Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 24

Created

Last reply

Replies

285

Views

1.9k

Users

12

Likes

423

Frequent Posters

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅

Edited by Chinmayi18 - a day ago
cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: a day ago

Can someone in this show even think about the repercussions of hiding Roop's deeds from the world? He has already abused Saumya, and was clearly horribly delighted when the little girls came up to him during that Mata ki puja, aur toh aur, wanted to do the same thing with Pihu. Like, that man's a criminal and an offender out in the world.

Khudki beti ko nahi bacha paaye, par at least try to save any other potential victim of this man.

Not one peep about even exploring a legal route, understandably given this family's izzat jaap, par at least dikhao toh sahi ki yeh jaante hai option hai and are conflicted about choosing it.

Edited by cosine456 - a day ago
cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Chinmayi18

Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅

Bechare ko machhar kat rahe the aur Junior ko ishaaro ishaaro mein shayad bolne ja raha hoga ki coil jala do. Par Junior aur Sant ji, dono aankhon ki gustakhiyon mein ghum ho gaye.

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: cosine456

Bold: Kal bol raha tha sirf kuch logo ke aansuon se pighalta hoon, aur jabse Saumya ko mila hai, uske aansoo kya, usko dekhke hi barf ki tarah pighal raha hai.

Red: I'm still so mad that this idiot keeps saying Jeet's a gunda, Jeet's going to do something to Saumya, and all that, but how come no one is saying that "You. You are the one who's done all of that!" Sab izzat ki murat banke badbug ki tarah khade rehte hai.

Yeh show itna ajeeb hai na, by god! Sochte kuch hai, hota kuch aur hai, aur dono side se disappointment hi hoti hai.


Red: Exactly! Mathurs ne early support toh dekha diya Saumya ke liye and Dr ne Jeet ko azaad bhi karwa liya, but that one time support isn't enough! This dharti pe boj touched their daughter when she was a child! POXCO Act ke undar he should be behind bars for life. And instead, they are now falling for his new act about Saumya's izzat? Abey jo ladki, kisi bhi ladke ke chune pe aise darr ke chup jaati hai uski shaadi karwa ke kaunse ghar ki izzat bacha loge? And what if this goes all the way to marital r***? Tab kya kahoge?

Minionite thumbnail
Posted: a day ago

Originally posted by: Chinmayi18

Sant Jeet aadhi rat me apni sleeping position adjust karke junior ko kyu ghur raha hai 🤭😅


Did you see that Sant Jeet was the one to avert his eyes first? smiley37

Edited by Minionite - a day ago
Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite


Red: Exactly! Mathurs ne early support toh dekha diya Saumya ke liye and Dr ne Jeet ko azaad bhi karwa liya, but that one time support isn't enough! This dharti pe boj touched their daughter when she was a child! POXCO Act ke undar he should be behind bars for life. And instead, they are now falling for his new act about Saumya's izzat? Abey jo ladki, kisi bhi ladke ke chune pe aise darr ke chup jaati hai uski shaadi karwa ke kaunse ghar ki izzat bacha loge? And what if this goes all the way to marital r***? Tab kya kahoge?

Jis ghar me educated doctor hi jahil gawar hai aurate izzat izzat chillati rehti hai waha Saumya jaisi ladki ka yahi hal hoga smiley44

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: a day ago

Jeet - pitashree , chachashree aapke kapal par anda rakh du to omlet ban jayegi

(Neeta enters and taunts Jeet) Are wah omlet ke sath roasted bread bhi mil jayegismiley37smiley37

Is show me dusro ki proper beizzati karne ka licence sirf Jeet ke pas hai smiley20

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Originally posted by: cosine456

Bechare ko machhar kat rahe the aur Junior ko ishaaro ishaaro mein shayad bolne ja raha hoga ki coil jala do. Par Junior aur Sant ji, dono aankhon ki gustakhiyon mein ghum ho gaye.

Woh scene thik se dekha to samjh me aaya somu Misquotecoil jalake gayi thi is liye Jeet ne gratitude bhari najro se dekha use 🤭

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Originally posted by: Minionite


Did you see that Sant Jeet was the one to avert his eyes first? smiley37

Somu ke samne Jeet sant hi hai sachhi

Ladki kaise tad rahi thi shirtless Jeet kosmiley9 aur Dr aate hi bullet train banke bhag gayi chalak ladki 😂😂

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: a day ago

Originally posted by: Utkarsha999

Jeet - pitashree , chachashree aapke kapal par anda rakh du to omlet ban jayegi

(Neeta enters and taunts Jeet) Are wah omlet ke sath roasted bread bhi mil jayegismiley37smiley37

Is show me dusro ki proper beizzati karne ka licence sirf Jeet ke pas hai smiley20

Sanjeev ki kismat sach me kharab hai ghar par biwi jaan khati hai bahar beta jine nahi deta 😂😂

https://x.com/Sparklesxstar5/status/2094607719663878557?s=20

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".