Upcoming episode ki script isko mirror mein decode Kiya h bohot mehnat karke 

Sahiba angad ko sambhal Rahi h ,angad is in sahiba's arms..
He is becoming weaker nd weaker breathing bhi heavy h ,
Sahiba is extremely scared for angad,she is telling plz or tez chalaiye humein jald se jald hospital pohochna hoga
Sahiba angad ko sambhaltye huey baat kar rahi h she is guilty coz of her all this happened,she is teary eyed too
Sahiba:Angad tum himmat mat haarna ,hum bas hospital pohochne waaley hai tumhein kuch nahi hoga plz angad aankhein kholo
Angad slowly opened his eyes and looks at her tries to say something softly.
Angad[very low voice]: sahiba...ph...phone
Sahiba ko samajh nahi aaya usne kya kaha
S: haan haan angad tumhein paani peena h??
She quickly takes a water bottle kept in the jeep and gives it ..
He pushes it away gently ,sahiba wonders what does he want ,sahiba feels guilty and upset and says
Sahiba: Maine tumhari baat nahi maani,or is rumi k peechey gayi ..isliye tum naraz ho na mujhsey ..I am sorry lekin plz paani to pee lo
Angad says softly phone phone chahiye ...
Bas jitni lines samjh aayi utni type kar di
Iske aagye ki lines exact nahi samjh paayi but jo bhi thi
Usmein yehi tha ki
Sahiba bolti h ki phone to uske paas bhi nahi h vo inspector gagan se phone maangti h anagd phone leta h or video call karta h
Shayd iske baad vo video call wala scene milega BTS ka jahan p sahiab sabko batai h kya hua
Sahiba is an idiot 😂😂angad phone maang raha h ye usko paani de rahi h 😂😂🤣🤣

