Tanya-mai kharaab hu
Mai bure hu kya
Gaurav-nahi otherwise mai baat hi nahi karta tujse

Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Tanya-mai kharaab hu
Mai bure hu kya
Gaurav-nahi otherwise mai baat hi nahi karta tujse

Neelam is really upset that Amal didnt take her name
Sab k sath kalesh kar k ab Farhana wapas GK, Pranit k group k sath chill kar rahi hai
Pranit loser aaj wapas Farhana k sath hassi mazak karne baith gaya
Originally posted by: Cookermaichane
Tanya is upset ki amaal ne kunika ji ka naam bhi liya paar hamara nahi
My heart is going for tanya
Zalim amaal issey value hi nhi hai boss tanya ki 
Kiska post ura hai?? Posts idhar udhar hue hai
Originally posted by: TrickyMind
Sab k sath kalesh kar k ab Farhana wapas GK, Pranit k group k sath chill kar rahi hai
Pranit loser aaj wapas Farhana k sath hassi mazak karne baith gaya
Yeh toh naagin bolta tha farhana ko wapis naagin sy dosti karli 
Baaz's best moment - when he stole shirts
chor
Zeishan ko direct bed se out karege
Danube se sidha out kaar do isko
Ja jakaar bag pack kaar
Tere nelaam bacho yojana safaal hue
Aab tu ghar ja zeishan 


✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270