Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
🤣🤣
We could've finish this AT a lot sooner😆
But I think it'll take 5-6hrs more..
I thought the voting round might have started by now!
Originally posted by: Ayesha066
We could've finish this AT a lot sooner😆
But I think it'll take 5-6hrs more..
I thought the voting round might have started by now!
Tumko itni jaldi kyu hai 🤣
Thoda to sabar karo 🤣
Par chalo voting round shuru ho gaya hai go vote 🤣
ab vo gayab he 🤣 also khud kq vote to daaloOriginally posted by: White-Lilac
Tumko itni jaldi kyu hai 🤣
Thoda to sabar karo 🤣
Par chalo voting round shuru ho gaya hai go vote 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
ab vo gayab he 🤣 also khud kq vote to daalo
Pehle khud voting voting kar rahi thi aur jab voting shuru ho gayi to gayab ho gayi 🤣
Mujhe to samajh hi nahi aa raha kisko vote karu saare acche hai 🤣
true that. Mene bola tha sare ek ek karke AT names me use kar lete he 🤣Originally posted by: White-Lilac
Pehle khud voting voting kar rahi thi aur jab voting shuru ho gayi to gayab ho gayi 🤣
Mujhe to samajh hi nahi aa raha kisko vote karu saare acche hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
true that. Mene bola tha sare ek ek karke AT names me use kar lete he 🤣
Par agar situation waisi nahi rahi to use nahi hone wala hai 🤣
Maine aur Diya ne bhi bohot kuch socha tha lekin jab AT khatam hota tha to kuch aur hi rakhte the 🤣
Should I start making the new thread? 🤣
go with the flow then 🤣Originally posted by: White-Lilac
Par agar situation waisi nahi rahi to use nahi hone wala hai 🤣
Maine aur Diya ne bhi bohot kuch socha tha lekin jab AT khatam hota tha to kuch aur hi rakhte the 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k