Atlanta 😊 yep 4.15pm now
4pm.. ?? Smitha in which City you are residing.. if you don't mind me asking..
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Atlanta 😊 yep 4.15pm now
4pm.. ?? Smitha in which City you are residing.. if you don't mind me asking..
good night sampu...🤗❤️Originally posted by: Sampada001
Chalo.... Good night guys😳🤗... Mein Agar abhi nhi gai... Toh mein kabhi nhi aapaungi.. Mobile chinn jana hai mera abb
Milte hai kal🤗💖💖
Originally posted by: SmithaRam
Shadi tujhe karni hai.... VPS+AK tujhe chaiye.... kisi aur ko blame kar rahi hai?🤔
Haa dekho to..🤣🤣
ohh..matlab full on lattu ho gaye the aap unnpar..🤣
Ghanti baji thi . 🤣🤣
Mandir ki.. 🤣
Waise jokes apart, sach mai baji thi.. when we talked on phone.. 😃😃 he was in mandir ..
sach mai.. Bahut dukh hai jiju ki life mai..😭
Sukh hai ya dukh ..yeh toh unko hi pata hai🤣
ohh..ye kaise kaise dream hai aapke..🤪Yaar kisine bhaag ke shadi ki hai kya .??? Mera bada man tha.. lekin hua nahi.. 😕
dad best hote hai..❤️Originally posted by: ShikhaHans
Haan..mere dad ka bhi yehi tha..mujhse jyaada unko trust tha mujhpe..yeh kuchh naa karegi🤣
Originally posted by: SmithaRam
Atlanta 😊 yep 4.15pm now
Wow..
So even if I travel in few months, I won't be able to meet you guys.. cause I'll be going to oklahoma.. 😕
are nahi unka alag reason hai.. Unke husband se mil kar mujhe kuch personal discussion karna hai unke baare mai..😈😈
I always knew you all will team up against me.. isiliye Smitha ko gussa aa gaya when you said you will meet her husband.. 😈😈
ohh..matlab full on lattu ho gaye the aap unnpar..🤣
Ja re. Tere jiju puri pltan leke aye the mere ghar.. mai kyu lattu banu.. 🤪🤣