Nelaam-Baseer
Kya aap hamara naam lete
Baseer -ha saab dost ka naam leta
Nelaam-Unhone nahi liya hamara naam
Phir kya Matlaab dosti ka
Aab Baseer jaakaar amaal ko bata raha hai 
Episode Discussion
Nelaam-Baseer
Kya aap hamara naam lete
Baseer -ha saab dost ka naam leta
Nelaam-Unhone nahi liya hamara naam
Phir kya Matlaab dosti ka
Aab Baseer jaakaar amaal ko bata raha hai 
Farhana ko aaj bajaj fans praise karenge aur amla fans bash karenge
Best moment for Farru is when Nehal came back
Tanya is upset ki amaal ne kunika ji ka naam bhi liya paar hamara nahi 
GK seems so happy to have won the car 
😂😂😂😂Originally posted by: Chingaari
Amaal aaj bb ke baap tak pohanch gaya
Amal ka friends took his name for the car - only three friends and Malti
Gaurav ke light hearted banters bhi dikhane laga hai bb finally
Gk ko ab Tanya - isswar wala angle leke aa rahi hain - motivation
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270