that lady is saying there is a hospital scene coming.. that’s all.. kon kaha kyu kaise woh abhi nahi pata.. so let’s wait..
Dev might get heart attack in concern for malini...
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
that lady is saying there is a hospital scene coming.. that’s all.. kon kaha kyu kaise woh abhi nahi pata.. so let’s wait..
Dev might get heart attack in concern for malini...
Originally posted by: naadanmasakalli
Yeah this is Monday so going by this.. koi hospital nahi jaa raha sab theek Hai chop ho gayi hype karne wale ki.. zayfda se zyada Happy family Milegi and that MAKES ME SOOOO HAPPYYY.. it is SO heartwarmign actually
This clip is indeed addictive watching it in loop background song is so apt 😍
Originally posted by: Anuannie
I wish he yells at some opponent team ka member ek dafa in the aftermath of imlie ka ghirna,like hattto kya problem hai biwi hai yeh meri dekhne do mujhe dur raho (but phir woh log buzurg hai jaane do )😆
Is dafa meri umeeden judi hain,The transition from ghirna to woh galaxy watching has to be phenomenal otherwise is dafa Atif k khilaf Supreme court me yachika dayar hogi😡
Owing to chattis ka ankda "@Whatever765 "
Haha! Aaj tagging ki baji padi hai.. tag bhi gabbar ho liya!
Exactly I cannot wait to watch how it all transcends from dance- passing out- galaxies. I usually go watch with very low expectations nowdays... but Monday tak expectations are also in the sky! I have hope, because Malini is in PD so no jhikjhik!
The Ji ja Ji song! 😅
@Whatever765
But ek cheez I have realized is k Atif k yeh sab karne se thoda feel kam hota hai,like jab aap pehli dafa kuch dekhte hai unexpectedly to happiness factor buhat high hojata,feel bhi unique hota hai hai ek dum se.... but jab apko pata hota hai aap kya dekhne walen hai to kahin na kahin woh thoda dusri dafa wala reaction level kam padh hi jata hai..like woh pd hug feel jab uske related koi promo nahi tha kitna ethereal kind tha nahi??
Mujhe yeh banda bilkul nahi bhaa raha ajkal jabse samjhne lagi hoon iske tactics..ajeeb !
unhone manli that he is jagat jiju 😆
Originally posted by: Anuannie
@Whatever765
But ek cheez I have realized is k Atif k yeh sab karne se thoda feel kam hota hai,like jab aap pehli dafa kuch dekhte hai unexpectedly to happiness factor buhat high hojata,feel bhi unique hota hai hai ek dum se.... but jab apko pata hota hai aap kya dekhne walen hai to kahin na kahin woh thoda dusri dafa wala reaction level kam padh hi jata hai..like woh pd hug feel jab uske related koi promo nahi tha kitna ethereal kind tha nahi??
Mujhe yeh banda bilkul nahi bhaa raha ajkal jabse samjhne lagi hoon iske tactics..ajeeb !
Dont look spoiler .
Simple 😀
Banda spoiler na bhi dekh le to eventually yahan aake dikh jati hai maaya...patti baandh doon kya ab ankhon pe ?Yeh sahi hai is bandhe ki naadaniyon ki saza bhi mujhe hi dedo...mujhe to banaya hi isiliye gaya hai💔aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
Originally posted by: Anuannie
Banda spoiler na bhi dekh le to eventually yahan aake dikh jati hai maaya...patti baandh doon kya ab ankhon pe ?Yeh sahi hai is bandhe ki naadaniyon ki saza bhi mujhe hi dedo...mujhe to banaya hi isiliye gaya hai💔aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
Yha bhi spoiler page mat open kro simple