waise bhi biwi doctor ban jayegi to woh househusband ban jayegaOriginally posted by: ..Peppermint..
Wo phir khush hoga🤣
Biwi ke saath aur zyada time spend kar paeyga😆
waise bhi biwi doctor ban jayegi to woh househusband ban jayegaOriginally posted by: ..Peppermint..
Wo phir khush hoga🤣
Biwi ke saath aur zyada time spend kar paeyga😆
Aaj ek torture episode kya mila humara forum full charge mein active hai
I know rightOriginally posted by: blackhole
his fam is so horrible yaar😕
But he's so sweet... He should be more vocal na infront of his fam regarding Sai
Mujhe kabhi kabhi toh samajh nahi aata how can Virat and Samrat be there sons?
Like how
And even Shivani and Devi Tai
He might be happy doing so but zimmedari li hai toh kamana toh padega na😆Originally posted by: blackhole
soon govt will kick him out agar aisa hi chalta raha🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Paakhi: You are really pushing my buttons!
Sai: Which one puts you on mute?
Convo credits: Instagram
Or atleast fast forward x32 😆😆
fast forward 128... which fast forwards her to her death (sorry, m real petty that ways)
Originally posted by: blackhole
soon govt will kick him out agar aisa hi chalta raha🤣
Ye iTV hai pyaare..yaha 300 epis tak mujrimon ko sazaa nahi milti, job kaunsi jayegi hero ki 😛
Originally posted by: Dimagnehihai
Aaj ek torture episode kya mila humara forum full charge mein active hai
Hope CVs ye na ishaara lele ki humme aise hi torture roz mile
Originally posted by: nautankitadka
Ye iTV hai pyaare..yaha 300 epis tak mujrimon ko sazaa nahi milti, job kaunsi jayegi hero ki 😛
Agar uske job pe koi aanch bhi aey, Sai DIG ke pass jaeygi🤣
Sai even has his number🤪
Originally posted by: ..Peppermint..
Agar uske job pe koi aanch bhi aey, Sai DIG ke pass jaeygi🤣
Sai even has his number🤪
Koi na koi naya drama karke pati ko bacha hi legi 😛