Sasur damad kya kabhi ek ho payenge? Kal sasur damad ko release karwa ke laaya aur aaj phir se wapas waise hi.
Sasurji seekh lo kuch. Yeh aapka hone wala damad hai. Saumya beti ne already jee bhar ke dekh liya hai aapne hone wale unko. 
Damad ne bhi sahi kaha - inko kya pata ke Saumya jab pehli baar mili thi tab bhi upar ke vastre dhara nahi kiya huye the. 
Sasurji sambhal jao. Aapne damad aur beti se zyada, mohale ki baki auraton aur ladkiyon pe nazar rakho. 
Bhai yeh family upar kya shift huyi hai saari chupi huyi baatein bahar aane wali hain. Saumya ka raaz pet mein raha, shakkar ke paranthe nahi.
Jeet babu sudhar jao. Bakar bakar karke sab bak doge warna. 
After like 9 minutes of absolute chaos and hilarious moments, the memory of carrom was a sudden shift. Unke jaane ke baad kisi ke saath khelne ka maan hi nahi kiya. Pehle Saumya ne chupi baat Jeet se ki aur ab Jeet ne Saumya se. Jeet babu bahut jaldi kheloge carrom phir se.
Roop is so frustrating. Just like he would forcefully touch Saumya, now he's doing the same with Anoop. Abey halkat ko koi kaala paani ki saaza de do. PLEASE!
Aaha. Hridhan ka hockey stick nikal aaya.
Ab koi Saumya ko bata do ke yeh bhi sab jaanta hai. Ek aur green flag ladka hai teri zindagi mein Saumya.
Precap - Lovely. Ladki ki mental stiti samjhne se acha hai ke shaadi kar dalo uski. Saumya ab toh bolo. Khud ke liye stand lo. Stop waiting for Jeet each time.

karke kyun dekh raha tha precap mein?
186