, and was clearly horribly delighted when the little girls came up to him during that Mata ki puja, aur toh aur, wanted to do the same thing with Pihu. Like, that man's a criminal and an offender out in the world.
Khudki beti ko nahi bacha paaye, par at least try to save any other potential victim of this man.
Not one peep about even exploring a legal route, understandably given this family's izzat jaap, par at least dikhao toh sahi ki yeh jaante hai option hai and are conflicted about choosing it.
Originally posted by: Chinmayi18
Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅
Bechare ko machhar kat rahe the aur Junior ko ishaaro ishaaro mein shayad bolne ja raha hoga ki coil jala do. Par Junior aur Sant ji, dono aankhon ki gustakhiyon mein ghum ho gaye.
Originally posted by: cosine456
Bold: Kal bol raha tha sirf kuch logo ke aansuon se pighalta hoon, aur jabse Saumya ko mila hai, uske aansoo kya, usko dekhke hi barf ki tarah pighal raha hai.
Red: I'm still so mad that this idiot keeps saying Jeet's a gunda, Jeet's going to do something to Saumya, and all that, but how come no one is saying that "You. You are the one who's done all of that!" Sab izzat ki murat banke badbug ki tarah khade rehte hai.
Yeh show itna ajeeb hai na, by god! Sochte kuch hai, hota kuch aur hai, aur dono side se disappointment hi hoti hai.
Red: Exactly! Mathurs ne early support toh dekha diya Saumya ke liye and Dr ne Jeet ko azaad bhi karwa liya, but that one time support isn't enough! This dharti pe boj touched their daughter when she was a child! POXCO Act ke undar he should be behind bars for life. And instead, they are now falling for his new act about Saumya's izzat? Abey jo ladki, kisi bhi ladke ke chune pe aise darr ke chup jaati hai uski shaadi karwa ke kaunse ghar ki izzat bacha loge? And what if this goes all the way to marital r***? Tab kya kahoge?
Originally posted by: Chinmayi18
Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅
Did you see that Sant Jeet was the one to avert his eyes first? 
Originally posted by: Minionite
Red: Exactly! Mathurs ne early support toh dekha diya Saumya ke liye and Dr ne Jeet ko azaad bhi karwa liya, but that one time support isn't enough! This dharti pe boj touched their daughter when she was a child! POXCO Act ke undar he should be behind bars for life. And instead, they are now falling for his new act about Saumya's izzat? Abey jo ladki, kisi bhi ladke ke chune pe aise darr ke chup jaati hai uski shaadi karwa ke kaunse ghar ki izzat bacha loge? And what if this goes all the way to marital r***? Tab kya kahoge?
Jis ghar me educated doctor hi jahil gawar hai aurate izzat izzat chillati rehti hai waha Saumya jaisi ladki ka yahi hal hoga 
Jeet - pitashree , chachashree aapke kapal par anda rakh du to omlet ban jayegi
(Neeta enters and taunts Jeet) Are wah omlet ke sath roasted bread bhi mil jayegi

Is show me dusro ki proper beizzati karne ka licence sirf Jeet ke pas hai 
Originally posted by: cosine456
Bechare ko machhar kat rahe the aur Junior ko ishaaro ishaaro mein shayad bolne ja raha hoga ki coil jala do. Par Junior aur Sant ji, dono aankhon ki gustakhiyon mein ghum ho gaye.
Woh scene thik se dekha to samjh me aaya somu Misquotecoil jalake gayi thi is liye Jeet ne gratitude bhari najro se dekha use 🤭
Somu ke samne Jeet sant hi hai sachhi
Ladki kaise tad rahi thi shirtless Jeet ko
aur Dr aate hi bullet train banke bhag gayi chalak ladki 😂😂
Originally posted by: Utkarsha999
Jeet - pitashree , chachashree aapke kapal par anda rakh du to omlet ban jayegi
(Neeta enters and taunts Jeet) Are wah omlet ke sath roasted bread bhi mil jayegi
Is show me dusro ki proper beizzati karne ka licence sirf Jeet ke pas hai
Sanjeev ki kismat sach me kharab hai ghar par biwi jaan khati hai bahar beta jine nahi deta 😂😂
https://x.com/Sparklesxstar5/status/2094607719663878557?s=20
https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168
186