Originally posted by: ShikhaHans
Yaar..mujhe batao kya lagta hai tum logo ko...babies ki SR...pregnancy track ke beech mein hogi kua??
Nahi lagta kuch hoga
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: ShikhaHans
Yaar..mujhe batao kya lagta hai tum logo ko...babies ki SR...pregnancy track ke beech mein hogi kua??
Nahi lagta kuch hoga
Originally posted by: ShikhaHans
but i seriously think ki 9 months ka track kaise dikhayenge makers?🤔
Yeh kalmoohi toh ab yahi rahegi ..manas ke theek hone ke naam pe😡
In the same way - as they gave 14 days in one episode😉😃
sawal hii aisa tha..😛🤣
So that means 9 months in 20 episodes?.🤣🤣
sawal hii aisa tha..😛🤣
Tujhe kaise pata details??🤣🤣
mujhe kuch nahi pata.. 🙉🙉
Episode bhagaaenge ab yeh
15 15 din ka time dekar
Haan aisa mujhe bhi lag raha hai , speed karenge ab
Pata hona chahiye . Kabhi iske bhi to baal bacche hoge . 🤪
Tu chinta mat kar... Hum nayi story banaenge SR Then baby...