Yeh Fitoor Tera episode discussion thread # 1- Page 26

Created

Last reply

Replies

290

Views

2k

Users

13

Likes

435

Frequent Posters

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 23 hours ago

Originally posted by: Minionite


That's assuming he already doesn't know. After all kal toh sasur ko bhi bata diya ke ke Saumya ne pehle bhi usse dekh liya hai aise. smiley37

Par sach me shirt se kya problem hai bhai ise smiley44

Subah se sham tak 👓 , branded 👟 and well dressed hokar hawa baji karta rehta hai phir sab ghurte hai ise smiley36

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 21 hours ago

Originally posted by: Chinmayi18

Par sach me shirt se kya problem hai bhai ise smiley44

Subah se sham tak 👓 , branded 👟 and well dressed hokar hawa baji karta rehta hai phir sab ghurte hai ise smiley36

Lagta naniji bohot property chhodkar gayi hai iske liye tab to banda hamesha hi style me rehta haismiley2

Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 21 hours ago
Utkarsha999 thumbnail
Visit Streak 90 Thumbnail Dazzler Thumbnail + 2
Posted: 21 hours ago

Originally posted by: Chinmayi18

Epi 4

Ridhaan entry and oh ho!! he's already head over heels for somu smiley36

Car parking ke liye clg me Jeet and Ridhaan ki tu tu mai mai , Ridhaan kitna sweet hai but Jeet use attitude dekar chala gaya 😁

Mr. And Mrs Saxena fighting over Ridhaan's career choices

Sanjeev - tumhe therapist ki jarurat hai

Neeta - ha kyunki tumne muze pagal karne me koi kami nahi chhodi 😂😂

In Fresher's party sanjeev first praises Jeet then intentionally insults him on the stage

Jeet looks hurt but he also gave back to his Aadarniy baapuji in his own style

" mera character certificate achha kaise hoga?? Jaisa baap waisa beta !! Muzse focus hatakar baki students par dhyan dijiye phir sab top karenge meri tarah "smiley36

Speech ke time somu nervous, Jeet hall se gayab and shaurya got good chance to trouble her

Shaurya - aur kuch na sahi abba ..dabba.. jabba hi bol do he's maha ghatiya ladka but this dialogue is 😂

Also tai ji - stage par bhi moun vrat dharan kar liya aapki Tapaswini beti ne 😅

Many students started taunting somu along with shaurya😡 but when Jeet heard this commotion surprisingly he helps her by shouting 'silence'😁Also his go ahead hand gesture 👍

Somu's poem is good. koi samjhe na samjhe Jeet poem ke piche chhupi feelings samjh gaya then somu ke liye clap karke silently nikal gaya with sweet smile on his face smiley42

Aaj Jeet ke andar green flag wali qualities dikh gayi finally muze smiley31

And Somu's character is actually relatable darpok hai aur ziddi bhi 👍

Best scene from this epi smiley42

https://www.instagram.com/reel/DcPKrMztAGa/?igsi=MW81d3JsbGExMzhheA==

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 21 hours ago

Ye promotional scene kitna sweet hai smiley9

The way somu said conductor darawna tha she's so cute smiley42

https://youtu.be/18ifUXaVCVA?si=HcCD5IEtpFh9lt3B

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 19 hours ago

Epi 5


Yaar ye somu ka creepy hindi teacher kitna ghatiya hai (Tau ka bichada hua bhai hai shayad smiley7)

Jeet ne kya jordar thappad mara ise maja aa gaya smiley41

Lecture bhi achha tha - ladki ka sharmana, najre jhukana, messages ka reply dena, tumhare sath birayani khana ya phir ghumna in me se kisi ka bhi matlab Ha nahi hota kyunki sirf Ha ka matlab hi Ha hota hai!!

And the way he twisted that teacher's fingers 🔥 I hate violence but kuch log yahi deserve karte hai 😡

Are yaar jab sab aake Jeet ko gunda bolne lage tab somu baby darke kuch bol hi nahi payi 🤦‍♀

Jeet looks disappointed but somu ko kuch bhi nahi bola isne instead he said face pasand nahi aaya guruji ka is liye mara seriously ye koi reason tha 😂😂

Are wah window scene where Jeeya first time communicate with hand gesturessmiley9

S - naraz hai?

J - ha!! ...machharo se

S - shirt pehen lijiye phir nahi katenge

J - wah hajir jawab! Ye talent subah kaha tha? (silent taunt 😁)

Somu sorry bolne ke liye Misquotecoil rakh ke gayi and Jeet's smile after realizing it smiley27

https://youtube.com/shorts/B8ZBVl8w25s?si=yFH_3W1DR63loHSs

Next day somu tension me and Jeet aaram se style me gane sunte hue principal office ke bahar baitha hai ( aura farming ka ek bhi chance nahi chhodta ye somu ne bhi bol diya kaise pagle se hai ye 🤭)

Sanjeev neeta literally force somu for sign the form to suspend Jeet from the clg

Technically Jeet ko gussa saumya par aana chahiye tha ki maine iski help ki aur ye kuch na bolkar muze hi phasa rahi hai but Jeet gusse se neeta ko ghur raha tha 😅

And jab finally somu boli mai Jeet sir ke against is form par sign nahi karungi Jeet ke expressions smiley36

Ridhaan ne jeeya ki help ke liye teacher ko blackmail karke uska confession liya and mamla rafa dafa kiya 👍

Aaj pata chala Jeet feminist ke sath sensible and understanding bhi hai smiley20

Chinmayi18 thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 11 hours ago

Maan Thakur ke ghar ki shatir chugalkhor maid yaha bhi aa gayi smiley44

Aur ye Jeet 🔫 lekar uske pichhe kyu pada hai 😂

Related Topics

Yeh Fitoor Tera thumbnail

Posted by: Sutapasima · 2 months ago

Yeh Fitoor Tera on StarPlus

https://twitter.com/NovaBazz/status/2068561681991496168

Expand ▼
Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".