@ _seera_
Duaen itni jaldi qabool hoti hain??
I soooo love this monday ka eyelock n eyepower k beech ka feel
Note:Eyepower & eyelock me yeh difference hai k Eyepower ek min se zyada chalta hai,usme aansu aate hain & adi ki eyes have that ..palken nahi jukayi jaati ,nahi blink kari jati aur idhar imlie ne palken nahi jukayin, eyebrows raise karke strength dikhayi n sabse imp mujhe buhat pasand hai yeh jo bhi hai jesa bhi hone wala hai 😆
Ajeeb chattis ka ankda hogya hai..Forum bhi rooth gaya hai,tag hi nahi karha💔
