Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 28

Created

Last reply

Replies

316

Views

2.1k

Users

14

Likes

468

Frequent Posters

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 13 hours ago

Originally posted by: cosine456

Aur nahi toh kya! No objective thinking at all. Sochte hi nahi hai. Bas react karna hai. Ab woh sahi ho ki galat usse koi fark nahi padta inko.

Irony dekho ek educated Dr hai dusra principal phir bhi bachho ke mamle me hajil gawar hai dono smiley7

Delusional_Minx thumbnail
Posted: 13 hours ago

Originally posted by: Utkarsha999

Irony dekho ek educated Dr hai dusra principal phir bhi bachho ke mamle me hajil gawar hai dono smiley7

not all docs and princis understand the(ir) kids. They want to control...
Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 13 hours ago

Originally posted by: Delusional_Minx

not all docs and princis understand the(ir) kids. They want to control...

Sad but true

Aise parents ho to bachho ko dushman ki kya jarurat smiley44

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: Utkarsha999

Bandook fake hai aunty rumours spread kar rahi thi is liye Jeet bas unhe dara raha tha smiley36

Next time bandook aur goli dono asli hogi!! Kya daraya hai 👍ab ye chugalkhor maid mohalle me najar bhi nahi aayegi smiley37smiley37

https://x.com/valeannstappen/status/2094980955635409329?s=20

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: Minionite

Chalo today we have another ITV trope introduced into the show - mounphat ladki (aka Saumya) talking to Jeet through SM but without revealing her identity. Sant Jeet ko mounphat ladki se pyaar ho jayega and some other girl will pretend to be her and get married to Jeet. Then more MUs and more dumb tropes...did I make a mistake by beginning to watch this show? smiley24

Aww Saumya brought out carrom and Jeet called Mataji as Maa in the process. Aww. smiley27 And then we got kabab mein haddi aka Dr in the process. I can't believe I called this guy green flag a few days ago. Nahi nahi. We're back to 3 green flags.

Kabab mein haddi kyun hate karte ho Jeet ko itna? Bhool gaye ke yehi gunda Jeet ne tumhari beti ko bachaye aur uske liye jail gaya? Chup raha taki Saumya khud bol sakhe. Bhool gaye ke isse gunde ne tumhe aapne ghar mein rehne ko kaha taki tumhari so-called izzat bani rahe? And, of course, Sant Jeet ki jail ki woh baat bhool gaye ke beti ki dil ki baat samjhne mein phir der kar doge.

Jeet smart hai somu jyada dino tak apni pehchaan usse hide nahi kar payegi aaj hi use doubt hua ki ye ladki mere aas pass hi hai

But Dr ka attitude towards Jeet dekhkar muze lagta hai use somu se dur hi rehna chahiye bohot karwa li insult faltu me khud ki 🤦‍♀

Jail gaya, mar khaya, ghar share kar raha hai phir bhi Dr ise gunda mawali hi samjhata hai 😡

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: cosine456

This episode! Itna accha shuru hua, aur phir jo gussa dilaya hai mujhe!

Skipping Mummy Saxena being an immature idiot! Aisa kya dikhava karna hai bhai! And Dadi! I knew I'd pay for thinking 'chalo Saxena family Ridhaan ke sivaay ek insaan toh accha hai.' At least you're showing remorse unlike you nalayak beta!

Man, Jeet just wants to loved be so bad! He's truly so alone and he has convinced himself he doesn't need anyone, but he does. He really wants to need someone!

Hug Me I Need You GIF by giphystudios2020But Saumya, my baby! She brought out the carrom board and brought Madhu and Taiji on board as well! Par yeh log aisa kyun behave kar rahe the ki pehle kabhi carrom nahi khela ho?

Krish reh gaya bechara! Par Krish itna hasmukh insaan hai ki Saumya ki soch mein bhi included nahi hai. 'Ma, Taiji, Papa, aapke (Jeet), aur mere dukh ko dur karna chahti hoon.'

Jeet ne aakhir sasu ma ko Ma bula diya! (Zyada khush nahi hona hai. Kya pata kal kya karde yeh show. Which brings me to...

Behold Seth Meyers GIF by Late Night with Seth Meyers by latenightseth

Aa gaye flip-flopping doctor saheb. Bhai ek side pakad ke khade raho na! Idhar udhar machli ki tarah ucchalte rehte hai. Aaj Jeet ne help ki, kal Jeet ki help ko bhool kar usse phirse gunda bulao. Abhi bhi Roop ki baaton mein aa rahe hai. Anoop is listening to the man who's literally responsible for the entire storm in his home, a man who is a criminal and should be behind bars! Pediatrician hoke bhi itne kamzor usool leke ghoom rahe hai Doctorji.

Mad Season 9 GIF by The Office by theoffice
Bas, ho gaya mera. Waiting for this weird "shaadi" track to see if the show is worth staying with. Itna gussa aata hai inn characters ko dekh ke.

Jeet ne aisa bhi kya kar diya hai jo sab use aise treat karte hai like trash smiley13

Muze to lagta hai writers khud hi hate karte hai jeet ke character ko 🤦‍♀

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: Utkarsha999

Saumya ka touch phobia plus Dr ki multiple warnings "ki tum gunde ho meri masoom beti se dur raho" ke baad bhi Jeet somu ke pyar me nahi pad sakta na is liye muanphat ladki angle introduce kar rahe hai shayadsmiley36

Chatting karte karte Jeet muanphat ladki se attached ho jayega phir use pata chalega are ye to junior hai but it's too late kyu ki pyar to ho gayasmiley37

Tu chup kar already bohot problems hai bechare ki life me ab somu se pyar karega to marega Dr ke hatho se ye 😞

Isse achha apne liye koi aur ladki search kar lo jeet smiley36

aur tumhari apni baby to hai hi smiley27

Screenshot_2026_0902_110829.png

Edited by Chinmayi18 - 12 hours ago
Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: Chinmayi18

Next time bandook aur goli dono asli hogi!! Kya daraya hai 👍ab ye chugalkhor maid mohalle me najar bhi nahi aayegi smiley37smiley37

https://x.com/valeannstappen/status/2094980955635409329?s=20

This is the best comic scene from today's blood boiling epi smiley37

I hope ek din Jeet real wali gun lekar aaye aur dikha hi de ki gunda, mawali kaisa hota hai smiley36

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 12 hours ago

Originally posted by: Chinmayi18

Tu chup kar already bohot problems hai bechare ki life me ab somu se pyar karega to marega Dr ke hatho se ye 😞

Isse achha apne liye koi aur ladki search kar lo jeet smiley36

aur tumhari apni baby to hai hi smiley27

Screenshot_2026_0902_110829.png

Itni tension me bhi gal par pawder lagi cute somu ko dekhkar aur muanphat ladki ka message read karke Jeet ke face par smile aayi smiley42

Baby ji to Show ki main supporting character hai smiley27

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 11 hours ago

Originally posted by: Utkarsha999

This is the best comic scene from today's blood boiling epi smiley37

I hope ek din Jeet real wali gun lekar aaye aur dikha hi de ki gunda, mawali kaisa hota hai smiley36

Dr ke karmo ka phal hai Jeet ke tane jo gun se bhi jyada dangerous hote hai smiley37

Epi dekhne se achha hai insta, twitter Jeeya special posts dekh lo 👍

Kam se kam Saxena and Mathurs ke gande faces to nahi dikhte aur gussa bhi nahi aata smiley36

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".