Nikki ke saath milke subah bhi spamming karti hai isliye top 2 positions fixed hai un dono ki 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Nikki ke saath milke subah bhi spamming karti hai isliye top 2 positions fixed hai un dono ki 🤣
Ish baat par zara bhi doubt nhi hai mujhe 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mai likh ke deti hu kuch hi dino me mujhse zyada post honge uske 🤣
Sachchai ki Moorat 🤣
Par ye to mere naam ke saath zyada suit hoga 🤣
Originally posted by: White-Lilac
IF me show discuss karne ke din chale gaye ab sirf bakwas karna aata hai mujhe 🤣
Show to band ho gaya ... Ab kya discuss karein
But match .. 🤪
Six from kkr side ayoooo
Originally posted by: Fearless_Lover
Kal main aur nikki afternoon se night tak baat krte rahe, phir bhi Meghu hi top par thee kal 🤣🤣hamara spam krna hi bekar hai
Mai top par thi kal par Meghu ne aate hi mujhe dhakka maar diya tha 🤣🤣
Haa, sahi kahaOriginally posted by: White-Lilac
Nikki ke saath milke subah bhi spamming karti hai isliye top 2 positions fixed hai un dono ki 🤣
Meghu top nikki second position par
🤣🤣
Aaj Raat ko chk krna main tab bhi last mai milungi 🤣
Badi moorat & Chhoti moorat 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Ish baat par zara bhi doubt nhi hai mujhe 🤣
Mujhe pinky pinky colour nahi chahiye par ye colour se kabhi na kabhi to bore ho hi jaaungi tab pata nahi kya hoga mera 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Mai top par thi kal par Meghu ne aate hi mujhe dhakka maar diya tha 🤣🤣
Ye hall of fame no of posts pe decide hota h daily huh..
Aaj pata chala 😆
Main pehle bahut match dekhte thee 😆ab time nhi milta 🤣Show to band ho gaya ... Ab kya discuss karein
But match .. 🤪
Six from kkr side ayoooo
CSK meri bhi fav hai
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k