Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 23

Created

Last reply

Replies

273

Views

1.9k

Users

12

Likes

412

Frequent Posters

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Sasur damad kya kabhi ek ho payenge? Kal sasur damad ko release karwa ke laaya aur aaj phir se wapas waise hi. smiley37 Sasurji seekh lo kuch. Yeh aapka hone wala damad hai. Saumya beti ne already jee bhar ke dekh liya hai aapne hone wale unko. smiley37

Damad ne bhi sahi kaha - inko kya pata ke Saumya jab pehli baar mili thi tab bhi upar ke vastre dhara nahi kiya huye the. smiley37

Sasurji sambhal jao. Aapne damad aur beti se zyada, mohale ki baki auraton aur ladkiyon pe nazar rakho. smiley37

Bhai yeh family upar kya shift huyi hai saari chupi huyi baatein bahar aane wali hain. Saumya ka raaz pet mein raha, shakkar ke paranthe nahi. smiley37 Jeet babu sudhar jao. Bakar bakar karke sab bak doge warna. smiley37

After like 9 minutes of absolute chaos and hilarious moments, the memory of carrom was a sudden shift. Unke jaane ke baad kisi ke saath khelne ka maan hi nahi kiya. Pehle Saumya ne chupi baat Jeet se ki aur ab Jeet ne Saumya se. Jeet babu bahut jaldi kheloge carrom phir se.

Roop is so frustrating. Just like he would forcefully touch Saumya, now he's doing the same with Anoop. Abey halkat ko koi kaala paani ki saaza de do. PLEASE!

Aaha. Hridhan ka hockey stick nikal aaya. smiley41 Ab koi Saumya ko bata do ke yeh bhi sab jaanta hai. Ek aur green flag ladka hai teri zindagi mein Saumya.

Precap - Lovely. Ladki ki mental stiti samjhne se acha hai ke shaadi kar dalo uski. Saumya ab toh bolo. Khud ke liye stand lo. Stop waiting for Jeet each time.

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite


Kaash aisa hi kuch ho. Yeh ITV tropes naa hi ho toh better hai. smiley37

I mean, if I had a nickel for every time this new "potential" groom actor played a "potential" groom for a woman who clearly didn't want to get married to him, I'd have two nickels.

But it's weird that it happened twice. Now I'm curious if this guy has played the same character before. Let me go check. 🏃‍♀️‍➡️

P.S. He played a "potential" groom to Arpita, Aryan's sister in Imlie. And he was not a good guy who was eventually exposed by Imlie-Aryan.

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Chinmayi18

Jeet popcorn ke sath Mathurs ka rishta pakka karo drama enjoy kar raha hai 😂

Ladke walo ne somu ka touch phobia dekhkar bhi ha bol di kya


Apparently the BTS rumour is that Roop brought the rishta and the others had to go along with his bakwas like today. So I bet Roop probably made some new excuse up and everyone went along with it.

Along with Saumya, the rest of the Mathur family needs to grow a spine. smiley24

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: cosine456

I mean, if I had a nickel for every time this new "potential" groom actor played a "potential" groom for a woman who clearly didn't want to get married to him, I'd have two nickels.

But it's weird that it happened twice. Now I'm curious if this guy has played the same character before. Let me go check. 🏃‍♀️‍➡️

P.S. He played a "potential" groom to Arpita, Aryan's sister in Imlie. And he was not a good guy who was eventually exposed by Imlie-Aryan.


@ Bold: Tab toh BTS rumours sahi hi honge. This guy was brought by Roop and he's probably as disgusting as Roop, if not more so. Jeet ki foreshadowing jaldi rang le aayi. Kahin der naa ho jaaye aapni beti ki dil ki baat samjhne mein phir se.

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite

Sasur damad kya kabhi ek ho payenge? Kal sasur damad ko release karwa ke laaya aur aaj phir se wapas waise hi. smiley37 Sasurji seekh lo kuch. Yeh aapka hone wala damad hai. Saumya beti ne already jee bhar ke dekh liya hai aapne hone wale unko. smiley37

Damad ne bhi sahi kaha - inko kya pata ke Saumya jab pehli baar mili thi tab bhi upar ke vastre dhara nahi kiya huye the. smiley37

Sasurji sambhal jao. Aapne damad aur beti se zyada, mohale ki baki auraton aur ladkiyon pe nazar rakho. smiley37

Bhai yeh family upar kya shift huyi hai saari chupi huyi baatein bahar aane wali hain. Saumya ka raaz pet mein raha, shakkar ke paranthe nahi. smiley37 Jeet babu sudhar jao. Bakar bakar karke sab bak doge warna. smiley37

After like 9 minutes of absolute chaos and hilarious moments, the memory of carrom was a sudden shift. Unke jaane ke baad kisi ke saath khelne ka maan hi nahi kiya. Pehle Saumya ne chupi baat Jeet se ki aur ab Jeet ne Saumya se. Jeet babu bahut jaldi kheloge carrom phir se.

Roop is so frustrating. Just like he would forcefully touch Saumya, now he's doing the same with Anoop. Abey halkat ko koi kaala paani ki saaza de do. PLEASE!

Aaha. Hridhan ka hockey stick nikal aaya. smiley41 Ab koi Saumya ko bata do ke yeh bhi sab jaanta hai. Ek aur green flag ladka hai teri zindagi mein Saumya.

Precap - Lovely. Ladki ki mental stiti samjhne se acha hai ke shaadi kar dalo uski. Saumya ab toh bolo. Khud ke liye stand lo. Stop waiting for Jeet each time.

Jeet ko nirvastra dekhkar muze tara ka dialouge yad aata hai

Hum itne bhi nirlajj nahi hai ki kisi vivastra purush ko dekhte rahe 😂😂

But somu ki kya galti ye purush hi shirt nahi pehenta 🤦‍♀

Carrom board scene Unke kaha jane ke baad Jeet?.. swarg 🤔

Mathurs are good for nothing somu should take a stand for herself Jeet ab chup hi rahe to achha hai

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite


Apparently the BTS rumour is that Roop brought the rishta and the others had to go along with his bakwas like today. So I bet Roop probably made some new excuse up and everyone went along with it.

Along with Saumya, the rest of the Mathur family needs to grow a spine. smiley24

Rishta koi bhi laye last decision to ladki ka hi hai and I hope somu directly no bol de 🤞

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite


@ Bold: Tab toh BTS rumours sahi hi honge. This guy was brought by Roop and he's probably as disgusting as Roop, if not more so. Jeet ki foreshadowing jaldi rang le aayi. Kahin der naa ho jaaye aapni beti ki dil ki baat samjhne mein phir se.

I hope so, but phir yeh Anoop aise smiley1 karke kyun dekh raha tha precap mein?

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: cosine456

I hope so, but phir yeh Anoop aise smiley1 karke kyun dekh raha tha precap mein?


Probably putting on an act like today. Maybe in epi tomorrow, we'll get to see his full expressions.

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Chinmayi18

Rishta koi bhi laye last decision to ladki ka hi hai and I hope somu directly no bol de 🤞


Ladki ki decision? Kab se. 50% households mein ab bhi ladki ki decision kahan important hoti hai?

And waise bhi Somu ki family aisi hai ke usse phir se emotional blackmail kar ke shaadi ke liye raazi karwa legi.

But seriously. Somu needs to stand up for herself this time. Saant Jeet kuch nahi kar sakte hain. Yes maybe she can get strength and confidence by looking at him, but he's done what he could. Now it's up to her to go the rest of the way. Kal pinjare se nikli hai toh ab aapne ID ki taran thodi mounphat ladki ban kar dikhaye.

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite

Sasur damad kya kabhi ek ho payenge? Kal sasur damad ko release karwa ke laaya aur aaj phir se wapas waise hi. smiley37 Sasurji seekh lo kuch. Yeh aapka hone wala damad hai. Saumya beti ne already jee bhar ke dekh liya hai aapne hone wale unko. smiley37

Damad ne bhi sahi kaha - inko kya pata ke Saumya jab pehli baar mili thi tab bhi upar ke vastre dhara nahi kiya huye the. smiley37

Sasurji sambhal jao. Aapne damad aur beti se zyada, mohale ki baki auraton aur ladkiyon pe nazar rakho. smiley37

Bhai yeh family upar kya shift huyi hai saari chupi huyi baatein bahar aane wali hain. Saumya ka raaz pet mein raha, shakkar ke paranthe nahi. smiley37 Jeet babu sudhar jao. Bakar bakar karke sab bak doge warna. smiley37

After like 9 minutes of absolute chaos and hilarious moments, the memory of carrom was a sudden shift. Unke jaane ke baad kisi ke saath khelne ka maan hi nahi kiya. Pehle Saumya ne chupi baat Jeet se ki aur ab Jeet ne Saumya se. Jeet babu bahut jaldi kheloge carrom phir se.

Roop is so frustrating. Just like he would forcefully touch Saumya, now he's doing the same with Anoop. Abey halkat ko koi kaala paani ki saaza de do. PLEASE!

Aaha. Hridhan ka hockey stick nikal aaya. smiley41 Ab koi Saumya ko bata do ke yeh bhi sab jaanta hai. Ek aur green flag ladka hai teri zindagi mein Saumya.

Precap - Lovely. Ladki ki mental stiti samjhne se acha hai ke shaadi kar dalo uski. Saumya ab toh bolo. Khud ke liye stand lo. Stop waiting for Jeet each time.

Bold: Kal bol raha tha sirf kuch logo ke aansuon se pighalta hoon, aur jabse Saumya ko mila hai, uske aansoo kya, usko dekhke hi barf ki tarah pighal raha hai.

Red: I'm still so mad that this idiot keeps saying Jeet's a gunda, Jeet's going to do something to Saumya, and all that, but how come no one is saying that "You. You are the one who's done all of that!" Sab izzat ki murat banke budbag ki tarah khade rehte hai.

Yeh show itna ajeeb hai na, by god! Sochte kuch hai, hota kuch aur hai, aur dono side se disappointment hi hoti hai.

Edited by cosine456 - a day ago

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".