Wild.Aimee thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 4
Posted: 14 years ago

Originally posted by: simi2

haa haa is baar di ne send kiya pm ,
i also got that ,

soo main roo nahi rahhe πŸ˜†

haa ab next update mein dekhte hai ,

'aggar nahi milla to phir se saath saath rooyengee' , noo ways , is baar nahi milla na to hm aimme di ko rulaayengee saath saath πŸ˜†

lots of love to you too
simi

just kidding dii , aapko to patta haa aapke ye chote si shitaan aapko kabhi rulla nahi saktee 😊😊 

love you lots
simi

Hey Bhagwaan, Simi-Shamla, yaar tum dono rona mat. Main PM jaroor kar dungi...

hey dii lo main aa  gayye ,

as said  you knew mere na ek hobby hai , Hobby kam, mujhe to obsession jyada lagta hai ye tumhara πŸ˜†...

yaa to i m the first one to comment [which's possibility r really low πŸ˜† ] , or i m the last one to comment ,[ and you knew what iski sabse jyada possibility hoote hai πŸ˜†πŸ˜‰] ,  Achchha? But i thought there is no confirmation about your possibilities as well...

soo here i m first one ,aree yaar last see πŸ˜‰ πŸ˜†  

ok ok , comming to the part , it was like the best , wow i m in love , nahi nahi not with you , you knew i need to spare you for my jiju πŸ˜‰ , Lol, When your Jeeju comes back, I am gonna make him read this for sure. Wanna see his reactionπŸ˜‰ πŸ˜†... here right now i m in love with atul and anjali , too good, specially anjali , kya yaar loved her for whatever she did , I knew you will love her too...

first that atul and his dilemaa , god too much haa
and then he even tried to find out the truth through rahul cool , but rahul bhi kaise kuch kahengaa , jab usse bhi patta ho tabhi naa Bilkul, aur waise bhi, he is a man with limited amount of words.

hehe , atul and anjali chat was cool , i mean te way anjali reacted to whatever atul said , first happy that he actually have asked armaan then surprised that armaan have not refused , then excited that ar can be together [just like me πŸ˜‰] , then cofused that why riddhima can not say yes , and then shocked knowing that riddhima have a bf , and finally angry over atul for even thinking like that about riddhima,  πŸ˜† , how can he even think that riddhima can ever get in any such relation I am glad you liked the sequence of this conversational-event...

and then i loved the way she said, that riddhima can never and that , and all thinks

finally , atul told that riddhima have a boyfriend , hehe
and i m soo sure that anjali aaj mentos khaa kar aaye the, tabhi to madam ki dimaag ki battie jalli , and she got to relate riddhima with that boyfriend of her πŸ˜†πŸ˜† As i said, Anjali owns a factory or a godown of Mentos πŸ˜†...

and then finally anjali reaction to that , and then even atul reaction to her over reaction , as in laughing like maniac from lasr 5 minutes πŸ˜†πŸ˜† , it was too good haa I guess usne tumhaare comments padh liye honge saath mein πŸ˜›...

and then she took him to vibhi's room ,

hehe vibhi was her bf , maine to pehle hi keh diyya tha , last time , aapke manufacturring company ke 2 best prooducts jo mujhe sabse achee lagte hai , Haan pata hai yaar that you are too smart 😊. 

the one is from them and here you haver , aapke vo special products hai , yash and viabhav and i love them both , god they r true angels  Ab Armaan ke baad Yash aur Vibhi ka number bhi laga diya tumne...

"Oh god..." she groaned at his slow decoding speed, "...Please give him some extra gray cells if you have spares available. But please only the ones with good quality, ok..." she prayed frustrated, "ATUL, THIS is Riddhima's boyfriend's room."  
πŸ˜† 

my god this was too too good , hehe atul need some extra cells , yes he needed them , he is such a tubelight , but in any case loved all that a lot  and then atul finally samajh gayya ,and his happiness was too good , bechaara vaibahv to udda diyya apne excitement mein πŸ˜† Yayy-yayy, Atul ki batti jali πŸ˜†...

"Dad, aapne meri neend tod di, phir subah agar main time se nahi uth paya to ye mat kahna ki school bhi jana hai..." he warned.

"Saale, aur jo tune meri neend uda rakhi thi..." he mumbled under his breath.

"kya?" Vaibhav looked at him doubtfully while Anjali chuckled.

awww how cute bechaara vaibhii usse to patta bhi nahi usse kis baat par itane gaaliyaa padd rahhe the πŸ˜†πŸ˜† Achchha hai nahi pata chala, warna Atul ka kya hota πŸ˜†

and then this one when atul was taking vaibhi to tuk him in bed

"Dad, chhodiye mujhe..." Vaibhav dangled his legs vigorously, "I am not a kid dad... main khudko tuck kar sakta hu..."

i mean hehe poor atul koi value hi nahi , πŸ˜†πŸ˜† , i m kind of liking vabhi a lot here dii he is too good πŸ˜† Dont worry, i promise that you will fall for him even more in future...
then rest that atul and anjali chat , it was great i soo loved reading it , specially here

"He blasted, but not as much as I had expected him to. You know what, when I told him to marry her, he was so shocked as if somebody told him that he is a gay..." he chuckled repeating her phrase while she sat straight interestingly, "...frankly speaking more than that. But oh god, what a look... It totally amused me to see Armaan Malik like that."

πŸ˜† , my god , too good , as if armaan a gay noo ways πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

hehe next come there brilient plan , and they even included minni , hey she back from her honeymoon , good , now even she can help armaan and riddhima , cause somewhere she is the one , really close to both armaan and as well as riddhima , hai naa  Haan, dekhte jao ye log kya khichdi paka rahe hain πŸ˜‰...

ok now comming to there next step , hmm rahul , too good haa , they first went to rahul for ar rishtaa πŸ˜† , unhe kya patta rahul to kab se issi din ke intezaar mein tha πŸ˜† Aur nahi to kya, bas bewakuf ne pehle bola nahi, hai na πŸ˜ƒ?

my god that atul non stor bakwaas in front of  rahul too too good , you knew main yahaa padd padd ke itana hass rahhe the ,that my mom saw me and said mere bete paagal hoo gayye hai , doctor ko bulaana padengaa , πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† patta nahi kya hassi jaa rahhe hai πŸ˜†  Arey bach ke zara, I dont want doctor to suffer. Tumhaari mumma to pata nahi kaise tumhe handle kar bhi leti hain, i dont know if a doctor can handle you πŸ˜†πŸ˜†...

anyways comming back to the part

hmm finally aa asked rahul and rahul abhi tak apne shock se out hi nahi hua

i m sure vo hoo jaayengaa theek next part tak , and patta chal jaayengaa ki vo kya kehta hai kya karta hai , and most important kaise Pata chal jayega. bad thodi der ruk ja zara...

dii  di please ab mujhe naa aur intezaar nahi hotta , please jaldi jaldi ar ko saath karoo na , i m soo soo waiting to read about them being together , gosh , i m soo soo waiting for that

please doo jaldi jaldi karoo naa , Karti hu yaar, tumhaare comment ko reply karne ke chakkar mein der ho gayi... gosh kitna bolti ho tum 😲 πŸ˜†... Love you for that πŸ€—...

waiting to read it ahead , please update soon

till then take care and thanks for the pm and haa mujhe aage bhi pm chahiyee ,aap hi to hameesha kehte hoo ki request me request mee if yoiu want pm's to vo hi kar rahhe hu πŸ˜† Hey bhagwa... arey baar-baar request karne ki zaroorat nahi hai...

lots of love
simi shaitaan 😈😈

Ab iska kya jawaab du main... Meri to dictionary chhoti pad jayegi yaar...

Wild.Aimee thumbnail

Originally posted by: Hello_01

hey aimee😊,

i really dont wanna annoy you wid my chanting that i want an update - it must be annoying - right? i guess... !πŸ˜• just wanna know are u updating anywhere today ? *pouts*

as i hav been checking around your ff From afternoon just to find an update here πŸ₯±

Maha😳

update ka waada karke todd diyya

tanhaa humme intezaar karne ko chod diyya

kyon kyon kyon kyon , aakhir aisaa kyon kiyaa ,
intehaah hoo gayye intezaar ki

ab update na milla to too tooo , patta nahi ,

itna saare nonsence jo maine likhaa hai , in sab ka sirf ek matlab hai , please , pleaseee pleaseeeeee, update kar doo naa

waiting ,
love
simi the one and only shaitaan in your life 😈😈

Arey yaar, i am sooo sorry for not updating it yesterday. But unfortunately my Internet went off... Some truck break the cable apart . I got it fixed just this evening... I will update soon now.
Wild.Aimee thumbnail

Originally posted by: Suvarna....

Hey Aimee ... am back after loads of time post your update. But am very much here. I know, but i am gonna do it sooner this time...

Well, the part had everything except AR. I mean not a single exchange between AR, but then whole part was sort of dedicated to them.  I know there wasnt any AR in it, and i am sorry about it. But all this is just to bring them closer. Baadmein to bas wo hi dono honge... And Anjie is supercool, she finally resolved boyfriend ka issue ... hahaha.

Am very very happy that AA thought about Riddhima as missing part in their family and someone who can complete Armaan's life. The discussion between them was very heartfelt. Loved the convo and the way Anjie again resolved issue of Armaan's inhibitions about Rahul being his friend and Rahul's ill feelings for eyeing Riddhima. She has gone head on and asked Rahul for Riddhima's hand. WOWO!!!  I am so happy to see that you enjoyed it. Anjali is a practical yet a sensible woman 😊...

Rahul ka response toh share karna tha. Kitne dino se cliff hanger par hai :( Well, hame toh pata hai ki Rahul has dreamt about this like zillion times and now its given to him in golden platter. He would bemore than happy. Naah, it wont be a cliffhanger any more. Just wait for a while...

Wish you all a very happy holi!!! Same to you dear...

Thanks for the PM and update sooooooooonnnnn.

Oooo ... congrats on reaching 100 pages for thread 3. And my comment is on this page. Wow. Am glad. Thanks dear...

Wild.Aimee thumbnail

AREE YAAR IS BAAR NA TO MAIN AAPKE PART PER COMMENT MAARNE AAYE HUU , NA HI MAIN AAPKO UPDATE KE LIYYE PARESHAAN KARNEE AAYE HUU ,

TOO PLEASE MUJHE APNE 😑 NIGAAHOO SE MAT DEKHNA OK
IS TIME MAIN YAAHAAA AAYE HU , AAPKO CONGRATS KARNEE ,

CONGRATULATION DII YOUR FF REACHED 100 PAGES πŸ‘

hope you reached more ahead with this success

love you lots dii
simi aaj no shaitaani see πŸ˜†

Thanks sweetie... Mujhe pata tha, ki sase pahle tum hi tapakne waali ho πŸ˜†... Thanks again dear πŸ€—...

Originally posted by: kashishk

Hey imee,
πŸ‘Congo for completing 100 pages.πŸ‘
I am really happy for you πŸ˜ƒ
All the best for the futureπŸ‘πŸΌ

Luv u<333
Kashish

Thanks Kashish...
Wild.Aimee thumbnail

EPISODE SIXTY-SEVEN

Rahul went numb immediately. He has never thought that his dream will come true like this. He has always wanted and prayed for this relationship, but as we know, he has been suppressing his feelings coz of the difference in their social status. He sat there thinking about everything and nothing in specific. He loves Riddhima and respects Armaan a lot. How could he ever say no to this relationship? He has always been dreaming about it.

Atul and Anjali saw the pool of emotions playing on Rahul's face. They saw him go blank, then confused, then shocked, then teary, and then they saw him smiling through tears. Atul and Anjali tried to decipher what is he thinking.

"Rahul... yaar dekh agar tujhe ye rishta manzur nahi to..." Atul said, this time to be interrupted by Rahul as he finally spoke.

"Atul, aisi baat nahi hai yaar... You are right that I want the best for my Riddhima." he looked at Atul, then at his glass, he continued, "Do you really think, I can ever say no to Armaan?" he said this time looking straight into their eyes, "Armaan jaise insaan ke liye na kahke main duniya ki sabse badi bhul karunga."

"Sach? Iska matlab tujhe ye..." Atul trailed since Rahul interrupted once again.

"Haan... Mujhe ye rishta manzur hai." As Rahul said this Atul almost jumped in his chair. Anjali had to hold him to save him from falling from his chair in happiness.

Atul sat straight in his place while Anjali tried to confirm it again, "Rahul are you sure?"

This time he knew what was she trying to ask. "Atul... Anjali... Dont mind, but I also want to confess something today..." Anjali and Atul waited for him to continue. Rahul took a deep breath and started, "Atul, I have told you everything about Riddhima and her background, right?" he asked, while Atul nodded. He looked at Anjali andto see her reaction and understood that she knows what he is trying to say.

"Atul ne mujhe Riddhima ke baare mein sb kuchh bata diya hai Rahul." She smiled.

Rahul relaxed a bit, "She has suffered enough in her past. I always wanted the best for her. Jabse meri family ne apni galti realize ki, tabse humne use bilkul ek chhote bachche ki tarah rakha hai. Mere aur Muskaan ke liye bhi wohi humaari pehli aulaad hai aur Yash dusra. Jab main Mumbai aya, aur Marvels join kiya, tabse sab kuchh badlne laga humaari zindagi mein. Armaan aur tune (Atul) kabhi mujhe ye mahsus nahi hone diya ki main tumhara sirf ek employee hu..." he smiled remembering their time together, "Aur Armaan... Har naya din, mujhe uski ek nayi quality se milwaata raha. Honestly speaking, I never realized it and dont know when I started admiring him. I realized he is the best person I have ever met. I realized that he is the best one FOR Riddhima too." He glanced at Atul and Anjali again, who looked at him surprised.

"Tera matlab tu bhi..."

"Haan main bhi... main bhi humesha se yehi chaahta tha ki Riddhima ki shaadi Armaan se ho." Rahul revealed finally.

Atul thought something, then frowned, "Tujhe sharam nahi aayi zara bhi..."

Both Rahul and Anjali were staggered at his reaction, "K-Kya?" Rahul asked a little scared.

"Hum yahaan itne dino se pareshaan hain Armaan ke liye ladki dundhne mein, aur tune humse kabhi iske baare mein baat tak nahi ki... Tujhe sab pata tha na, phir bhi tujhe zara bhi sharam nahi aayi ye sab chhupaate hue?" he commented ferociously.

For a moment Rahul could only hear his angry voice, but as soon as he realized the meaning of his words, he smiled, "I am sorry Yaar..."

Anjali slapped Atul's arm, "You scared the hell out of me Atul."

"Auuu... Anjie yaar, yahaan nahi..." Atul rubbed his arm. Then becoming serious he turned to Rahul once again, "Sach bata Rahul, tune ye baat humse kabhi ki kyun nahi? Hum to tere sabse achchhe dost hain, phir bhi apne dil ki baat humse chhupayi?"

"I know I shouldnt have done this..." He looked at them apologetically, "...but... Atul, humaari families mein jo difference hai wo... I mean Armaan is our boss and..." Atul cut him.

"WHAT?" he looked at Rahul with disbelief, "Tera matlab tu ye sab soch raha tha..." he paused for a moment, "Rahul, tune khud hi kaha na ki humne tujhe kabhi apne employee ki tarah nahi samjha, to phir tune ye kaise soch liye ki hum teri is baat ko galat samjhenge?"

"I know Atul, but I didnt know how do I..." he trailed.

"Yehi thi teri dosti yehi tha tera pyar, beech mein aa gayi teri bewakufi ki deewar..." Atul added dramatically making a melodramatic pose.

"Atul..." once again Anjali glared at him for his stupid drama. Then turned to Rahul, "Koi baat nahi Rahul, we understand. But you should have atleast dropped a hint."

"I am sorry Anjie..." Rahul apologized.

"Arey ye sab sorry wageraah chhodo ab. Waise hum bhi to itne dino tak sach se bekhabar the. Sab kuchh humaari aankhon ke saamne hote hue bhi hum dekh nahi paaye. Forget it now, it's the time for celebration yaar..." Atul said joyfully.

"Lekin Atul, Armaan..." Rahul interrupted him while the other two gawked in confusion.

"What Armaan?" Atul said lamely.

"Atul, yaar hum aise celebrate kar rahe hain, jabki humein ye tak nahi pata ki Armaan is baare mein kya sochta hai..." This time Rahul spoke without any hesitation.

Anjali and Atul glanced at each other and smiled widely, "Ooo, to ye baat hai... Uski chinta tum mat karo, use hum handle kar lenge. Tum pehle ye batao ki Riddhima is baare mein kya sochti hai? I mean uska kya reaction hoga?" Anjali asked.

"Uski chinta mat karo. Main apni chhoti behen ko achchhi tarah se jaanta hu. Kayi baar maine us se shaadi ke baare mein baat karne ki koshish bhi ki..." he saw Anjali and Atul raise their brows, so he added quickly, "...I mean generally, to know if she is mentally prepared for such relationship or not..." Anjali and Atul nodded understanding what he meant, "...and all I have understood is that Riddhima thinks nothing about this, neither positively, nor negatively... Uski umar jazoor badh rahi hai, lekin wo to ab bhi bachchi hai." He chuckled, "Mera matlab, she never thinks about this relationship, but still I am sure she is ready for it. Haan wo shock zaroor hogi jab use ye sab pata chalega. Lekin agar hum us se, usi ke tareeke se... I mean thoda tactfully baat karenge, to use koi objection nahi hoga is shaadi se. I am sure of it. I know she fights a lot with Armaan, but she also likes him... maybe not in 'that' sense, but yes, she likes Armaan as a human. Aksar bhot baatein karti hai uske baare mein. Bhot badaayi bhi karti hai uski. Waise bhi, kisi ajnabee se shaadi karne ki bajaaye, wo khud bhi aise insaan se shaadi karne mein jyada comfortable hogi, jise wo achchhe se jaanti hai aur jiski family ke saath uski inti achchhi understanding hai. Itni to guarantee hai..."

Atul and Anjali sighed relievingly as Rahul finished with confidence. They knew all this, but just wanted to make sure they are on the right track.

"Hmm, to iska matlab humaari ye ichchha zaroor puri hogi..." Atul said, "What about your family Rahul. Shashank Uncle, Padma Aunty, are you sure they wont have any objections?"

"Kaisi baat kar raha tu Atul? Why will they object? Wo dono to Armaan pe mujhse bhi jyada bharosa karne lage hain. Ye to tu bhi jaanta hai... Agar Armaan aur tu nahi jaa rahe hote, to wo kabhi bhi Riddhima ko Raogunj Trip pe akele nahi bhejte. I am damn sure that they will be the happiest to know about all this." Rahul replied.

"Hmm, aur humaari family ki taraf se bhi koi objection hone ka koi sawaal hi nahi hai." Anjali smiled, "Mumma, Dad, Dadi, sabka dil pehle hi jeeta hua hai Riddhima ne."

"Right, half of out work is done, now its only Tiger who is left to be belled." Atul added thoughfully thinking about something.

"Tiger? Who Tiger?" Rahul asked.

"Armaan aur kaun?" Atul mumbled.

"Kya matlab?" Rahul looked at them bewildered. "Iska matlab tum logon ne abhi tak Armaan se is baare mein baat nahi ki?"

Anjali saw the disappointment and a worried look on Rahul's face, "Arey, aisi baat nahi hai Rahul... Atul ne us se baat ki hai. Tabhi to hum tumse baar kar rahe hain."

"To kya wo tayyar hai Riddhima se shaadi ke liye?" Rahul questioned.

"Actually... yes... and no..." Anjali said softly.

"Ye tum log kya bol rahe ho yaar. Kuchh to saaf-saaf batao. Armaan tayyar hai ya nahi." Rahul was getting restless.

Anjali glanced at Atul, who blinked back and started, "Rahul actually baat ye hai ki..." he narrated him the whole conversation he had with Armaan few days ago. They also told him about Yash and Vaibhav's conversation.

When Atul, finished, he saw Rahul sitting quietly lost somewhere. Fist he looked sad, then he smiled and then frowned. Then all of a sudden he started laughing. "Boyfriend... wo bhi Vaibhav... hahaha..." he slapped Atul's arm, while Atul and Anjali too joined him in the laughter. A little later, they quitened. Rahul slapped Atul again, "Saale, tere bete ko sambhal, meri behen ki shaadi rukwayega wo. Bekaar mein mere dost ko pareshaan kar diya usne."

"Waah-waah, ye theek hai bachchu. Ab bada khayal aa raha hai tujhe Armaan ka. Mere bete ko blame karne se pehle ye mat bhul ki usne to phir bhi Riddhima ko un bekaar ki aurton se bachaane ke liye kuchh solid socha. Tu kya kar raha tha? Bas chup-chaap sab kuchh dekh raha tha. Sach mein kahin Riddhima ki shaadi kisi aur se ho jaati to? Phir 'mere' bhai aur tere dost ka dil nahi tut ta?" Atul defended Vaibhav, indirectly reprimanding Rahul for keeping mum.

"Sorry yaar..." Rahul got serious once again. He knew Atul was right. His silence could have not only broken Armaan's heart, but also ruined Riddhima's life.

"Chal chhod ab is baat ko..." Atul shrugged seeing his glum face.

"Hmm..." Rahul sighed, "Lekin ab humein kya karna chaahiye. I mean Armaan ko kaise convince karenge hum?" he looked at Atul who turned his face towards Anjali.

Anjali had an evil smile on her face, "Uske liye mere paas ek plan hai." She narrated him her plan that she had discussed with Atul as well as Minnie. 

As soon as she finished, Rahul was shocked. He stood up from his chair and almost yelled, "NO WAY..."  Anjali slapped her head getting the same response from Rahul.

Atul saw his wife's irritated face and pulled Rahul down, "Rahul, shor mat macha, aur baith ke theek se sun... warna abhi mera murder ho jayega." He stole a glance of Anjali, who glared at him, "Anjali darling, I support you in everything... Promise."

Anjali looked at Rahul once again and said, "Rahul, humein kuchh to karne hi hai na..."

"Lekin Anjali, this is wicked. I mean what if Armaan got to know about this? He will be very angry. Tu to jaanti ho na use is tarah ki cheezon se nafrat hai." Rahul disagreed.

"Jaanti hu... main Armaan ko bhot achchhe se jaanti hu, isliye to ye sab kah rahi hu... Wo shayad ek baar ye admit kar bhi le ki wo Riddhima ko pasand karta hai, lekin uske past experiences ki wajah se wo shaadi jaise relationship ko jaan-bujh ke avoid karne laga hai. Hum kuchh bhi kah le, ya kar le, wo nahi manega shaadi ke liye. Aur isliye mere hisaab se, is se achchha plan nahi ho sakta Armaan ko raazi karne ka. Ghee sidhi ungali se naa nikale to ungali tedhi to karni hi padegi na. Hum Armaan ko kuchh pata hi nahi chalne denge." Anjali argued.

"Lekin phir bhi, ye sab karna aur phir Armaan se sab chhupana... Mujhe kuchh theek nahi lag raha..." Rahul said worriedly.

"Tum kuchh jyada hi soch rahe ho Rahul. Achchha theek hai, hum Armaan ko sab kuchh bata denge..." Atul and Rahul both looked at her perplexed.

"Kya? Phir tumhara plan kaise successful hoga?" Atul questioned.

"Wo ho jayega. Aur mera matlab hai ki hum Armaan ko sab kuchh batayenge... lekin..." she paused for a moment and then added with a sly smile, "Lekin humara plan pura ho jaane ke baad." She glanced at the men, "Jab Armaan aur Riddhima ki shaadi ho jayegi tab."

Atul sighed, while Rahul was still skeptical about it. So Atul added, "Rahul, hum tumhaari pareshaani samajh sakte hain. Riddhima se milne ke baad mujhe bhi ye ehsaas hai ki chhoti behen ki chinta kya hoti hai. Ye baat to tum bhi maante ho na ki Armaan se behtar Riddhima ke liye aur koi nahi, bilkul waise hi jaise Riddhima se behtar Armaan ke liye aur koi nahi? Tumhaari bhi to ichchha hai ki un dono ki shaadi jaldi se jaldi ho jaaye, hai na?" Rahul nodded lightly, "To ye samajh lo ki ye humara tareeka hai Armaan ko samjhaane ka. Waise bhi tum to use jaante ho, wo kitna adiyal hai. Ek baat pe atak jaata hai to bas... phir use manana asaan nahi hota. Haan, ye plan tedha hai..." Anjali slapped him so he added quickly, "I mean 'thoda' alag hai, but I am sure it will work. Armaan ko kaabu mein karne ka bas yehi ek tareeka hai... Phir jab sab theek ho jayega to hum use waise hi sab sach bata denge. Wo naraaz zaroor hoga, lekin wo ye bhi jaanta hai ki hum kabhi uska galat nahi kar sakte. Isliye wo maan jayega."

"Haan... manega kaise nahi, after all uski pasand ki ladki se hi to hum uski shaadi kara rahe hain. Ye baat aur hai ki uski akal mein ye baat filhaal theek se nahi baith rahi. Lekin kabhi-na-kabhi to samjhega. Aur Riddhima agar uske paas hogi, to shayad jaldi samjhega. Lekin agar phir bhi usne kuchh danga machaya, to main Riddhima ko kah dungi, wo use khud handle kar legi. Main sab sikha dungi use..." Anjali giggled finally making Atul as well a Rahul laugh with relief.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

So it was decided that they will start working on their plan immediately. Minnie on the other hand had already started working on it. She collected a few things and took them to Anjali. Anjali liked what Minnie showed her. Their 'tools' were going to hit the target bang on. Minnie was happy to see that even Rahul knows about their plan and was helping them.

All four of them made sure some or the other person is always around Armaan and Riddhima. But at the same time they made sure that none of Armaan or Riddhima get suspicious about anything. Next few days went on like this. Atul as well as Rahul made sure Armaan and Riddhima spent most time together, even if they are working.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Armaan was getting a little frustrated, coz more he tried to stay away from Riddhima; more was he being pushed towards her. On one instance he felt weird when Rahul refused to accompany him to one of the meetings making an excuse and suggested to take Riddhima along. He found it  unusual coz Rahul has never refused him for anything till day.

If it was Atul, Armaan could have gotten some hint of about their scheme, since it wasnt unlikely for him to through tantrums and use tricks to bring Armaan and Riddhima together as now he knows everything about Armaan's feelings. However never in his imagination Armaan could suspect Rahul for contriving anything like this.

As mentioned, some of the trusted staff members were also involved in the plan. Though Atul, Rahul or Anjali never told them the exact reason to why they were asking them to spy Armaan and Riddhima. Moreover, they were smart enough to get ideas about their motive, after all they worked for the Marvels.

The staff involved in the plan also sensed this new developing feeling between Armaan and Riddhima while keeping eyes on the two. They were aware of the fact that Armaan had something for Riddhima in his heart. It was evident with the way Armaan speaks to Riddhima, the way he looks at her secretively and then immediately averts his gaze so that nobody catches him staring at her. It was all getting obvious.

To their surprise, even Riddhima looked worried about Armaan in her own innocent ways. She has started caring a lot about Armaan, which was now like more than just her duty. Sometimes when his strange behavior worried her, she would share it with some of her friends from staff. The girls found that even though Armaan behaved cranky at times, but Riddhima never complained about anything. In fact, she always defended his crankiness and talked only about, how to calm him down.

Soon the whole lot of self-hired detective mob gathered enough ammunition to hit their target.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

A week later, that evening, Atul, Rahul, Anjali and Minnie met at a caf to finally bring some action into their plan. Before they do anything, Rahul suggested that they should also inform elders about Armaan and Riddhima. Anjali agreed with him and so after discussing a few more things, they left for their respective homes.

Minnie had already told everything to Harsh ans was now waiting for the time when she reveal it to Shubhankar and Kirti. Atul and Anjali went back to their home. While, Rahul went to his home; he was going to tell everything to Muskaan today.

When Rahul reached home, Riddhima Yash and Shashank has already retired to their respective rooms. Padma served dinner for Rahul, before she left to sleep.

As soon as he finished his dinner, Rahul went to his room where Muskaan was resting in her bed. He went to the bed and laid besides Muskaan. Muskaan opened her eyes as she felt him near herself and smiled snuggling into him. Rahul hugged her lovingly and kissed her forehead. He repeated the same thing again and again a few times. He kept kissing Muskaan, sometimes on her forehead, sometimes her cheeks, sometimes even pecking her lips lightly.

Muskaan was a little surprised at his behavior. It wasnt that he never showered her with love or kisses, but todays she felt something else as well. It seemed like he was very happy and wanted to share it with her. But since he didnt know how and where to start the conversation, he kept trying to get her attention. And Muskaan was right.

When he kissed her once again, she asked, "Kya baat hai, aaj biwi pe bhot pyaar aa raha hai?"

"Kya matlab, main tujhe humesha pyaar nahi karta kya?" Rahul frowned.

Muskaan smiled, "Karte ho, lekin aaj kuchh khaas baat hai. Bolo kya batana hai."

"Wow Muski, you know me well." Rahul smiled back kissing her once again.

"Bas-bas, ab batao bhi kya baat hai?"

"Wo actually mujhe sach mein tujhe ek baat bataani hai. Something very-very interesting and very-very important..." he said excitedly.

"Hmm, wo to dikh hi raha hai. To kya kahna hai tumhe Riddhima ke baare mein?"

Rahul's jaw fell open, "Tujhe kaise pata ki mujhe Baby ke baare mein baat karni hai?"

Muskaan laughed, "I know you well my dear hubby. Aur koi reason to ho nahi sakta. Aajkal tumhe uske alawa aur kuchh sujhta bhi kahaan hai." Rahul pouted, so she added, "Dekho, meri delivery ab tak hui nahi hai, to obviously us se related to kuchh ho nahi sakta, Mumma-Papa se bhi koi baat nahi hui hai tumhaari, aur Yash, uska to bhul hi jao. To bachi sirf Riddhima. Obviously Riddhima se related hi hoga na kuchh. Waise mujhe kuchh andaza hai ki tum kya baat karna chaahte ho..." Rahul raised his brow, squinting she said, "Dont forget, Anjali mujhse bhi kabhi-kabhi baat kar leti hai..." she revealed.

"Kya? Usne tumhe pehle hi sab bata diya?" Rahul was surprised coz, Anjali has told him not to share their plan with anyone till they gather some concrete evidences, "Kya yaar, mujhe to mana kar rahi thi, aur tumhe khud hi bata diya..."

"Usne mujhe bataya? Haan, aur nahi..." she replied.

"Kya matlab?"

"Matlab ye, ki usne mujhe kuchh kaha to nahi, lekin maine khud andaza laga liya ki tum, Atul aur Anjali, teeno aajkal kuchh planning kar rahe ho, aur wo Riddhima se related hai. Kyunki aajkal Anjali aur Atul jab bhi milte hain ya Anjali phone karti hai, to Riddhima ke baare mein bhot sawaal karte hai. Sach-sach batao kya chal raha hai tum logon ke dimaag mein? Aur mujhe kyun nahi bataya ab tak?" she glared fakely.

"Oh, my smart wifey..." Rahul hugged her, while she pushed him away. "Achchha theek hai, batata hu. Baat yeh hai ki..." he told her everything about Armaan and Riddhima. What he want for them? What are Atul, Anjali and him planning to do to convince Armaan... their whole plan. Muskaan was initially shocked, but then was very happy to know everything.

"Tum sabne itna sab plan kiya aur mujhe bataya tak nahi. Not fair..." she pouted.

"Muski, hum tujhe batana to chaahte the, lekin Anjali ne mujhe mana kar diya. Tera 8th month chal raha hai aur wo nahi chaahti thi ki tu kisi tarah ka koi bhi stress le ya excite ho le ya excite ho jaaye. Tu waise bhi bhot over-excite ho jaati hai baat-baat pe..." Rahul said calmly.

"Ye kya baat hui... main itna bhi excite nahi hoti. Aur mujhe bi to jasoosi karni thi un dono ki. Kitna maza aya hoga in sabmein." She whinned disappointedly.

"Isiliye..." he laughed, "...isi wajah se humne tujhe nahi bataya."

"Achchha, to aaj kyun bata rahe ho?" she glared.

"Kyunki ab plan ko finally implement karne ka time aa gaya hai. Mujhe teri help ki zaroorat padegi. Humne wo saari cheezein collect kar li hain jo humein Armaan ko convince karne ke liye chaahiye thi. Aur aaj Atul-Anjali, Aarti aunty, Omang uncle aur Dadi se bhi baat karne waale hain is baare mein. Uske baad hum apna plan apply karenge aur phir bas... balle-balle..." he chuckled.

"Wow, tum logon ne sach mein sab achchhe se organize karke rakha hai. Kitna achchha hoga ki Armaan aur Riddhima ki shaadi ho jayegi. Riddhima ke liye mere bhai Armaan se better aur koi ho hi nahi sakta. I am very happy and very excited." She boasted excitedly.

"Jaanta hu... Lekin meri behen bhi kuchh kam nahi hai." He replied proudly.

She couldnt agree less, "Ek minute-ek minute..." she turned to look at him again and raised her brow, "Ek baat batao, to kya isi wajah se tum humesha Riddhima ki shaadi taalne ke bahaane banaate rahte the... huh?"

"Well..." Rahul scratched his head apologetically nodding in agreement.

"Aww my sweet-sweet hubby..." she pulled his cheek laughing aloud, then getting a little serious she asked, "Lekin tum mumma-papa se kab baat karoge is baare mein?"

"Main to abhi baat kar leta, lekin Atul ne kaha ki wo pehle Omang uncle aur Aarti aunty se baat karke unhe raazi kar le, uske baad wo log khud Armaan ka rishta leke yahaan ayenge..."

"Hmm, ye bhi theek hai. Pehle unhe baat karne do, warna jab tak wahaan se koi jawaab nahi ayega, tab tak Mumma ko tension hoti rahegi..."

"Hmm... lets just pray ki sab theek ho jaaye..." Rahul said while Muskaan closed her eyes praying for Armaan and Riddhima.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Same time, after discussing everything with Rahul, Atul and Anjali went for a dinner in a restaurant. When they reached home, it was very late so they couldnt discuss anything with Omang, Aarti of Dadi. So they decided to talk to them next day.

Atul had to leave early for an urgent meeting next morning, while Anjali got a call from Ashraya regarding some issue. Both of them planned to return home ASAP after finishing their work, so that they can talk to elders in Armaan's absence. They were oblivious of the fact that someone was already on his way to their house. They still had to face another hurdle before they reach Armaan.

Atul and Anjali both met at a restaurant and had their lunch together. After that, they went back their home. Both were very excited as well as happy about what they were going to share with their elders. They were sure that the elders will be extremely delighted to know who have they chosen for their dear Armaan.

They stepped in their house smiling at each other when they heard Aarti calling them.

"Atul, Anjali, achchha hua tum dono aa gaye. Hum log tumhara hi intezaar kar rahe the."

"Haan Mom, humne socha ki aaj ghar jaldi aa jaaye..." Anjali smiled.

"Achchha kiya, humein tumhe kuchh zaroori batana hai..." Aarti said excitedly.

"Humein bhi aapko kuchh bhot khaas batana hai Mom..." Atul added smiling.

"Tumhaari baat baad mein sunenge hum, pehle tum chalo jaldi. Dekho to kaun aya hai humaare ghar pe..." she pulled Atul's hand, who looked at Anjali questioningly. Anjali shrugged since even she didnt know who has come.

As soon as they stepped in the living-room, they heard Dadi's voice. She was talking to someone, who was sitting on the sofa, with his back facing them.

"Ye to aapne bhot hi achchhi khabar sunayi hai. Hum aapko bata nahi sakte ki kitne khush hain aaj hum. Ek umeed nazar aa rahi hai ab... ki sab theek ho jayega Armaan ki zindagi mein." Dadi spoke to their honorable guest. She looked up to see Atul and Anjali entering and added, "Ye lijiye bachche bhi aa gaye. Ye bhi bhot khush honge ye baat sunkar..."

"Dadi..." walking towards them, Atul was about to say something, but his gaze fell on the guest. He was surprised to see him at their home. "Arey Guruji aap?" he bent to touch his feet and take his blessings, "Pranaam Guruji..."

"Sada khush raho..." Guruji blessed him.

Anjali too touched his feet, "Pranaam Guruji..."

"Sada Suhaagan raho... Tumhaari dil ki muraad puri ho beti..." as he blessed her, she looked at him confused. Guruji blinked at her assuringly as if telling her that everything will be alright. She smiled back and went to the other side of the coffee table.

"Guruji, aapne achanak Mumbai aane ka program kaise bana liya? Agar aap humein bata dete, to hum aapke liye kuchh khaas intezaam karke rakhte..." Atul said politely.

"Dekha, main bhi yehi kah rahi thi... Guruji to aaj hi jaane ki baat kar rahe hain." Dadi added.

Guruji laughed softly, "Jana to padega Shobha behen. Aur main nahi chaahta tha ki aapko bewajah ki koi takleef du... Balki aap logon ko is baar main surprise dena chaahta tha... Mujhe to darasal Aradhyapur jana tha, ashram ke kuchh kaam se. Lekin phir socha ki, ek jo zaroori kaam yahaan itne din se adhura hai, saath mein use bhi pura karta chalun..."

"Ismein takleef ki kya baat hai Guruji. Aap yahaan aaye, humein to bhot achchha laga. Aap humein sewa ka ek mauka nahi denge kya?" Anjali asked.

"Beti, aap log itna samman jo dete hain, mere liye wohi bhot hai. Main to bas ishwar ka ek chhota sa bhakt hu. Ye sewa wagerah mein vishwaas nahi rakhta." Guruji replied calmly.

"Lekin phir bhi Guruji, agar aap ek-do din yahaan ruk jaate to humein achchha lagta." Omang added. "Armaan se bhi mil lete aap. Wo thoda der se ayega aaj, uski koi meeting hai aaj der tak."

"Lagta hai wo kabhi nahi sudhrega..." Guruji shook his head laughing, "...ab bhi har waqt bas kaam mein laga rahta hai kya?"

"Ji Guruji, hum to use samjha-samjha kar thak gaye, ki kuchh apna bhi dhyaan rakh, lekin wo hai ki sunta hi nahi. Ab to bas yehi ichchha hai ki kisi tarah uska ghar bas jaaye to uski patni khud use sambhaal legi..." Aarti said.

"Koi baat nahi beti, wo bhi bhot jaldi hoga." Guruji replied while others looked at him questioningly, "Darasal main jis kaam se yahaan aya hu, wo Armaan se hi sambandhit hai."

"Armaan se related?" Omang asked excitedly.

"Ji..." Guruji nodded and took out a little book from his bag and kept it on the table, "Ye Armaan ki kundali hai, jo aap mere paas pichli baar chhod ke aaye the. Maine iska achchhe se adhyyan kiya, aur paya ki bhot jald uske jeevan ek bada parivartan aane wala hai."

"Kaisa parivartan Guruji?" Omang asked worriedly.

Guruji smiled seeing his worried face and took out another similar looking booklet from his bag. He kept it beside Armaan's Kundali and said, "Ye... ye parivartan aane wala hai."

"Ji matlab? Aur ye kya hai?" Atul asked pointing towards the other Kundali, while rest of all looked at Guruji, confused and curious.

"Ye Kundali hai..." he glanced at all once again and then picked up the second Kundali, "Ye Kundali us ladki ki hai jo na sirf Armaan ko pareshaaniyon se bachayegi, balki uski jeevan mein phir se pyaar leke aayegi..." he added.

"Kya? Ladki ki Kundali?" Anjali uttered, a little disappointed as well as shocked. She had sensed what is on Guruji's mind when she saw him keeping the other Kundali beside Armaan's.

Guruji was though surprised by her reaction, but didnt say anything. He turned to Dadi and said, "Behen, Ye Kundali Armaan ki Kundali se bhot hi achchhe se milti hai. Agar is ladki ka vivaah Armaan se ho jaaye to mujhe pura vishvaas hai ki wo humesha surakshit bhi rahega aur humesha khush bhi."

"Sach Guruji?" Aarti exclaimed, "Kya sach mein ye Kundali itni ahchi hai?"

"Bilkul."Guruji nodded assuringly, "Agar mujhe vishvaas nahi hota to main yahaan aapke ghar swayam nahi ata ise lekar... Dono Kundaliyon ko dhyaan se dekha hai maine. Kayi dino tak jod-tod karta raha, aur jab pura yakeen ho gaya, tab kahin aapke paas aya hu."

Both Atul and Anjali were not at all pleased to hear that. They wanted to talk to everyone about Armaan and Riddhima, but this news has brought another hurdle in their path.

"Kundali ki baat to theek hai Guruji, lekin aapko kya lagta hai ki Armaan is shaadi ke liye haan kar dega? Wo to is ladki ko jaanta bhi nahi hai. Mera matlab, hum kaise kisi anjaan ladki ko, bas uski Kundali dekh ke haan kah de?" Atul said unsurely.

"Atul, Guruji agar kah rahe hain, to ye ladki achchhi hi hogi. Tum aise kyun baat kar rahe ho Guruji se?" Aarti reprimanded him.

"Mom, main jaanta hu ki Guruji agar ye rishta suggest kar rahe hain to ye ladki achchhi hogi, lekin phir bhi zara sochiye, Armaan kyun bhala kisi anjaan ladki ko haan kahega?" Atul argued.

"Atul tum..." Aarti was about to scold him again when Guruji raised his arm to stop her.

Guruji looked at Atul, "Mujhe ye dekh ke bhot khushi ho rahi hai bete, ki aaj ke zamaane mein jahaan log apne sage bhai ki parwaah nahi karte, tumhe Armaan ki itni chinta hai..."

"Parwaah kaise nahi hogi Guruji, usne bhi to hum sabke liye bhot kuchh kiya hai. Mere liye wo sage bhai se bhi badh kar hai..." Atul replied sentimentally.

"Hmm... Manta hu..." Guruji blinked contently, "Aapke parivaar se mere itne sneh ki wajah aap logon ka ek-dusre ke prati pyaar aur samarpan hi to hai..." he inhaled respitely looking at Atul, "Lekin main tumhe yakeen dilata hu ki is ladki ko Armaan bhi na nahi kahega..."

"Ye aap kaise kah sakte hain?" Atul interrupted.

"Kyunki main is ladki ko utni hi achchhi tarah jaanta hu, jitni achchhi tarah Armaan ko..." Guruji saw other looking at him curiously, "Wo bhot chhoti si thi, tabse dekha hai maine is bachchi ko. Karodon (carores) mein ek hai... bhot hi sundar aur gunwaan. Har tarah se Armaan ki jod ki." He replied softly smiling at others.

"Wo sab to theek hai Guruji, lekin koi zaroori to nahi ke Armaan ko ye ladki pasand hi aaye. Aisa nahi hai ki Armaan aaj tak kisi khubsurat ladki se mila hi na ho. Balki, is duniya ki sabse sundar ladkiyaan uski ek haan ke liye bakaraar hain, par usne aaj tak kisi ko apne kareeb nahi aane diya. Iska matlab ye ki roop ki sundarta se use kuch khaas fark nahi padta. Ohir is duniya mein itne saare achchhe log hain, par un sabse humara rishta to nahi ban sakta... To phir ye bhi koi zaroori nahi ki Armaan is shaadi ke liye haan hi karega..." Atul argued again.

"Sahi kaha bete, bilkul sahi kaha... Tumhaare har tark (reason) se puri tarah sahmat hu main. Ismein koi do-raay (two opinions) nahi ki hum sabse rishta nahi jod sakte. Par main phir bhi kahunga, ki Armaan is ladki ko na nahi kah sakega..." Guruji replied calmly.

"Aap to aise yakeen se kah rahe ho jaise aapke paas iska proof hai..." Atul scoffed.

"ATUL..." Omang glared at him to stop, but Guruji stopped him again.

"Koi baat nahi Omang bete. Atul apne bhai se bhot pyaar karta hai, aur wo ye sab sirf uski khushi ke liye kah raha hai..." he turned to Atul again, "Atul beta, mere paas proof hai... in dono ki Kundali ek dusre se judi hui hai..." Everyone present in the living room stared at him curiously, "Dono ek dusre ki purak hain. Inki Kundaliyon ka adhyyan karne ke baad, maine paya ki inki dono ka vivaah zaroor hoga... phir chaahe koi bhi badha kyun na aaye. Aur ismein in dono ke parivaaron ki badi khaas bhumika hogi, khaas taur se uske sabse kareebi kisi insaan ki..." Guruji looked at Atul once again in a meaningful way. Atul flinched for a moment thinking what is he trying to refer by looking at him like that. Guruji added, "Lekin tumhaari duvidha ka samadhaan bhi hai mere paas." Guruji said.

"Wo kya Guruji?" Aarti asked.

Guruji turned to her, "Aap log chaahe to is ladki aur uske parivaar se asaani se mil sakte hain. Wo log yahin, Mumbai mein hi rahte hain."

"Kya? Wo log yahin rahte hain?" Dadi asked elatedly.

"Haan behen. Ye log bhot paise waale to nahi hain, par main is baat ka aapko bharosa dilaata hu ki wo hain bhot hi nek aur sanskaari. Jaise aap logon ko main itne saalon se jaanta hu, waise hi un logon se bhi meri bhot purani pehchaan hai. Achchhi baat ye, ki unhe bhi apni beti ke liye upyukt (appropriate) var (groom) ki talaash hai. Isi wajah se wo bhi apni bitiya ki Kundali mere paas ashram mein chhod gaye the. Kuchh samay pehle, us din achaanak meri nazar in dono ki Kundali pe gayi aur maine jab dono ko mila ke dekha, to paya ki ye to ekdum ek-dusre ke jod ki baithti hain. Aur bas main yahaan chala aya apko bataane..." Guruji informed.

"Aapne bhot upkaar kiya humpe Guruji. Aap kabhi kisi ke ghar nahi jaate, lekin phir bhi aap yahaan swayam aaye, is se badi baat humaare liye kya ho sakti hai. Humein aap pe pura vishvaas hai, ki jo bhi parivaar aap sujhayenge, wo achchha hi hoga. Rahi baat paise ki, to daulat mein kya rakha hai Guruji? Bhagwaan aur aapke aashirvaad, aur mere bachchon ki mahnat ki wajah se humaare paas uski koi kami nahi hai. Humein to bas ek aisi ladki chaahiye jo Armaan ko sachche dil se chaahe. Uski khushi ke siva humein aur kuchh nahi chaahiye..." Omang said, "Aap kah rahe hain to hum in logon se zaroor milenge. Aapse ek chhoti si request hai bas..."

"Haan-haan, kaho beta..." Guruji replied as a reflex.

"Meri ye request hai ki aap ek-do din humaare ghar hi vishraam kijiye. Aur ho sake to in logon ko kal hi yahaan bula lijiye. Agar ye rishta hona hai to hum jald se jald ise pakka karna chaahenge. Jo hona hoga abhi ho jayega..." Omang requested folding his hands.

"Ji Guruji, waise bhi aap hi ne kaha tha na, ki Armaan ki shaadi is saal March tak ho jaani chaahiye... To agar ye rishta uski kismet mein hai, hum jald-se-jald is pakka karna chaahte hain. Der karne se kya hoga? Aap humaari itni madad kar dein, hum aapke bhot abhaari honge." Aarti too joined her hands requesting politely.

"Ismein abhaar ki kya baat hai Beti, ye to mere liye bhi khushi ki baat hogi. Maine jin do bachchon ko apni aankhon se bade hote, aur apne jeevan ki har mushkil ka saamna karke bhi jeet paate hue dekha, agar wo dono ek ho jaaye to mujhe khushi hi hogi. Main abhi baat karta hu un logon se..." Guruji got up from the couch and went in the garden to make the call from his mobile while others waited for him to come back with some news.

In the meanwhile, Atul and Anjali were thinking worriedly what to do now. It wasnt appropriate to say no to Guruji. They all respect him a lot. They decided to keep quite for the time coz they didnt want to say anything that hurt anyone's feelings. Guruji has always been a figure of high regards for them. He was not one of those fake greedy 'Babas' who are after people's money. Beside everyone knew that he loves Armaan and will never suggest anything wrong for him.

But what about Armaan's feelings? How will he react when he come to know about all this? Will he able to accept this girl? No, not possible... Armaan likes Riddhima, and even if mistakingly he thinks that she is attached to some other guy, he will never say yes for ANY other girl... atleast not so soon. Their thoughts were interrupted when Guruji came back in the Living room beaming happily.

"Liijiye Shobha Behen, meri baat ho gayi unse. Wo kal hi yahaan aa jayenge..." he informed.

"Arey waah, ye to bhot achchhi baat hai. Agar sab kuchh theek raha to phir to hum jaldi hi sab pakka karne ki koshish karenge." Dadi said, "Aarti beti, tum kal ke liye tayyar karo."

"Ji maaji..." Aarti nodded.

"Behen wo log bhot simple aur saade log hain. Kal bas Ladki ke tau-tayi hi aayenge." Guruji said.

"Tau-tayi?" Aarti looked at him confused.

"Haan, wo ladki apne tau-tayi ke saath hi rahti hai." Guruji replied.

Aarti wanted to ask something else, but Dadi signaled her not to act too nosy.

So Guruji decided to stay at their home for another day. They made arrangements for his stay in their guest room. After dinner everyone retired to their rooms.

Armaan came back very late, so he took his dinner alone. Nobody could talk to him about anything. Besides they thought its good not to tell him anything right now, coz otherwise he will once again find a way to escape. So Armaan stayed unware of Guruji's presence in the house.

Atul and Anjali decided to let the elders do what they want. They thought of first of all seeing who this girl is, and if she is not fit for Armaan, which they were more than just sure will not be, they will reveal it openly to everyone that they didnt like the girl. If possible they will even say no at their own, on Armaan's behalf too... no matter what happens after that. They called Rahul to talk about it next day. Rahul was on leave next day as he has to accompany Muskaan for her routine checkup, so he asked them to come over to his house.

Next day, once again Armaan left early for the Site inspection of Worker's colony. Obviously, he remained oblivious of Guruji's arrival. Aarti apologized on his behalf to Guruji, who didnt mind it knowing that he didnt do it intentionally. It wasnt hidden from him, what type of Workaholic boy Armaan is. They waited impatiently for their important guests to arrive, who were supposed to meet them at around 10:30am.

Rahul accompanied Muskaan for her early morning, routine checkup. Everything was fine and their baby was doing great. They came back home at around 11:00 am with Atul and Anjali. Atul and Anjali have made some excuse to leave the house early before their guests arrive. They went straight to Muskaan's doctor's clinic and then followed them to their house.

When they reached Rahul's home, nobody was home except their maid Shaguna. After serving them tea and snacks, Shaguna too got busy with her house-hold chores. 

"Ab bata Atul, baat kya hai? Itna pareshaan kyun lag raha hai tu?" Rahul initiated the discussion as they all settled in their Living-room.

"Ab kya bataun tujhe Rahul, ek bhot badi problem aa khadi hui hai..." Atul replied.

"Problem?" Rahul glanced at Anjali questioningly.

"Haan Rahul..." Anjali explained him and Muskaan everything.

As she finished, Muskaan exclaimed, "Lekin tum log aise kaise kar sakte ho? Armaan agar Baby ko pasand karta hai to ye sab Kundali ka chakkar kyun?"

"Relax Muskaan..." Rahul tried to calm her down, "Hum baat kar rahe hain na. Tu araam se baith ja, tere liya excite hona theek nahi hai."

"Kya excite hona theek nahi hai... huh? Yahaan Baby aur Armaan ki puri zindagi ka sawaal hai, main kya chup-chaap baith ke dekhti rahu ye sab hote hue?" Muskaan said angrily.

"Muskaan please..." Anjali interrupted her, "Rahul theek kah raha hai. Tu relax kar. Rahi baat Armaan aur Riddhima ki, to tu chinta mat kar, ab hum chaaron saath hain na... Hum unhe mila kar hi rahenge, chaahe uske liye humein kuchh bhi kyun na karna pade."

"To phir tumne apne un, Guruji-wuruji, wo jo koi bhi hain, unhe kal hi kyun nahi kahi ye baat?" Muskaan made a face irritably.

"Muskaan, Guruji humaare parivaar ke liye bhot hi respectable personality hain. Humaare boore samay mein unhone bhot hausala badhaya tha humara. Unhone humesha jo bhi salaah di hai, us se humara fayeda hi hua hai. Ghar ke sab log, including Armaan, unki bhot izzat karte hain. Hum unhe is tarah ekdum se na nahi kah sakte the. Lekin iska matlab ye nahi ki hum unki baat maan hi jayenge. Aur ye sab itni jaldi mein hua, ki hum soch hi nahi paaye ki kya karein. Humne socha ki wo jo kar rahe hain filhaal unhe karne dete hain, baad mein dekhtein hai kya kya karna hai. Hum dono kal se isi baare mein soch rahe hain, aur aaj hum tumhaare paas bhi isiliye aaye hain, taaki sab milke discuss kar sakein ki aage kya karna hai." Atul explained.

"Haan Muskaan... aur tumhe kya lagta hai, ki humne koshish nahi ki? Atul ne to bhot koshish ki is baat ko taalne ki, aur unse baadmein Mumma-Papa se daant bhi khaayi iski wajah se..." Anjali made a sad face, "Par hum Guriji ka apmaan bhi to nahi kar sakte the na..."

"We understand that Anjali. Lekin ab hum kya karein?" Rahul asked worriedly.

"Yehi to samajh nahi aa raha... Lagta hai humein direct Uncle-Aunty se baat karni hogi. Unki marzi jaan le, phir mom-dad ko manana asaan ho jaayega. Waise Uncle-Aunty hai kahaan is waqt?" Atul suggested looking around.

"Wo log kisi friend ke yahaan kuchh kaam se gaye hain, shaam taka a jaayenge. Aur tumhaari baat..." Rahul was about to say something, when Atul's phone rang.

Atul narrowed his eyes on seeing the caller's name. He cut the call first, but in the next moment it started ringing again. He switched the call on and went out of the room to talk.

As soon as Atul went out, Anjali started, "Pata nahi hum kya karenge, lekin ye baat pakki hai ki Armaan aur Riddhima ke rishtey ke liye hum pura zor laga denge..."

"Hmm..." Rahul nodded.

A few minutes later Atul came back looking a little vexed, "Guys humein jana hoga... Ghar se phone aya hai." Muskaan and Rahul looked at him worriedly, so he assured, "Dont worry Muskaan, hum aise hi sab kuchh bigadne nahi denge." He turned to Anjali, "Chalo Anjie..."

Anjali nodded and said to Muskaan, "Dont take too much stress and take care ok..."

"Ok..." Muskaan mumbled.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

In their car, on their way back home, Anjali asked, "Kya hua Atul? Kiska phone tha?"

"Mom ka... Bhot ghussa ho rahi thi ki hum abhi tak ghar kyun nahi pahunche... Unhone immediately ghar wapis aane ko kaha hai..." He frowned.

"Oh... wo to hona hi tha. Lekin tum achaanak itne upset kyun lag rahe ho? Kya sochne lage?" she asked seeing his wrinked brows.

"Mom ne phone pe daanta to, lekin phir bhi wo bhot excited lag rahi thi. Pata nahi kyun Anjie, lekin mujhe aise laga jaise wo kisi baat se bhot khush thi..." he said sardonically.

"Oh god, kahin un logon ne rishtey ke liye haan to nahi kah diya?" her eyes widened in concern.

"Pata nahi... ye to ghar pahunch kar hi pata chalega..." Atul mumbled as he took a next turn towards their house.

Hi Friends... Many of you had asked me if i forgot about the Kundali thing. I hope this proves that i havent. This one was to bring it back into the picture. Next few parts will ensure things to bring Armaan-Riddhima together...

Thanks to all of you for your immense support. Its only coz of you all i have been able to cross another century mark.

I guess everyone got the PMs this time as well.

Oh yes, the most-important things...
WISH YOU ALL HAPPY HOLY ⭐️...

Thanks to all my silent readers who pressed the like button for the previous episode.

Please comment after reading to tell me how was it and let me know if there has been any mistake. Like button pe click kar dena agar ho sake to...

P.S. - PMs will be sent only to those - 
           1. Who request for PMs.
           2. Who continue to reply in future as well. 
           3. Who have added me to their buddy list.

P.S.S. - PMs will stop in case there is no reply for 3 successive episodes.

Edited by Wild.Aimee - 14 years ago
Wild.Aimee thumbnail

EPISODE SIXTY-EIGHT

In their car, on their way back home, Anjali asked, "Kya hua Atul? Kiska phone tha?"

"Mom ka... Bhot ghussa ho rahi thi ki hum abhi tak ghar kyun nahi pahunche... Unhone immediately ghar wapis aane ko kaha hai..." He frowned.

"Oh... wo to hona hi tha. Lekin tum achaanak itne upset kyun lag rahe ho? Kya sochne lage?" she asked seeing his wrinked brows.

"Mom ne phone pe daanta to, lekin phir bhi wo bhot excited lag rahi thi. Pata nahi kyun Anjie, lekin mujhe aise laga jaise wo kisi baat se bhot khush thi..." he said sardonically.

"Oh god, kahin un logon ne rishtey ke liye haan to nahi kah diya?" her eyes widened in concern.

"Pata nahi... ye to ghar pahunch kar hi pata chalega..." Atul mumbled as he took a next turn towards their house.

When Atul and Anjali reached their home, they heard commotion sounds coming from their Living room. The voices clearly indicated that all the people in the living room are very happy about something and they were kind of... Celebrating...

For the first time in their life, they didnt feel happy themselves on hearing their elders laughing happily about something. Has their fear come true? Have their family really fixed Armaan's marriage with this new girl? Many questions were bothering their mind. They didn't want to go there, but one of the servants asked them to hurry to the living room. Half-heartedly, they moved to the see what is happening.

"Lo, ye dono bhi aa gaye..." Guruji pointed towards Atul and Anjali as he saw them come inside.

They saw Guruji and Omang sitting on the left side sofas; Aarti and Dadi were sitting on the couch on the other side facing them; while two more people, a man and a woman were sitting with their back facing them on other sofas in front.

"Kahaan the tum dono ab tak? Kaha tha na ki aaj mehmaan aane waale hain, to phir aisa kya zaroori kaam pad gaya tum dono ko subah-subah?" Aarti complained unpleased with their irresponsible and careless behavior.

"Sorry mom, wo bas..." Anjali trailed while Atul stood there with his head bowed. He was still thinking instead of hearing others.

"Ise kya hua? Isne muh kyun banaya hua hai?" Omang asked seeing his son's crestfallen face.

Anjali glanced at her lost husband and defended, "Wo kuchh nahi Dad, bas kuchh kaam ki tension thi..." she nudged Atul.

"Huh?" as Atul looked at Anjali, she signaled him to be attentive.

"Tumhe kitni baar kaha hai ki kaam ki tension ghar ke baahar chhod ke aya karo, Ghar sirf ghar waalon aur uski baaton ke liye hota hai..." Aarti reprimanded him again.

"Arey behenji, rehne dijiye na, kabhi-kabhi kaam ka pressure jyada ho jata hai..." they heard the lady guest trying to defend Atul.

In his state of agonized daze, Atul couldnt register the voice of the person, but Anjali was shocked as she registered the lady's voice. She immediately sprinted in front of them, "Aunty AAP?" she looked at Padma befuddled. Atul finally came out of his daze as he heard Anjali's loud shriek. Then heard Anjali continue, "Uncle... a-aap, aap dono yahaan kaise?"

"Kyun, kya hum tumhaare ghar nahi aa sakte?" Padma smiled.

"Nahi aisi baat nahi hai, lekin wo..." she glanced at Atul.

Before Anjali, Aarti called Atul, who was still standing gummed to his place, "Tum wahaan statue ki tarah kyun khade ho? Yahaan aao aur dekho to kaun hai..."

Nodding blankly, Atul walked to them with his clearly unpleased face. As he looked at their guests, he too shrieked. "AAP LOG YAHAAN?"

"Kya baat hai Bhai? Lagta hai tum log humein yahaan dekh ke khush nahi ho. Itna loud-aggressive response to kabhi Muskaan ne bhi nahi diya..." Shashank joked.

"N-nahi aisi baat nahi hain uncle, lekin hum soch rahe the ki wo... wo Guruji ke koi jaankar guest aane waale hain..." Atul disclosed lamely.

"Haan to?" Shashank raised his brow, "Kya hum Guruji ke jaankar nahi ho sakte?"

"Kya matlab?" Atul turned to Guruji who was smiling widely seeing his funny face.

Omang shook his head at his expressions and added, "Atul kya hua hai tujhe aaj? Aise kyun dekh raha hai? Yehi to Guruji ke wo jaankar hain, jinki baat kal Guruji kar rahe the..."

"WHAT?" he looked at Guruji, "Aapka matlab... ye wo... matlab ki... ye sach mein..." Guruji nodded in agreement, "To yehi hain us ladki ke Tauji aur Tayiji?" he asked while Guruji nodded again, "Oh god... this is... uh... this is... Great." He slumped in the front couch as his expression changed from confused to shock to a wide smile.

Anjali who was also equally amazed, came and joined Atul, sitting beside him with the same sequence of expression playing on her face.

"Hairaan to hum sab bhi hue the jab humne 'inhe' dekha tha, lekin tum log to kuchh ajeeb hi tareeke se behave kar rahe ho. Kya hua? Koi baat hai kya?" Aarti asked.

"Main batata hu..." Guruji interrupted. All others turned to him, "Darasal Atul aur Anjali ne ye bilkul expect nahi kiya tha ki unhe aaj wohi log yahaan milenge jinhe wo khud yahaan dekhna chaahte the... haina bachchon?"

"Kya matlab?" Aarti questioned.

"Matlab ye, ki jab kal maine aap logon se Armaan ke rishtey ki baat ki to ye dono khush nahi the. Lekin shayad mera sammaan banaaye rakhne ke liye in dono ne kuchh saaf-saaf nahi kaha. Bas gol-mol baatein karte rahe." Guruji said looking at them.

"Atul? Anjali?" Omang glanced at them rebuking through eyes.

"Sorry dad... wo hum..." Atul looked down guiltily.

"Sorry mujhe nahi, Guruji se kaho..." Omang rebuked.

"Arey, nahi-nahi bete, iski koi zaroorat nahi. Main samajh sakta hu inhone aise kyun behave kiya..." Guruji said politely.

"Nahi Guruji, hum apne bartaav ke liye sach mein sharminda hain..." Anjali said apologetically.

"Nahi beti, mujhe pata hai, tum dono bas Armaan ke liye pareshaan the..." Guruji replied modestly. Then as they smiled back, he added with a mischievious smile, "Lekin is waqt to tum dono bhot khush lag rahe ho. Tumhaare mann ki muraad puri ho gayi hai shayad..."

"Ji haan wo..." Atul said getting excited, but then stopped as he felt Anjali placing her hand on his shoulder to stop him from blabbering mindlessly, while other looked at him questioningly.

"Kahne do Anjali beti, koi baat nahi..." Guruji laughed.

"Kya baat hai Atul-Anjali?" Dadi asked.

"Baat darasal ye hai Behen, ki Atul aur Anjali shaayad kal aapse Armaan aur Riddhima ke baare mein hi baat karna chaahte the. Lekin jab maine 'apne' kisi jaankar ki beti ki baat Armaan ki liye chhed di, to ye dono pareshaan ho gaye..." Guruji said looking at Dadi, and then asked Atul-Anjali, "Kyun yehi baat hai na bachchon?"

"Lekin aapko kaise pata?" Anjali's looked astonished.

Guruji laughed again, "Bete ye in budhi aakhon ke tajurbe ka kamaal hai. Main to kal tum dono ko dekhte hi samajh gaya tha ki tum meri baat se khush nahi ho. Ek pal ke liye mann mein aya ki ye baat wahin khatam kar du. Lekin phir Armaan ke khayaal aya, to socha ek baar Shashank and Padma se milne mein to koi buraayi nahi. Agar sab theek hua to theek, warna baat ko wahin taal denge. Lekin mujhe kya pata tha ki yahaan to kissa kuchh aur hi niklega. Aap log to ek dusre ko pehle se hi jaante ho..." he pointed towards all of them, then again spoke to Atul and Anjali, "Aur jab abhi tum logon ke chehre pe pehle hairaani, aur phir khushi dekhi ti main samajh gaya, ki tumhaare dil aur dimaag mein kya chal raha hai..." he explained.

"Oh, to isliye tum kal Guruji se itni behas kar rahe the..." Aarti asked.

"Ji wo..." Anjali-Atul looked at them apologetically.

Shashank, Padma smiled at the disclosure and before Aarti could reprimand them once again, . Shashank spoke in their defense."Ab to sab theek ho gaya... ab chhodiye is baat ko Bhabhiji, bachche hi to hain ye bhi."

With a last passing glare at Atul-Anajli, Omang said, "Theek hai Bhaisaab..." then turned to Atul, "Lekin bekaar mein itna naatak karne ki kya zaroorat thi tum dono ko? Agar tumhaare dimaag mein pehle se koi baat thi Armaan ko leke, to humein pehle kyun nahi batayi? "

"Sorry Dad... Hum to aapko kal hi bataane hi waale the Dad, lekin achaanak Guruji aa gaye aur..." Atul replied pouting stupidly.

"Hmm, chalo chhodo." Omang smiled. He continued facing Guruji and Shashank-Padma, "Lekin ye bhi kamaal ka coincidence raha, ki jis ladki ke baare mein Guruji ne baat ki, usi ladki ko humara pura parivaar pehle se itna pasand karta hai... Wo aur koi nahi balki humaari pyaari Riddhima bitiya nikli..." he laughed amusingly with Shashank and Guruji accompanying him.

"Haan wo to hai. Hum bhi bhot khush hain Bhaisaab..." Padma said, "Aur agar aap chaahte hain, to humein is rishtey se koi aitraaz nahi hai. Riddhima ke liye Armaan jaisa ladka milna to humaare liye bade saubhaagya ki baat hai."

"Bhabhiji yakeen maaniye, aapke hi nahi, ye to humaara bhi saubhaagya hai. Riddhima bhi to kitni pyaari hai. Humein bhi Armaan ke liye us se achchhi ladki nahi milegi..." Aarti said, "...bas ek hi baat ka gum rah gaya hai..."

"Wo kya Bhabhiji?" Shashank looked anxious at her comment.

"Yehi, ke humein ye baat pehle kabhi kyun nahi sujhi..." Aarti smiled at the realization.

"Haan ye to wohi baat ho gayi, 'bagal mein chora, aur shehar bhar mein dhindhora'..." Anjali laughed while others too laughed along.

"Bilkul sahi. Bas ab bachche bhi is rishtey ke liye haan kah de to sab achchha hoga." Dadi added.

"Aap humaari taraf se nishchint (assured) rahiye Maaji. Humein is rishtey se koi aapatti (objection) nahi. Riddhima humaari baat nahi taalegi. Waise bhi wo aap sabki itni izzat karti hai, ki uske dil mein agar koi darr hoga bhi to aap logon ka naam sunte hi sab gaayab ho jaayega..." Shashank assured her smiling at her. But then asked a little hesitantly, "Lekin... lekin kya Armaan ko ye rishta manzur hoga?"

Shashank concerned query quietened everyone all of a sudden. They didnt know what to say. This was the question they havent thought about yet. They were all too busy celebrating the fact that Riddhima would be their new family member... their Armaan's wife.

Anjali saw their glum faces and smiled, "Aap log itne khaamosh kyun ho gaye achaanak?"

"Anjali, tumne shayad suna nahi Shashank Bhaisaab ne kya puchha. Armaan is shaadi ke liye haan karega ya nahi, ye to hum bhi nahi jaante." Aarti affirmed.

"Mom, aap uski chinta kyun karte ho, wo sab hum dekh lenge. Aap log to bas ek achchha sa mahurat nilkalwa ke, shaadi ki tayyari shuru kar dijiye." Atul said joyfully.

"Atul bete, hum samajhte hain ki aap sabko is rishtey se koi aitraaz nahi hai, aur aapko bhot jaldi hai Riddhima ko is ghar mein laane ki. Yakeen maano, humein bhi Riddhima ki shaadi jaldi karne mein koi aitraaz nahi hai. Lekin... lekin humaare liye Armaan ke dil ki baat jaan na bhi zaroori hai." Shashank shared his hesitation. He looked at them gawking at himself, "Nahi ye mat samajhiye ki humein Armaan ki niyat pe shaq hai... Armaan pe to hum Rahul se bhi jyada bharosa karte hain. Hum jaante hain ki agar un dono ki shaadi hoti hai, to wo Riddhima ka bhot khayaal rakhega. Lekin phir bhi, hum nahi chaahte ki wo kisi ke dabaav mein aake ye faisla le. Riddhima humaari apni beti na sahi, lekin wo humaare ghar ki jaan hai. Hum nahi chaahte ki humaari jaldbaazi ki wajah se wo masoom ya Armaan khud kisi dharam-sankat mein pade..."

"Uncle, hum aapki chinta samajhte hain..." Atul held his hand, "Aur hum aapko yakeen dilaate hain ki Armaan ye shaadi kisi ke dabaav mein aake nahi, balki apne mann se karega, khud apni khushi se karega... Rahul bhi isi baat se pareshaan tha, maine use bhi yehi kaha."

"Tumne Rahul se already is baare mein baat kar li?" Omang butted in.

"Ji Dad.." he looked at him apologetically, "Actually us se is baare mein baat karne ke baad hi maine aur Anjali ne aap sabse baat karne ka faisla kiya tha." Atul disclosed.

"Par tumhe kaise pata ki Armaan is rishtey ke liye haan karega? Tum kuchh chhupa to nahi rahe hum sabse is baare mein?" Aarti squinted looking at him suspiciously.

"Arey nahi Mom, hum aapse kuchh nahi chhupa rahe. Hum kyun aapse kuchh chhupaayenge bhala? Balki hum to aapko yehi baat bataana chaahte the ki Armaan ki shaadi Riddhima se hi honi chaahiye, kyunki wo use pasand karta hai." Atul informed finally.

"KYA?" Aarti, Dadi, Omang all of them exclaimed in unison.

"Armaan, Riddhima ko pasand karta hai?" Omang asked while all others stared at Atul questioningly, waiting for him to explain further.

"Ji..." Atul nodded smiling assuringly.

"To... Tumhe pata tha to ye baat tumne humein pehle kyun nahi bataayi." Aarti looked at him accusingly for keeping the secret.

"Mom, pehle mujhe bhi nahi pata tha..." Atul replied calmly, "...mujhe bhi ye baat kuchh din pehle hi pata chali. Pichle kuchh hafton (weeks) se Armaan kuchh ajeeb tareeke se behave kar raha tha. Shuru mein maine jyada dhyaan nahi diya, kyunki mujhe laga kaam ki koi tension hogi. Phir kuchh aisi baatein hui, jis se mujhe uske behavior pe thoda shaq hua. Ek baar incidently maine notice kiya ki wo Riddhima ke saath dusri ladkiyon ke jaise behave nahi karta... mujhe laga ki kuchh to gadbad hai. Bas, phir maine uspe nazar rakhni shuru kar di. Aur atlast, mujhe vishvaas ho gaya ki wo use pasand karta hai."

"Achchha? To kya tumne us se is baare mein baat ki? Kuchh bataya usne?" Dadi asked curiously.

"Ki thi..." As Atul said that, their curiosity was clearly evident on their faces.

When they didnt hear anything else, Omang asked, "To kya kaha usne?"

Atul sighed lazily, "Wohi jo wo humesha kahta hai..." Atul replied.

"Iska matlab usne phir se mana kar diya?" Dadi passed him a confused look.

"Nahi Dadi, aisi baat nahi hai..." Atul replied, Then he told them about his conversation with Armaan. About his doubts, about his hesitation and fear, everything. When he finished, there was an obvious amusement on everyone's face. Armaan and his excuse about Riddhima's 'Boyfriend' have brought a smile on everyone's worried face.

"To ye baat hai..." Dadi chuckled. She turned to Guruji who was listening to their conversation contently, "Dekha Guruji, hazaaron logon ki zindagiyaan sambhaalta hai mera pota (grandson), lekin apni khud ke mann ki baat nahi sambhaal paya. Duniya bhar ke logon ke dil ki baatein jaan leta hai, par apne dil ki baat nahi kah pata."

"Dekh bhi raha hu aur sun bhi liya maine Behen..." Guruji smiled, "Ab saari baatein saaf ho gayi hain, sirf Armaan aur Riddhima ko manana baaki hai. Main ye to nahi jaanta kaise, par mujhe pura vishvaas hai ki Atul aur Anjali ne koi na koi tareeqa to soch hi liya hoga, Armaan ko raazi karne ka..." Guruji looked at Atul-Anjali who smiled back at all of them.

"Ji Guruji..." Anjali nodded, "Aap log bilkul chinta mat kijiye, hum dono ne sab kuchh soch liya hai. Aur is kaam mein humaare kuchh aur partners bhi humaara saath dene waale hain."

"Arey waah, to phir ab to muh meetha kara hi dijiye aap log." Guruji laughed.

"Zaroor Guruji..." Dadi said, "Aarti, Anjali beti jao sabka muh meetha karaane ke liye kuchh leke aao... Aaj itne saalon ke baad humein ye khushi mili hai."

"Ji Dadi..." Anjali beamed elatedly and went inside to bring sweets for everyone.

"Kshama kijiye Guruji, hum to kuchh saath leke bhi nahi aaye..." Padma apologized.

"Arey to kya hua Padma behen, hum sab ab ek hi parivaar hain. Aapne kiya ya humne, ek hi baat hai..." Aarti said smiling at her.

They all shared their happiness with each other and discussed about many things. After a few hours Shashank and Padma asked for their leave. Atul and Anjali offered to drop them. They wanted to share this happiness with their friends as well, coz they knew even Rahul and Muskaan must be eagerly waiting for some news.

In the office, Since Atul, Rahul, Omang were all unavailable, the work-load was left completely on Armaan's responsibility. He knew that Rahul wont be coming to the office before-handed as he had already applied for the leave a few days back. He was to accompany Muskaan for her routine checkup. However, Atul called him a few minutes after he reached office that due to an unexpected emergency, he wont show up for the day. Omang was already an irregular visitor.

Armaan wondered if it is intentionally that Atul chose to go somewhere else or he really has emergency? Knowing that Rahul wont be at office to, maybe this is another of his plans to keep him and Riddhima closer. Atul has been trying to speak to him for last few days, but being aware of the reason that what he may talk about, Armaan continued to avoid him. He knew that if he let Atul a chance to speak, he will put in all his efforts to push him into this relationship.

Armaan didn't want to get into any arguments with his brother, and so he kept himself busy and as far as possible. Maybe with time his enthusiasm in bringing Riddhima closer to him will die down... Why doesn't he understand that he cant be with Riddhima? He thought painfully. She is already with someone else. Though Armaan knows that Atul is doing all this for him, but then he has to understand that not every person gets what he want.

Today, it was a difficult day for him. He has increased his work-load at his own to elope from Atul. Now with both Atul and Rahul's absence in the office, he has to take care of everything at his own. Yes the staff and other senior employees were there, but to his shock and dismay all of a sudden even they have also started giving him a hard time in the past many days. Armaan wondered what has gotten into them all of a sudden.

Armaan has one of the most talented, efficient and hard-working lot of people working for Marvels who has the ability to turn stone into gem. However, in last two weeks they seem to be trying to prove him wrong. The number of mistakes done by many of them have increased. Have they been in another office, their boss would have fired them by now.

Armaan is undoubtfully a tough boss, but not a difficult one. He may reprimand his hires for their mistakes, but never think of firing them unless they commit a critical mistake or sin. He believes in preventing or correcting mistakes and not in throwing away his trusted workforce just coz of their timely inability to serve. He know that he has humans working for him, not machines... and humans are bound to make mistakes. He blamed himself for their mistakes as he has not been taking care of his people due to his personal issues.

Nevertheless, the reality is he isn't aware that his staff has been making all those mistakes just to provoke him. Its all being done as per the plan of action made by Atul and Rahul... yes some of wicked ideas were also inserted by Anjali. On coming across every mistake, first thing Armaan does is, call Riddhima and ask her to amend it for him. Then again he has to ask HER to call the culprit while she would show them how to amend their work in front of him. Even if its not alone, this gave some extra time for Armaan-Riddhima to spend time together.

And in his situation, the worst part is... he cant avoid to be with Riddhima. She is with him all day. Mere presence of this girl within a 15 feet radius, gave his heart a chance to intrigue against him. If only any of Atul or Rahul had come, he would have spent most of his day outside office... away from her. But now he had no other choice but to handle things in here as well with her around him all the time.

When he came to the office, Riddhima informed him about Atul's absence. Armaan groaned inwardly thinking if it is another of Atul's plan. Right after which he also received his call to tell him that he is going somewhere for some reason and wont be coming to the office. Atul sounded worried and tensed. It was then Armaan realized that maybe he really has some work.

Riddhima became his real support. The moment she saw him putting down the phone she asked him if he wanted a coffee. He nodded sub-consciously. Maybe she too noticed the tense look on his face... she herself offered him extra hand to share his work-load. Right now she is sitting in front of him sipping her cup of coffee while busy with a file.

Riddhima was checking a few files on Atul's behalf. It was an urgent tender notice file that has been dropped by a department head for his approval. But since Atul didn't come today, Sunaina has asked Riddhima what should she do. Riddhima told her to send the file to her office. Earlier she thought she would ask Armaan to take a look in it, but then seeing his glum state, she thought of helping him.

Since she doesn't know much about such things, she asked Armaan if she could sit in his cabin to work on it, so that she can take his help simultaneously. Even though he agreed instantly, but she also observed an immediate expression of dismay after that. What is wrong with him? Why did he make a face as if he has done something unethical?

Shrugging off the thought like always, she started to concentrate on her work. With Rahul and Atul being unavailable, they have lot to take care of for the day. After reading a few lines, she consulted a few details with Armaan. Very calmly, he explained her with the related minutiae. Now she was jotting some notes from the file.

She was marking down something when she felt a little strange all of a sudden, as if she was not alone. Of course she wasn't alone, he was there in this cabin too. But this felt a little different... different coz she felt something linger over her skin. She rubbed her arms as a reflex, which didn't work. She was surprised when she looked up and found him staring at her distantly.

"Sir, aapko kuchh chaahiye?" she asked.

"Haan..." Armaan wrenched, "...nahin... I mean... ahem-ahem nahin to..." he was scared of being caught red-handed by her. What would she think?

She nodded. Then getting up from the couch where she was sitting she went out for a moment. Armaan sighed as soon as she left. What am I doing?

Within few minutes she came back with two cup of coffees in her hand, "Sir... Coffee?"

He looked up when she forwarded the cup in front. For a moment his breath was stuck. She was standing on his right with a good 3 feet distance between them, but to Armaan, a little too close than what he wanted to maintain. Taking the cup from her, he stood up quietly walking away.

Riddhima was surprised at his reaction. Without any questions, she went straight to the couch and sat next to him. He didn't know when his legs took him to that corner of the cabin.

Hell... why did I had to come here and sit? He cursed himself.

As she sat beside him, he picked up a random file from the table, and pretended to study it. Riddhima once again got busy with her work.

He looked on his side to find her bending over the table as she wrote something on a paper. Her glasses on her nose-tip, a pencil between her teeth, a few strands of hair blocking his view as they covered the side view of her face. His gaze traced down to her arms and then her dupatta that has slipped a little from her neck.

He grabbed the corner of her dupatta and pulled it to himself. She didn't notice what was happening, but stirred when she felt a tug. When she looked on her right, she was taken aback to see him holding her dupatta smiling at it.

"Sir..." she tried to say something, but he stopped her placing a finger over her lips.

"Shhh..." she quivered merely at his feather-like touch.

He moved closer to her pushing away the tresses on her face. Wow... those eyes looked like waves of love and emotion peeking from behind the glasses she wore. His face inched closer, as she held her breath. He bend over her with his heart taking over. Taking her head into his palm he pressed his lips onto hers. Ohh, I love her... his heart yelled.

"Sir..." he jolted back in his senses feeling a tug over his sleeve. "SIR'"

"Huh? Huh?" he stared at her confused.

She too glanced at him confused. She has looked up the moment she felt something sliding over her skin. When she looked up, she found him holding the corner of her dupatta and staring at her stupidly. What is wrong with him? The question she asked from herself a millionth time.

"Sir, mera dupatta?" she pointed.

He looked down as she pointed towards his hand. Almost throwing the edge away from him as if he touched a live-wire, he got up, "Oh, s-sorry..." he tried to avert his gaze, but within moment his eyes glanced back at her, she looked at him questioningly, he gulped, "wo, neeche gir raha tha... to maine... utha..." he picked her dupatta, which was already in her hand and wrapped it around her messily, "...wo... gir-gir gaya tha...pahan lo..." with that he slipped away into his attached mini-appartment.

Riddhima stared back at the the door with her mouth wide open in both confusion as well as surprise. Why did walk away like that? And whats with almost snatching her dupatta only to cover her back again with it? And was he staring at her stupidly of is it just her imagination? She thought. He is behaving so strangely. The blinking light beside his table diverted her attention.

~~~~~~~~~

Armaan stood with his head resting over the closed door. What had he done if only she havent broken the chain of his wild thoughts? He closed his eyes tightly to get away from the feeling he just went through. But it proved to be useless as the flashes of his DREAM came back again. He rubbed his palms over his face to regain composure.

His jaws tightened with tension... He should get away from here, right now. Taking a deep breath and without thinking further, he walked back to his cabin.

"Sir..." Riddhima stood up as he entered. Instead of acknowledging her of anything else, he just took his Jacket and walked out of the cabin without saying a word.

She as well as the person she was sitting with looked at the door being slammed for a moment. The guy was the department head of their Contruction Company's raw material section. He was the same guy, who had sent that tender file earlier to be checked by Atul, which was eventually sent to Riddhima to take a quick look. He looked back at her questioningly.

She passed an awkward smile, "Err... wo... he was getting late... he-he had an urgent meeting." The guy nodded suspiciously. She added quickly diverting his attention, "Ye... this is the file you sent for the approval." She gave him the file he sent earlier, "Armaan Sir has checked it and made a few amendments. You can take another look on the marked places. Please correct them and get it redone, following which start working on it immediately..." she instructed.

The guy nodded and walked out of the cabin.

Riddhima sighed taking a deep breath as he left. She didn't know what made her defend Armaan's behavior, but she felt as if her duty to do so. Getting used to his unpredictable actions and reactions, she has being doing it for long now. Sighing she went back to her work.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Armaan on the other hand drove out of his office premises and stopped at the corner of a comparatively secluded road, a few minutes later. He threw head back over the head-rest of the seat and closed his eyes again. Minutes passed as he sat that way trying to relax himself.

The honking sound of a passing car made him realize where he is. Taking out his phone, he called Riddhima. Keeping his conversation professional as well as short, he asked her about his next schedules. To his relief he had two back-to-back meetings in a nearby Hotel. Riddhima was supposed to accompany him for them, but instead he asked her to send another associate with the concerned files at the Hotel. Riddhima was again surprised, but didn't say anything.

Armaan was trying to hold himself back. He was trying his best to avoid her. Keeping a safe distance was the best way to keep himself under limits. He felt disgusted with himself, at the thought of him kissing the innocent-commited girl, even though it was in his dream. What he still didn't realize is that his heart has finally confessed his love for her.

At Rahul's house, it has been now more than 5 hours Atul-Anjali left. They were both worried about what is happening at Ashiyana, Armaan's home. Even Shashank and Padma havent returned home till now. When Rahul and Muskaan were leaving for Muskaan's checkup, they have told them that they will be going to out for some work to a friend's place and might return before or by evening at the most.

Muskaan saw Rahul's lost and confused face and asked, "Kya baat hai Rahul? Tum kya soch rahe ho?" he was quite for last few hours.

"Kuchh nahi Muskaan, mujhe bas chinta ho rahi hai. Pata nahi ab kya hone wala hai. Agar Atul aur Anjali sabko convince nahi kar paaye, to Armaan ka dil bhi tut jayega aur humaari Baby ke liye itna achchha jeevan-saathi phir kahaan se dhundhenge hum."

"Tum chinta mat karo Rahul, Atul-Anjali ko bhi yehi chinta hai. Wo bhi to un dono ke liye pareshaan hain. Unhone agar kaha hai ki wo kuchh karenge, then I am sure, they will do something." Muskaan placed a hand on his shoulder.

"Jaanta hu. Lekin phir bhi darr to lagta hi hai na." Rahul said.

"Bhagwaan pe bharosa rakho, wo sab theek karenge." Muskaan tried to pacify him.

Hours ago, it was Muskaan who was getting angry and cranky about this mess, but now she was under control and was trying to assure Rahul that everything will be alright. Rahul smiled at his beautiful wife and pulled her closer as they sat on the couch in their living room holding each other, praying and waiting for some news. Muskaan placed her head on his chest and both of them closed their eyes to relax for sometime.

Yash and Vaibhav were both sleeping upstairs in Yash's room. Atul has requested Rahul to bring Vaibhav from his school along with Yash, and keep him at their house till they try to talk to elders regarding this matter. Riddhima had still not returned home as she was out with Armaan and one of their associates for some meeting.

It was around 7:30pm when their door bell rang. Muskaan was the one who heard it first. Both Muskaan and Rahul have drifted off to sleep sitting on the couch. She opened her eyes and nudged Rahul. Rahul got up and went to see who is on the door. When he opened the door, he found them standing with cheerful faces.

"Mumma, Papa? Aap logon ko itni der kahan lag gayi?" Rahul asked taking a bag from Padma's hand while Shashank walked inside smiling without answering his question. Padma too placed a hand on his shoulder and walked past him into the living room, without answering.

As they settled in the living room, Muskaan also noticed a calm smile playing on Shashank and Padma's faces. She glanced at Rahul and asked what happened through her eyes. Rahul just shrugged indicating that he doesnt know anything.

Muskaan asked Padma repeating Rahul's question once again, "Err... Maa, aap logon ko itni der kahan lag gayi?"

"Bas un logon ke ghar pe baatein karne mein time ka pata hi nahi chala." Padma said. When she saw Muskaan looking at her confused, she added, "Arey tumhe bataya tha na, ki hum kisi kaam se jaa rahe hain. Wahaan kuch family friends mil gaye, aur bas unhi ke saath der ho gayi..."

Muskaan nodded, "Oh... to kya hua wahaan? Aap dono bhot khush lag rahe ho."

"Aaj to bas wo ho gaya, jiski humne sapne mein bhi umeed nahi ki thi." Shashank replied. When their house-maid, Shaguna brought water for them, he said, "Arey ye paani-waani se kaam nahi chalega Shaguna, aaj to tu hamara muh meetha karwa. Itni achchhi khabar jo mili hai..."

Shaguna placed the tray on the table wiping her wet hands.

Rahul and Muskaan were also getting confused. So Rahul asked, "Kaisi khabar Papa?"

"Aaj hum aisi khabar laaye hain, jise sun ke tum dono na sirf hairaan ho jaoge, balki mujhe yakeen hai ki khush bhi hoge." Shashank saw them getting curious and smiled informing, "Humne aaj Riddhima ka rishta pakka kar diya."

"KYA?" Rahul and Muskaan exclaimed together. They were shocked, feeling their dream come down crashing on the ground. Within a moment, thousands of questions started banging their heads. What will happen now? What if Atul-Anjali convince their parents for Armaan-Riddhima's relationship, and came to know that Shashank-Padma has already fixed Riddhima's marriage with someone else? What should they do to stop this arrangement?

"Arey waah Babuji, aapne to sach mein badi achchhi khabar sunaayi hai. Main abhi kuchh meetha leke aati hu..." Shaguna exclaimed and went inside to bring sweets for them.

In the meanwhile, Shashank and Padma noticed worried faces of their son and daughter-in-law. They knew what they were thinking, but thought of playing a little more. After all, they have also been hiding their desire regarding Armaan-Riddhima's relationship from them, for such a long time. So they deserve atleast a minimal punishment.

When Shaguna brought sweets for them, Shashank took a big piece and ate it happily. He took another piece and brought it close to Rahul's mouth, "Lo Rahul, tum bhi muh meetha karo. Aaj tumhaari behen ki shaadi pakki hui hai."

Rahul was now clearly troubled and unpleased, "Papa..." he pushed the Shashank's hand away, "Aap aise kaise kar sakte ho?"

"Kya matlab 'main aise kaise kar sakta hu'? Mithai hi to khila raha hu tujhe..." he replied.

"Papa, main Riddhima ki baat kar raha hu. Aap uske saath aisa kaise kar sakte to?" Rahul asked sounding a little annoyed by his strange and casual behavior.

"Kyun, maine uske saath aisa kya kar diya?" Shashank raised his brow.

"Aapne uski shaadi fix kar di hai..." Rahul replied.

"So? Nahi karni chaahiye thi kya?"

"Mera matlab wo nahi hai, lekin aise..." Rahul trailed as he tried to find words to explain.

"To kya matlab hai tera, Huh? Riddhima meri beti hai, aur main jaanta hu uske liye kya achchha hai aur kya bura. Mera haq hai ye..." Shashank replied firmly.

"Papa... but... lekin, wo..." Rahul fumbled to find an excuse, "Lekin achaanak uski shaadi fix karne ki kya sujhi aapko. Wo abhi bachchi hai. Itni jaldi kya hai?"

Shashank glanced at Padma, who was trying to hide her smile, then at Muskaan who also looked equally distressed as Rahul. Looking at her condition, he felt a little bad for bothering his daughter-in-law. But then thought of carrying on his act for a few more minutes.

"Achanak kahaan? Itne din se dher saare rishtey aa rahe hain Riddhima ke liye. Tujhe to pata hi hai na? Kabhi na kabhi to uski shaadi karni hi thi, to ab kya problem hai? Phir wo 27 ki hone waali hai, itni bhi bachchi nahi hai. Ab nahi to kab karenge uski shaadi?"

"Lekin Papa phir bhi, uska rishta aise fix karne se pehle ek baar us se poochh to lete ki wo abhi shaadi ke liye tayyar hai ya nahi..." Muskaan to butted in.

"Muskaan bete, use poochhne ki zaroorat nahi hai. Us se poochhenge, to wo koi bachchon jaisa bahana banaayegi, jaise humesha banati aayi hai. Tum to jaanti hi ho na, is darr se ki kahin wo humse dur na ho jaaye, wo is baarein mein sochna hi nahi chaahti. Use khud to shaadi-waadi ke baare mein kuch samajh hai nahi, lekin humein to apna farj pura karna hai. Uske achchhe bhavishya ke liye jo karna hai, wo humein khud hi to karna padega. Aur main jaanta hu ki wo wohi karegi jo hum sab chaahenge." Shashank stated.

"Par Papa..." Rahul tried to say something, but Padma interrupted.

"Rahul, tujhe kya khushi nahi hai ki teri behen ka rishta pakka ho gaya hai?"

"Maa aisi koi baat nahi hai, main to bas..." Rahul was again cut by Shashank.

"To theek hai phir, le ye mithai kha... aur muh meetha kar apna..." Shashank tried to push a price of sweet in his mouth while he grabbed his hand to stop him.

Just then they got interrupted by another voice, "Waah bhai waah, mithai-shithai khaayi ja rahi hai, wo bhi humaare bina. Not fair..." Atul shook his head with a glum face, standing at the door while Anjali stood beside him with a few packets in her hand.

"Atul, Anjali? Tum yahaan? Is waqt? Sab theek to hai na?" Rahul asked in a breath.

They nodded in disagreement and walked past him. Atul bent and kept the packets on the table and then sat causually on the couch.

"Lo Atul, bete tum bhi muh meetha karo... Anjali..." Padma offered as he saw Atul-Anjali settle on the couch in front. They took the sweets from the tray and ate it casually, while Padma added, "Aur apne is dost ko bhi congratulate karo. Dekho to, itni achchhi khabar sunaayi humne phir bhi rone jaisi surat banaayi hai."

Atul asked, "Kya yaar Rahul, hum ye kya sun rahe hain? Uncle-Aunty ne tujhe achchhi khabar sunaayi aur tum dono aise ganda sa muh bana ke baithe ho..." Atul ate the piece of sweets non-chalantly. "This is not done yaar. Uncle-Aunty ko kitna bura lag raha hoga..."

Rahul as well as Muskaan gaped at him with their jaws dropped open, how can he behave so casually? He should have atleast asked what these sweets are for, before eating it like a pig. And what happened to Anjali? They thought, atleast she is sensitive, but even she is behaving strangely. What is wrong with them?

"Atul? Bakwaas band kar. Aur tujhe pata bhi hai, unhone kya khabar sunaayi hai." Muskaan said in an annoyed voice and tried to snatch the sweet from his hand.

"Oye Muskaan, tujhe khaani hai to aur le-le tray se. Meri mithai kyun cheen rahi hai?" Atul cried hiding his sweet behind his back to save it from her.

"Kyunki tu bhot bada wala khotta hai..." she huffed angrily.

"Muskaan, ye kya baat hui? Agar Atul ne ek mithai kha bhi li, to wo tujhe khotta lagne laga?" Anjali complained defending her husband who placed his head on her shoulder making a child-like face, as she caressed his face like lovably.

"Anjali, tum bhi..." Rahul shook his head in disbelief, but stopped when he saw all four of them, Atul-Anjali, Padma-Shashank trying to hide their smirk. Narrowing his eyes, he sensed something fishy. He glanced at Muskaan, who have also noticed the amusing look on their faces. Then looking around, baffled by their response he asked, "Ye sab ho kya raha hai? Aap log kya chhupa rahe ho humse?"

It was Atul who lost his composure first and burst out laughing followed by Padma who snorted loudly enough to be heard by everyone. Rahul-Muskaan looked at her strangely.

"Atul, tum thodi der aur apne ko control nahi kar sakte the kya? Sara plan kharaab kar diya. Aur Padma tum bhi..." Shashank reprimanded Atul and wife who were now laughing aloud.

"Sorry uncle... hehehe... wo main... hehehe... Rahul ka chehra dekha to... mujhe hansi..." Atul kept laughing. Anjali smacked his shoulder, "Ouch Anjie, phir se nahi..."

Now even Anjali started laughing joined by Shashank.

"Ye kaunse plan ki baat kar rahe ho aap Papa?" Muskaan asked when instead of answering they just kept laughing. She added, "Koi humein bhi bataayega ki yahaan kya ho raha hai? Ya main abhi Baby ko uske un do chamchon ke saath bulaaun sabki khabar lene le liye?" Muskaan fumed seeing them making fool of her and Rahul. Atul-Shashank's face straightened for a moment at her warning, but then within a moment they started laughing again.

Seeing Muskaan-Rahul's confused-angry faces, Padma decided to pacify them, "Jo ho raha hai, wo sab achchha hi ho raha hai. Tum apna muh meetha karo, aakhir tumhaari behen ka rishta aaj tumhaare sabse achchhe dost se pakka jo kar diya hai humne." She revealed looking at Rahul.

It took a minute for both Rahul as well as Muskaan to grasp the information, but as soon as they understood what she mean, they blurt in unison, "KYA?"

In order to confirm the news they looked at Atul-Anjali, who smiled widely at them. Rahul's widened in shock eyes now reflected a big-heartily smile, while Muskaan almost jumped in joy on her couch yelling loudly, "Yayy, Iska matlab, Riddhima ki shaadi Armaan se hogi..."

Rahul pulled her back, "Muskaan araam se... Kudna band kar..." then turning to Atul he asked, "Par... par ye sab hua kaise..."

"Ye sab tum Uncle-Aunty se puchho..." Atul replied pointing towards Shashank and Padma.

"Papa? Mumma?" Muskaan raised her brow while others looked at them waiting to know what and how all of it happened.

Padma smiled and blinked lightly at Shashank asking him to tell them everything.

Shashank nodded back at Padma and said, "Hmm, hua ye ki..." he started narrating the events.

Hi Friends... So here is Episode 68, for all of you.

I know I am late with this, but frankly speaking due to my busy schedules, I was planning to update this after another week or so. However, I had do update it earlier. For that you can thank to Simi and Heaven. My every update is meant for all of my readers, but this time, its early and for Simi and Heaven.

Apart from this, I had some other plans for this one, but when I read a few comments from my wonderful-reader brigade, I changed it a bit. I felt that I have disappointed all of you on AR front... Maha, Naureen, Urvi, Sanjana, Shamla, Navi and Sona have even mentioned in their comments about it. I couldnt do much, but I have squeezed in a small AR scene in this one. I know it wasnt enough, but please bear with me for the time.

I guess everyone got the PMs this time as well.

Thanks to all my silent readers who pressed the like button for the previous episode.

Please comment after reading to tell me how was it and let me know if there has been any mistake. Like button pe click kar dena agar ho sake to...

P.S. - PMs will be sent only to those - 
           1. Who request for PMs.
           2. Who continue to reply in future as well. 
           3. Who have added me to their buddy list.

P.S.S. - PMs will stop in case there is no reply for 3 successive episodes.

Edited by Wild.Aimee - 14 years ago
searchoffriends thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
pehli baat to dekhoo , meraa first comment hai , ..................

reseve karne ke liyye πŸ˜‰πŸ˜‰ πŸ˜†πŸ˜† , aapke last 2 parts per ,
and i m the last one to comment on them , per here i m finally editting it πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†  πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰

ok ok , here go from part 67 ,

PART 67

hmm , to atul and anjali je rahul se armaan and riddhima ki shaadi ki baat ki the , ab reply dene ke liyye rahul itana sochengaa , to bechaare atul and anjali ko to tention ho gi hi na ,

per chalo atleast at the end aate aate rahul ne haa karre to sahhe , relief to atul and anjali hehe loved atul reaction he was like jumping ,

loved there chat ahead , the way rahul confessed that he allways wished to see ar together ,and the way atul reacted to this hehe

"Yehi thi teri dosti yehi tha tera pyar, beech mein aa gayi teri bewakufi ki deewar..." Atul added dramatically making a melodramatic pose.

hehe , ye to mujhe bhi aapse kehna hai "yahhe aapki dosti yahhe aapka pyaar , beech mein aa gayye na jaane kitne shaitaano ki dewaar" , but still i m number 1 hmm πŸ˜‰ πŸ˜†πŸ˜†

ohh soo loved there soo concerned nature about arman and riddhima , they discussing each and every prospective sooo well, and then that scene when atul told the whole story of vaibav and boyfriend confusion too good , loved reading it a lot

and my god , anjali planning ,hmm , ab ye kya hoo rahha hai haa , aisa kya plan kar rahhe hai anjali , hope nothing much terrible haa πŸ˜‰

hmm yaar ye planning to kaafi fatal and dangerous lagg rahhe hai , and ye planning armaan and riddhima ki shaadi tak chalnee waale hai , oh my god , aisa kya hai hmm , really want to read it , bataao naa , bataao na  please ........................

achaa acha meraa itana plese karne ki koi jaroorat nahi hai , mujhe patta hai aap nahi bataane waale , to koi phayadaa hi nahi aapse poochnee kaa πŸ˜•,

khair , i think unki planning shuru bhi hoo gaye hai , ar ke office mein , and morover minnie bhi hai waahah , and they all time keeping eye on armaan and riddhima ,and moreover office ka staff bhi milla hua hai unkee saath πŸ˜‰ πŸ˜‰ πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†, not bad haa

they delibrately makking ar work together and be together all the time hehe , to good

hmm , soo loved rahul muskaan chat , when rahul told muskaan everythink about armaan and riddhima and there planning  hmm lovely haa

per then idar jab lagga sab kuch theek hooga , last moment per aapne ek aur twist daal diyya , Guruji ki roop mein ,

oh hoo , dii aap and aapke twish hmm ,

well loved that a lot still , lol's atul reaction on hearing guruiji saying rishtaa for armaan was like the best

loved that a lot , ek baar ko to patta hai main bhi tention mrin aa gayye the , per phir slowly slowly with guruji taking about the girl main samajh gayye , ki ye to riddhima ke alawa aur koi hoo hi nahi saktee hehe, guruji is the best you knew , purre duniyaa mein armaan ke liyye rishtsaa laye bhi to kiskaa riddhima ka ,

aur kyon na late aakir armaan and riddhima to banne hi ek doosre ke liye the hai naa

hmm lekin end aa gayya , and bechaare atul and anjali tention mein sochtee reh gayye , ki ab vo karre to karre kya hehe saath saath unhoone raul and muskaan ko bhi pareeshaan kar diyya guruji ki baat batta kar lol's ,

chaloo koi nahi sab ko pareeshaan rehnee doo kuch der aur lol's

loved readng part 67 that was great , per blkul cllif hanger per end kiyya the aapne ye , you knew ,tabhi mainee coomet bhi nahi kiyya tha , main itana curious the aage padne ke liyye ki main comment bhi nahi kar paayye hehe

now coming to next part ,

PART 68

hmm it was great dii the best , muhaaa soo love you for that

pehle to is liyye that you dedicated that part to mee and then cause you maid it liek one of the , noo noo the best part ever , loved it haa
last part mein ek complain the that you ad not maid a single ar moment , lekin is part mein vo bhi kasaar puure kar dii hehe

loved it haa
pehlee to , waah waah , guruji ke battaye hue ladki ke ghar waale aa gayye ,armaan ke ghar , and bataaoo , kaun aaya , shashank and padma , aur guruji aaye the, riddhima ka rishta lekar armaan ke liyye hehe loved that a lot haa

lol's atul reaction was like mind blowing seeing shanky and padma there , lovely haa hehe

atul was like jumping up and down , and mann mein kitne laddo phoot rahhe the , maanoo armaan ki nahi uski shaadi ki baat ho rahhe hoo lol's

loved reading it a lot , the whole family was soo happy with this discloosure and all elders finally ready for there marriage and rishta pakka , bas main kaam reh gayya , ladka and ladki ko mannaana hehe , sabke important kaam to abhi bhi rehtaa hai

per still very nice haa , atul and anjali ne jab purre famiuly e kahha , armaan riddhima ko pasand karta hai , tab everyone was like , jumping as well , mujhe lagga

chaloo , next was rahul and muskaan , my god , kitne dramebaaj niklee shanky and padmaa haa , kitna drama kiyya , rahul and muskaan ke saamne and atul and anjali bhi mill gayye , hehe , rahul and muskaan ki shakal dekhnee layak hooge ,when shanky said ki unhoone riddhima ka rishta pakka kar diyya hai ,
and moreover uper se atul and anjali bhi wahee aa  gayye and hmm loved there enterrin shanky and padmaa plan , lol's this was the best , when muskaan took sweets from atul hands and

"Oye Muskaan, tujhe khaani hai to aur le-le tray se. Meri mithai kyun cheen rahi hai?" Atul cried hiding his sweet behind his back to save it from her

"Kyunki tu bhot bada wala khotta hai..." she huffed angrily.

"Muskaan, ye kya baat hui? Agar Atul ne ek mithai kha bhi li, to wo tujhe khotta lagne laga?" Anjali complained defending her husband who placed his head on her shoulder making a child-like face, as she caressed his face like lovably.

lol's , atul ko 2 mithaaiee do yaar  , mere taraf se ab too , waise bhi usne beech mein haskaar saara plan kharaab kar diyya unkaa

loved there final reaction of muskaan and rahul on knowing the truth  , that at last riddhima ka rishtaa armaan se hua hehe , loved it a lot , everyone soo happy good good

hmm ab itane saare baatein hoo gayye haa ,

comming to the seious and real talk ,

finally finally , like ages i suppose i got a chance to read an ar moment ,and awwww it was too too too too good , soo loved it haa

pehlee to all of them , rahul and atul r too much ,and even there staff lol's , they all delibrately doing more and more mistakes soo that armaan and riddhima can work more and more time together , aww soo sweet haa , and this actually happenning armaan and riddhima all time together ,and bechaara armaan is like , kuch kar bhi nahi saktaa ,being soo close to her all the time , and just dreamming about her only hyeeeeeeee ,, 😳😳
and ahem ahem , not to mention even wild dreams 😳😳😳 πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† , main kyon shrmaa rahhe huu ha , dream to armaan ka hai πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰ πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† 

chaloo , chaloo ,

i think first time , first time finally after 68 parts , ek ar ka scene aaya , to kya hua if it was armaan imagination , atleast ar were together hai naa πŸ˜‰πŸ˜‰

hehe , armaan was like staring at her like anythink hyeeeeeeeee , soo sweet ,loved it ha , per hamaare pyaare riddhima jio ko kabhi kuch samajh nahi aayegaa hehe

and even she is soo cute , bruoght coffee for him ,and he was like ab main kya karru kahha jaao , she standing there in front of him , just 3 feets away awww , poor ammy  , kaam per concentrate kaisee karre haa

and then he went and sat there on the same couch , great , and holding her dupatta , and comming near him , and kissing her and sying i love her , oh my god , it ws like my breath got struckked for a whil , i was like jumping that finally armaan said soo , atleast to himself 

but the next moment dil ke saare armaan toot gayye , and humaare to paplluu hoo gayya , vo sapna tha , armaan and his imagination , god kya yaar ,

"wo, neeche gir raha tha... to maine... utha..." he picked her dupatta, which was already in her hand and wrapped it around her messily, "...wo... gir-gir gaya tha...pahan lo..." with that he slipped away into his attached mini-appartment.

hehe , "picked her dupattaa which was allready in her hands" , πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† , too good haa , great going ,

lovely mind blowing fabulous , 

and then he went from there , per yaar ,atleast he should once again think naa , that his heart has finally realized and connfessed that he love her , to voo ye kyon nahi accept kar leta hmm  

really waiting to read it ahead ,

di you knew i want you to ioncrease a pace of this now , jaldi jaldi ar ki marriage karwaa dii hehe, jaldi ok

i want to read about there life after marriage now , i m soo curious now , mujhe aage padna hai , padna hai ,

please jarra update kar doo yaar , mujhper mat jaao , mujhse kuch mat seekhnaa , cause main to huu hi late lateef , but you don't be like mee ok

love you di

waiting to read it ahead , update soon

till then take care
love you lots
simi shaitaan 😈
Edited by simi2 - 14 years ago
searchoffriends thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4

Originally posted by: Wild.Aimee

Ab iska kya jawaab du main... Meri to dictionary chhoti pad jayegi yaar...

bachoo ke saath mazaak karte hoo hmm πŸ˜• , aapke dictionery khatam hoo jaayengee , aise kaise hoo sakta hai hmm ,
aggar aisa hua to humme update nahi mill paayengee 😭  ,
nahiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiii

nahi nahi , aapke paas dictionery ka kaafe bharra stock hai i knew ok

and waise bhi jab meraa itana likhnee per mere dictionery khatam nahi hoote , to uskaa chotee chote reply karne per aapke dictionery kaise khatam hoo sakte hai hmm πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰ πŸ˜†πŸ˜†
kashishk thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
reserved

***edit***

Hey Aimee,
Finally, I am back to leave my comment.

I had been reading your FF on the very same time you posted but didn't get the time to leave a comment, Is liye I am very sorry.

Coming to the part, hehe, finally Anjali told Atul that Ridhima's boyfriend is none other than their own son. And when they told Armaan about that was awesome.

Aimee, tum kyon meri bechani bara rahi ho, I mean you know, we know that the girl they are talking about is Ridhima but Atul, Anjali, Muskaan and Rahul don't know.

While reading the part my heartbeat was increased, you know I was waiting for them to know that the girl is none other than Ridhima.

Now Aimee ji, please hum per taras kha ker agla part jaldi post karna. I know not a very long comment as I have to go through a lot of FFs but you know na I love your FF :D

So please continue soon and thanks a ton for the PMs :)

Luv u<333
Kashish
Edited by kashishk - 14 years ago
mansibharti thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 5

kamaal hai maine kabhi itni jaldi reserve nahi kiya hoga yeeyy kiddo hum agge peeche hain yippee...

hey aimee i'm back sorry thoda delay ho gaya computer problem you see.. well coming to the part as usual wonderful... i wont say brilliant coz i was expecting more... the good thing was you kept the expect o meter up... every time i was like " okay what's going to happen next ?? " ek problem khatam hui nahi ki dusri aa gayi ab yeh guru ji , bechare anjaane main hi kaabab ki hadi ban gaye...wo bhi itni badi ...πŸ˜† lekin mujhe kuch kuch lag raha hai us kundli ke baare main and agar wo hua jo main soch rahi hun to trust me i will jump so high with hapiness that i'm sure i'll touch the ceiling of my room..πŸ˜†. aur yeh armaan... chalo koi baat nahi bhaagne do kitna bhagega jab sab ek saath ho jayenge tab bakra kahan jayega ??? πŸ˜‰ πŸ˜† well you just left me hungry for more... and more... and more... ab mera patience meter low hota jaa raha hai... jaldi se mila do ya okay thodi si progress hi dikha do.. i'm sure you'll be working on it....πŸ˜‰ and yes simi left some questions 4 u at my FF did you see them ?? and i've also replied to your comments i wonder if you ever read them ??? neway i love you loads with or without them... πŸ˜ƒπŸ˜ƒ continue soon okies hun
Edited by mansibharti - 14 years ago