Epi 5
Yaar ye somu ka creepy hindi teacher kitna ghatiya hai (Tau ka bichada hua bhai hai shayad
)
Jeet ne kya jordar thappad mara ise maja aa gaya 
Lecture bhi achha tha - ladki ka sharmana, najre jhukana, messages ka reply dena, tumhare sath birayani khana ya phir ghumna in me se kisi ka bhi matlab Ha nahi hota kyunki sirf Ha ka matlab hi Ha hota hai!!
And the way he twisted that teacher's fingers 🔥 I hate violence but kuch log yahi deserve karte hai 😡
Are yaar jab sab aake Jeet ko gunda bolne lage tab somu baby darke kuch bol hi nahi payi 🤦♀
Jeet looks disappointed but somu ko kuch bhi nahi bola isne instead he said face pasand nahi aaya guruji ka is liye mara seriously ye koi reason tha 😂😂
Are wah window scene where Jeeya first time communicate with hand gestures
S - naraz hai?
J - ha!! ...machharo se
S - shirt pehen lijiye phir nahi katenge
J - wah hajir jawab! Ye talent subah kaha tha? (silent taunt 😁)
Somu sorry bolne ke liye Misquotecoil rakh ke gayi and Jeet's smile after realizing it 
https://youtube.com/shorts/B8ZBVl8w25s?si=yFH_3W1DR63loHSs
Next day somu tension me and Jeet aaram se style me gane sunte hue principal office ke bahar baitha hai ( aura farming ka ek bhi chance nahi chhodta ye somu ne bhi bol diya kaise pagle se hai ye 🤭)
Sanjeev neeta literally force somu for sign the form to suspend Jeet from the clg
Technically Jeet ko gussa saumya par aana chahiye tha ki maine iski help ki aur ye kuch na bolkar muze hi phasa rahi hai but Jeet gusse se neeta ko ghur raha tha 😅
And jab finally somu boli mai Jeet sir ke against is form par sign nahi karungi Jeet ke expressions 
Ridhaan ne jeeya ki help ke liye teacher ko blackmail karke uska confession liya and mamla rafa dafa kiya 👍
Aaj pata chala Jeet feminist ke sath sensible and understanding bhi hai 
186