

I know guys... yahi kahoge na kitna pakayegi... Love at first sight kya kam tha jo yahan bhi aa gayi... well I had this in my mind since a long time toh thought of writing it... dont worry SS hai... zyada nahi pakaungi...


Originally posted by: shenz_kriyaansh
K yahan bhi res karke bhaaging... tu kab sudhregi????
Originally posted by: abhiyakreya
🤣me going at 5:30 nowso is waale ka unres abhi mil sakta haibut love at first sight ka baad mein karungi i have 2 ive a long comment over der!mere pe long comments dene ka bhoot chadh gaya hai 😆
