No dear, Karan gets unconscious and direct in hospital bed🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
No dear, Karan gets unconscious and direct in hospital bed🤣
Originally posted by: kavya1994
Nah, idea Monu ka hoga because everything is fair in love.
Think different Bro🤟
😆😆😆
Bhai different hi socha kyunki Monu or Sid se to ye mujhe expected h but karan hi h jo itna uptight hai😂
Treat kon karega Dr Monu ya fir hone wale sasurji 🤔
Originally posted by: scorp1AN
i don think woh jaldi confess karegi but zaroor audience ko sataane keliye aise dreamy expressions deke pareshaan karegi 🤣🤣
And we have to see those smiles and looks of Karan in her dreams🤣
Bhai different hi socha kyunki Monu or Sid se to ye mujhe expected h but karan hi h jo itna uptight hai😂
Monu bhigi billi hain, usse apne bapu ko kidnap karna Na Ho Payega.
Baat karte karte mai bhul gayi 😂😂
Mujhe laga karan ki kidnap karna h😂
Yr sasurji ko to karan hi kidnap kare warna Mai nhi khelungi ye game cheating hogi to 😂😂
Originally posted by: Shraddha6789
Uska liya kon mera nahi Lee kissa dee kissa play karna chahiye.😂😂😂
🤣
Too many tags.. udya yete ga.. aaj majhi bahin aaleli hoti.. ticha nav pan Shraddha aahe😆
Originally posted by: DelusionsOfNeha
🤣
Too many tags.. udya yete ga.. aaj majhi bahin aaleli hoti.. ticha nav pan Shraddha aahe😆
Hmm me zhopta sakali jogging la jaychay 5 vaijta.😊😊
Good night.
Dekhte hai Daddy Mahajan kaise reh paayenge Karan ke savageiyat aur Sanju ke ek-shabd-aur-bol-zinda-jala-dungi look😎
I'd enjoy that tho. Want to take Monu? My jutti!
Yes confession to abhi nhi hoga,,, but now gonna enjoy monu’s dreamy expressions 😆 wo bhi ek alag fun element ban gaya hai show ka, monu blushing nd sid making fun 😆
Sid is really the best when it comes to making fun of monu.. 😆