Viru looks so hot in this new outfit
The only good thing in this epi
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Viru looks so hot in this new outfit
The only good thing in this epi
Nani ko uthalo pls
Kaise blame kar rahi hai😡
Blame game of Nani 😡
Nani ka emotional blackmail shuru 🤬🤢
D couldn't accept rejection and Pur is responsible
Matalab baccha sharab pike talli hoke gadi chalaye woh sab sahi hai ..
But a girl speaks her heart out woh galat .. 😡😡😡
Yaar ye Nani ko koi hatao yaar.. 😡😡
Mai sach mai iska murder kar dungi ..
Khayal rakha purvi ka.. 😡😡
Abe kaand bhi to usine kiya tha na . 😡😡😡
Chu..ya aurat.. 😡😡😡
Kya Kys bake ja rahi hai ..
Nani ko uthalo pls
Totally bakwaas. Hate nani😡
Nani ko uthalo pls
Kis kis ko uthaaye ab takat nhi bachhi sab neg hai leads ko chhod ke
Ye kitna bolegi yrrrr
Nani is a 🤬🤬 how dare she says to purvi do u like mukhi 🤬🤬🤬🤬🤬🤬 the poor girl doesn’t remember anything
Now she go to mukhi and say I don’t like u 🥺
Nani needs to leave so I can watch the show in peace and not on FF mode 😔.
Tht dexter needs to good