Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 27

Created

Last reply

Replies

316

Views

2.1k

Users

14

Likes

468

Frequent Posters

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 17 hours ago

Originally posted by: Minionite


Red: Exactly! Mathurs ne early support toh dekha diya Saumya ke liye and Dr ne Jeet ko azaad bhi karwa liya, but that one time support isn't enough! This dharti pe boj touched their daughter when she was a child! POXCO Act ke undar he should be behind bars for life. And instead, they are now falling for his new act about Saumya's izzat? Abey jo ladki, kisi bhi ladke ke chune pe aise darr ke chup jaati hai uski shaadi karwa ke kaunse ghar ki izzat bacha loge? And what if this goes all the way to marital r***? Tab kya kahoge?

Wahi toh! Saare ke saare kamakal hai! Khud aankhein hai lekin andhe ka kehna maanna hai.

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 16 hours ago

Originally posted by: Chinmayi18

Maan Thakur ke ghar ki shatir chugalkhor maid yaha bhi aa gayi smiley44

Aur ye Jeet 🔫 lekar uske pichhe kyu pada hai 😂

Bandook fake hai aunty rumours spread kar rahi thi is liye Jeet bas unhe dara raha tha smiley36

Minionite thumbnail
Posted: 16 hours ago

Chalo today we have another ITV trope introduced into the show - mounphat ladki (aka Saumya) talking to Jeet through SM but without revealing her identity. Sant Jeet ko mounphat ladki se pyaar ho jayega and some other girl will pretend to be her and get married to Jeet. Then more MUs and more dumb tropes...did I make a mistake by beginning to watch this show? smiley24

Aww Saumya brought out carrom and Jeet called Mataji as Maa in the process. Aww. smiley27 And then we got kabab mein haddi aka Dr in the process. I can't believe I called this guy green flag a few days ago. Nahi nahi. We're back to 3 green flags.

Kabab mein haddi kyun hate karte ho Jeet ko itna? Bhool gaye ke yehi gunda Jeet ne tumhari beti ko bachaye aur uske liye jail gaya? Chup raha taki Saumya khud bol sakhe. Bhool gaye ke isse gunde ne tumhe aapne ghar mein rehne ko kaha taki tumhari so-called izzat bani rahe? And, of course, Sant Jeet ki jail ki woh baat bhool gaye ke beti ki dil ki baat samjhne mein phir der kar doge.

MJ_1009 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 7
Posted: 14 hours ago

Screenshot 2026-09-01 at 11.17.15 PM.png

scene of today's episodesmiley37this is just so hysterical smiley37

MJ_1009 thumbnail
16th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 7
Posted: 14 hours ago

Originally posted by: Minionite

Chalo today we have another ITV trope introduced into the show - mounphat ladki (aka Saumya) talking to Jeet through SM but without revealing her identity. Sant Jeet ko mounphat ladki se pyaar ho jayega and some other girl will pretend to be her and get married to Jeet. Then more MUs and more dumb tropes...did I make a mistake by beginning to watch this show? smiley24

Aww Saumya brought out carrom and Jeet called Mataji as Maa in the process. Aww. smiley27 And then we got kabab mein haddi aka Dr in the process. I can't believe I called this guy green flag a few days ago. Nahi nahi. We're back to 3 green flags.

Kabab mein haddi kyun hate karte ho Jeet ko itna? Bhool gaye ke yehi gunda Jeet ne tumhari beti ko bachaye aur uske liye jail gaya? Chup raha taki Saumya khud bol sakhe. Bhool gaye ke isse gunde ne tumhe aapne ghar mein rehne ko kaha taki tumhari so-called izzat bani rahe? And, of course, Sant Jeet ki jail ki woh baat bhool gaye ke beti ki dil ki baat samjhne mein phir der kar doge.

Lol, i also agree if its go thing or not to invest in this show further because the shaadi precap is disappointing..there was so much potential in terms of building the gap between soumya and anoop but he's just back to his usual rigidity and still spineless in front of his brother..smiley36
cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 14 hours ago

This episode! Itna accha shuru hua, aur phir jo gussa dilaya hai mujhe!

Skipping Mummy Saxena being an immature idiot! Aisa kya dikhava karna hai bhai! And Dadi! I knew I'd pay for thinking 'chalo Saxena family Ridhaan ke sivaay ek insaan toh accha hai.' At least you're showing remorse unlike you nalayak beta!

Man, Jeet just wants to loved be so bad! He's truly so alone and he has convinced himself he doesn't need anyone, but he does. He really wants to need someone!

Hug Me I Need You GIF by giphystudios2020But Saumya, my baby! She brought out the carrom board and brought Madhu and Taiji on board as well! Par yeh log aisa kyun behave kar rahe the ki pehle kabhi carrom nahi khela ho?

Krish reh gaya bechara! Par Krish itna hasmukh insaan hai ki Saumya ki soch mein bhi included nahi hai. 'Ma, Taiji, Papa, aapke (Jeet), aur mere dukh ko dur karna chahti hoon.'

Jeet ne aakhir sasu ma ko Ma bula diya! (Zyada khush nahi hona hai. Kya pata kal kya karde yeh show. Which brings me to...

Behold Seth Meyers GIF by Late Night with Seth Meyers by latenightseth

Aa gaye flip-flopping doctor saheb. Bhai ek side pakad ke khade raho na! Idhar udhar machli ki tarah ucchalte rehte hai. Aaj Jeet ne help ki, kal Jeet ki help ko bhool kar usse phirse gunda bulao. Abhi bhi Roop ki baaton mein aa rahe hai. Anoop is listening to the man who's literally responsible for the entire storm in his home, a man who is a criminal and should be behind bars! Pediatrician hoke bhi itne kamzor usool leke ghoom rahe hai Doctorji.

Mad Season 9 GIF by The Office by theoffice
Bas, ho gaya mera. Waiting for this weird "shaadi" track to see if the show is worth staying with. Itna gussa aata hai inn characters ko dekh ke.

Edited by cosine456 - 14 hours ago
Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 14 hours ago

Originally posted by: Minionite

Chalo today we have another ITV trope introduced into the show - mounphat ladki (aka Saumya) talking to Jeet through SM but without revealing her identity. Sant Jeet ko mounphat ladki se pyaar ho jayega and some other girl will pretend to be her and get married to Jeet. Then more MUs and more dumb tropes...did I make a mistake by beginning to watch this show? smiley24

Aww Saumya brought out carrom and Jeet called Mataji as Maa in the process. Aww. smiley27 And then we got kabab mein haddi aka Dr in the process. I can't believe I called this guy green flag a few days ago. Nahi nahi. We're back to 3 green flags.

Kabab mein haddi kyun hate karte ho Jeet ko itna? Bhool gaye ke yehi gunda Jeet ne tumhari beti ko bachaye aur uske liye jail gaya? Chup raha taki Saumya khud bol sakhe. Bhool gaye ke isse gunde ne tumhe aapne ghar mein rehne ko kaha taki tumhari so-called izzat bani rahe? And, of course, Sant Jeet ki jail ki woh baat bhool gaye ke beti ki dil ki baat samjhne mein phir der kar doge.

Saumya ka touch phobia plus Dr ki multiple warnings "ki tum gunde ho meri masoom beti se dur raho" ke baad bhi Jeet somu ke pyar me nahi pad sakta na is liye muanphat ladki angle introduce kar rahe hai shayadsmiley36

Chatting karte karte Jeet muanphat ladki se attached ho jayega phir use pata chalega are ye to junior hai but it's too late kyu ki pyar to ho gayasmiley37

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 14 hours ago

Originally posted by: cosine456

This episode! Itna accha shuru hua, aur phir jo gussa dilaya hai mujhe!

Skipping Mummy Saxena being an immature idiot! Aisa kya dikhava karna hai bhai! And Dadi! I knew I'd pay for thinking 'chalo Saxena family Ridhaan ke sivaay ek insaan toh accha hai.' At least you're showing remorse unlike you nalayak beta!

Man, Jeet just wants to loved so bad! He's truly so alone and he's convinced himself he doesn't need anyone, but he does. He really wants to need someone!

Hug Me I Need You GIF by giphystudios2020But Saumya, my baby! She brought out the carrom board and brought Madhu and Taiji on board as well! Par yeh log aisa kyun behave kar rahe the ki pehle kabhi carrom nahi khela ho?

Krish reh gaya bechara! Par Krish itna hasmukh insaan hai ki Saumya ki soch mein bhi included nahi hai. 'Ma, Taiji, Papa, aapke (Jeet), aur mere dukh ko dur karna chahti hoon.'

Jeet ke aakhir sasu ma ko Ma bula diya! (Zyada khush nahi hona hai. Kya pata kal kya karde yeh show. Which brings me to...

Behold Seth Meyers GIF by Late Night with Seth Meyers by latenightseth

Aa gaye flip-flopping doctor saheb. Bhai ek side pakad ke khade raho na! Idhar udhar machli ki tarah ucchalte rehte hai. Aaj Jeet ne help ki, kal Jeet ki help ko bhool kar usse phirse gunda bulao. Abhi bhi Roop ki baaton mein aa rahe hai. Anoop is listening to the man who's literally responsible for the entire storm in his home, a man who is a criminal and should be behind bars! Pediatrician hoke bhi itne kamzor usool leke ghoom rahe hai Doctorji.

Mad Season 9 GIF by The Office by theoffice
Bas, ho gaya mera. Waiting for this weird "shaadi" track to see if the show is worth staying with. Itna gussa aata hai inn characters ko dekh ke.

I agree saxena and mathur dono families hopeless , useless , brainless smiley7oh god sab less hi hai inka smiley44

Jeet and somu kichad me khile kamal jaise lagte hai bechare smiley6

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 14 hours ago

Originally posted by: Minionite

Chalo today we have another ITV trope introduced into the show - mounphat ladki (aka Saumya) talking to Jeet through SM but without revealing her identity. Sant Jeet ko mounphat ladki se pyaar ho jayega and some other girl will pretend to be her and get married to Jeet. Then more MUs and more dumb tropes...did I make a mistake by beginning to watch this show? smiley24

Aww Saumya brought out carrom and Jeet called Mataji as Maa in the process. Aww. smiley27 And then we got kabab mein haddi aka Dr in the process. I can't believe I called this guy green flag a few days ago. Nahi nahi. We're back to 3 green flags.

Kabab mein haddi kyun hate karte ho Jeet ko itna? Bhool gaye ke yehi gunda Jeet ne tumhari beti ko bachaye aur uske liye jail gaya? Chup raha taki Saumya khud bol sakhe. Bhool gaye ke isse gunde ne tumhe aapne ghar mein rehne ko kaha taki tumhari so-called izzat bani rahe? And, of course, Sant Jeet ki jail ki woh baat bhool gaye ke beti ki dil ki baat samjhne mein phir der kar doge.

Naye naye trope/plots/tracks ko introduce karke 1-2 episodes mein nipta dete hai. Kal carrom board introduce hua aur aaj use bhi ho gaya.

Bold: Mujhe toh ummeed hi kam thi. Ek toh khud ka guilt sar par chadha ke baithe hai itne selfishly, aur beti ka dard nahi dikh raha hai. Bas Jeet se dur rakhna hai. Yeh baccho ka doctor hai. Kal koi parents aayenge apne bacche ki anxiety ke baare mein puchhne toh yeh bade doctor bolenge, "dur hi rakho woh saari cheezon se jis se anxious hota hai baccha. Sheltered hi rakho. Kya problem hai?"

cosine456 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 14 hours ago

Originally posted by: Utkarsha999

I agree saxena and mathur dono families hopeless , useless , brainless smiley7oh god sab less hi hai inka smiley44

Jeet and somu kichad me khile kamal jaise lagte hai bechare smiley6

Aur nahi toh kya! No objective thinking at all. Sochte hi nahi hai. Bas react karna hai. Ab woh sahi ho ki galat usse koi fark nahi padta inko.

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".