Ab I am all for the bride swap 😈
Pur barbad karde sab
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Ab I am all for the bride swap 😈
Pur barbad karde sab
Arey pagal Veer ...see the truth yaar
Nalayak hai ye
Originally posted by: Alpha_Aakash
WTH Mukhi ke Wheel Chair ka wheel puncture hogya ? Purvi filling air in wheel but half of the air filled in Prakashi Golu🤣
Oh god 🤣🤣
U r super hillarious 🤣...ur ideas are unique 👍🏼👏⭐️
Wohi to pur ko bachche hi to paal rhe hai nhi to uska kya hota
Bride ki jagah Groom swap kro and Uss Aarav ko bithao.
Phir Nandini and Priyashi Gundiyaan ladegi
Yeh aisa kyun hai
Kar chuki hai....waise precap me purvi ki smile yaar...🤣🤣
Originally posted by: Alpha_Aakash
Bride ki jagah Groom swap kro and Uss Aarav ko bithao.
Phir Nandini and Priyashi Gundiyaan ladegi
Fantastic twist hai yeh😆🤣
Koi mujhe context bata do...😒
Full devil mode me hai 😈
Vaise itne dushman pal rahi hai pur sab thikane laga denge ise