are haa... Aur unka to dm bhi accepted hai..🤩🤩
Sri di.. Please gareebon ki sun lo.. Kar do saba ko DM... Please please please.. 🙏🙏🙏🙏🙏🙏
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
are haa... Aur unka to dm bhi accepted hai..🤩🤩
Sri di.. Please gareebon ki sun lo.. Kar do saba ko DM... Please please please.. 🙏🙏🙏🙏🙏🙏
are banana tha.. Par abhi time nahi hai.. Fanpage sambhalna mushkil hota hai.. To socha exam ke baad banaungi ek..😁
Passion to uske PULL me dikhegi hi..
Bas Pur ke hath bhi uske Back neck pe ho..
Aur Vir ki woh naughty si smile yaaaarrr.. 🤪
bas vo dialogue ek baar fir bolde.. Ye meri hai sirf meri iski har saans par mera adhikaar hai.. Isko rom rom par sirf virendra prataap singh ka adhikaar hai.., 🤩🤩🤩
"Agg laga dunga, jala dunga mai iss duniya ko"
Aur fir pataka D ko, chandu beech mai ayegi to usse bhi bol de " Eeeeee, chuuppp" hath dikhake..
are banana tha.. Par abhi time nahi hai.. Fanpage sambhalna mushkil hota hai.. To socha exam ke baad banaungi ek..😁
Arey wah
Haan bana lena exam ke baad abhi studies pe focus kar
Mujhe bata na jab bhi banaye phir stalk bhi toh karna hai
Ohhh ye Sri ka hai.. Wow.. i enjoy her edits. memes.
Keep going Sri.. 👍🏼
Passion to uske PULL me dikhegi hi..
Bas Pur ke hath bhi uske Back neck pe ho..
Aur Vir ki woh naughty si smile yaaaarrr.. 🤪
Vir ka smirk 🥵🥵🥵🥵🥵🥵🥵
haayee.🥳Originally posted by: Amaraddict
Arey wah
Haan bana lena exam ke baad abhi studies pe focus kar
Mujhe bata na jab bhi banaye phir stalk bhi toh karna hai
done deal.. 🤝🤝🤝🤘
Mil kar sralk karenge.. Maja aayega..🤩🤩🤩
🔥🔥🔥🔥
You know I miss that most.. 😌🥺