Viru looks so hot in this new outfit
The only good thing in this epi
Viru looks so hot in this new outfit
The only good thing in this epi
Nani ko uthalo pls
Kaise blame kar rahi hai😡
Blame game of Nani 😡
Nani ka emotional blackmail shuru 🤬🤢
D couldn't accept rejection and Pur is responsible
Matalab baccha sharab pike talli hoke gadi chalaye woh sab sahi hai ..
But a girl speaks her heart out woh galat .. 😡😡😡
Yaar ye Nani ko koi hatao yaar.. 😡😡
Mai sach mai iska murder kar dungi ..
Khayal rakha purvi ka.. 😡😡
Abe kaand bhi to usine kiya tha na . 😡😡😡
Chu..ya aurat.. 😡😡😡
Kya Kys bake ja rahi hai ..
Nani ko uthalo pls
Totally bakwaas. Hate nani😡
Nani ko uthalo pls
Kis kis ko uthaaye ab takat nhi bachhi sab neg hai leads ko chhod ke
Ye kitna bolegi yrrrr
Nani is a 🤬🤬 how dare she says to purvi do u like mukhi 🤬🤬🤬🤬🤬🤬 the poor girl doesn’t remember anything
Now she go to mukhi and say I don’t like u 🥺
Nani needs to leave so I can watch the show in peace and not on FF mode 😔.
Tht dexter needs to good