This episode! Itna accha shuru hua, aur phir jo gussa dilaya hai mujhe!
Skipping Mummy Saxena being an immature idiot! Aisa kya dikhava karna hai bhai! And Dadi! I knew I'd pay for thinking 'chalo Saxena family Ridhaan ke sivaay ek insaan toh accha hai.' At least you're showing remorse unlike you nalayak beta!
Man, Jeet just wants to loved be so bad! He's truly so alone and he has convinced himself he doesn't need anyone, but he does. He really wants to need someone!
But Saumya, my baby! She brought out the carrom board and brought Madhu and Taiji on board as well! Par yeh log aisa kyun behave kar rahe the ki pehle kabhi carrom nahi khela ho?
Krish reh gaya bechara! Par Krish itna hasmukh insaan hai ki Saumya ki soch mein bhi included nahi hai. 'Ma, Taiji, Papa, aapke (Jeet), aur mere dukh ko dur karna chahti hoon.'
Jeet ne aakhir sasu ma ko Ma bula diya! (Zyada khush nahi hona hai. Kya pata kal kya karde yeh show. Which brings me to...

Aa gaye flip-flopping doctor saheb. Bhai ek side pakad ke khade raho na! Idhar udhar machli ki tarah ucchalte rehte hai. Aaj Jeet ne help ki, kal Jeet ki help ko bhool kar usse phirse gunda bulao. Abhi bhi Roop ki baaton mein aa rahe hai. Anoop is listening to the man who's literally responsible for the entire storm in his home, a man who is a criminal and should be behind bars! Pediatrician hoke bhi itne kamzor usool leke ghoom rahe hai Doctorji.

Bas, ho gaya mera. Waiting for this weird "shaadi" track to see if the show is worth staying with. Itna gussa aata hai inn characters ko dekh ke.
Edited by cosine456 - 14 hours ago
186