Show to band ho gaya ... Ab kya discuss karein
But match .. 🤪
Six from kkr side ayoooo
Kuch nahi bas unko troll hi kar sakte hai ab 🤣
Kisi ke paas match dekhne ka time na ho to yaha aa jaana chahiye poore updates mil jaayenge 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Show to band ho gaya ... Ab kya discuss karein
But match .. 🤪
Six from kkr side ayoooo
Kuch nahi bas unko troll hi kar sakte hai ab 🤣
Kisi ke paas match dekhne ka time na ho to yaha aa jaana chahiye poore updates mil jaayenge 🤣
Tu sayad 3rd position par thee kal 😆 roz ki tarahOriginally posted by: White-Lilac
Mai top par thi kal par Meghu ne aate hi mujhe dhakka maar diya tha 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Haa, sahi kaha
Meghu top nikki second position par
🤣🤣
Aaj Raat ko chk krna main tab bhi last mai milungi 🤣
Mai bhi tere saath hi hu isme 🤣 wo baat alag hai ki utne dino se mai 3rd pe to tik hi jaa rahi thi 🤣
Badi moorat & Chhoti moorat 🤣
Chalega ye bhi 🤣🤣
Ye hall of fame no of posts pe decide hota h daily huh..
Aaj pata chala 😆
Nahi maximum likes ke basis pe hota hai par jo jitne post karega usko utne hi likes milenge na 🤣
Tu chah kar bhi kuch nhi kr payegi 🤣 sirf ek tareeka hai spam kro colour change kroOriginally posted by: White-Lilac
Mujhe pinky pinky colour nahi chahiye par ye colour se kabhi na kabhi to bore ho hi jaaungi tab pata nahi kya hoga mera 🤣🤣
Waise IF Addictz k baad kya aata hai 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Tu sayad 3rd position par thee kal 😆 roz ki tarah
Haan 🤣 Par shaam tak 1st pe thi 🤣 raat bhar me mujhe neeche dhakel diya tha in logon ne 🤣
Hum likes hi nhi karenge 🤣Originally posted by: White-Lilac
Nahi maximum likes ke basis pe hota hai par jo jitne post karega usko utne hi likes milenge na 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Tu chah kar bhi kuch nhi kr payegi 🤣 sirf ek tareeka hai spam kro colour change kro
Waise IF Addictz k baad kya aata hai 😆
Koi number 1 forum wala show kabhi pasand aayega tabhi hoga ye warna maine to pehle hi haar maan li hai 🤣
IF Addictz ke baad hai IF Achieverz 100000 posts ke baad 🤣 green colour🤣
Originally posted by: White-Lilac
Nahi maximum likes ke basis pe hota hai par jo jitne post karega usko utne hi likes milenge na 🤣
Oh .. hum haha nahi karenge 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k