Originally posted by: x-Nahima-x
the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
That whole scene ☺️
Shaadi ke baad 😭😭😭😭😭
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: x-Nahima-x
the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
That whole scene ☺️
Shaadi ke baad 😭😭😭😭😭
vo to kuch aur hii tha.. Naughty viru..😈☺️Originally posted by: x-Nahima-x
the best is when Bawari thought Vir wanted to kiss her and he smirked when he realised what she thought ☺️
baware ke baware hone ki.. D ko kaise jalana hai..😈Kya baate ho rahi hai
vo to kuch aur hii tha.. Naughty viru..😈☺️
Ye Kaunsa scene hai
Ohhhhh acha topic hai
Yaha Daksh bolta reh jayega ki mai koi ghate ka sauda nai karta
Waha Dhwani pura lattoo hoke ghum rahi hogi viru ke piche
Haa and then we have decided ke Vir will say to D like he said to sapola "CHOCOLATE KHA LENA"
Tera khauf wale track mai tha na, Mehendi wala scene..
Vir kaise Pur ko wooo karega, aur D ki kaise sulgegi.. 🤣
and How Vir is MAN and D is baccha.. 🤣
Dhwani bolegi D tu JnM ke saath kel main aur Mukhiji date pe ja rahe hai🤣
Originally posted by: x-Nahima-x
we need a Chad Viru thread with all his smirks, pitaai's and his SWAG😎
On weekend maybe 👀🤝🏻
Ohhhhh acha topic hai
Yaha Daksh bolta reh jayega ki mai koi ghate ka sauda nai karta
Waha Dhwani pura lattoo hoke ghum rahi hogi viru ke piche
Haaye yahi discuss kar rahe the hum