the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
Kya baate ho rahi hai
Aur fir D ko full on tashan, Khunnas bhara look.
baccho ke hatho chocolate bhijwa dena D ko.. 🤣
"E chotu, humare baba ne bheja hai" 🤣
Bohot jyada khayali pulao ho gaye aaj to.. 🤣
Kekin kya kare, sapane hi sahi, if not reality.. 😭
Originally posted by: x-Nahima-x
the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
Areeee mat yaad dila yaar..
That smirk was something else..
we need a Chad Viru thread with all his smirks, pitaai's and his SWAG😎
Kya baate ho rahi hai
Vir kaise Pur ko wooo karega, aur D ki kaise sulgegi.. 🤣
and How Vir is MAN and D is baccha.. 🤣
haa na... Missing chad viru...☹️
Vir kaise Pur ko wooo karega, aur D ki kaise sulgegi.. 🤣
and How Vir is MAN and D is baccha.. 🤣
Ohhhhh acha topic hai
Yaha Daksh bolta reh jayega ki mai koi ghate ka sauda nai karta
Waha Dhwani pura lattoo hoke ghum rahi hogi viru ke piche
i was in la la land that whole sequence
how he waited for her and the camera zoomed into their faces 😳
Fav version ki baat chal rahi hai 😎