Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
yup sahas i knw main jasdi jaisi perfct nahi hoon shvin/ranvi ke liye...😉bt still cn b considered...right...😛Originally posted by: SahasYuvreenian
bwahhaaa 🤣🤣🤣
Kya post hai Krudi...I am laughing on every one's biodatas :PTwo-two proffessors wanna marry him... 🤣 do-do underagers wanna marry him 🤣 I really lau😉ghed when Sassy's and ela's turn came...n a perfect ager also wanna marry him 😉 🤣 aur ek waiting list mein hai...shasha's post is res 😛Achha khasa post hai Krudi 😛 🤣Ab meri baari 😛Mere ko koi Shivin ka friend bana lo yaar...marraige ka toh bharosa nahi...kabhi bhi tut sakti hai 😆 ...par friendship par mereko bharosa hai...ye long-durable hai 🤣🤣
Originally posted by: ela.yuvreen
yup sahas i knw main jasdi jaisi perfct nahi hoon shvin/ranvi ke liye...😉bt still cn b considered...right...😛