

Welcome to Chit Chat Club
of
Shaurya Aur Anokhi Ki Kahaani

...To Discuss Anything and Everything Under the Sun...

...Happy Discussion Guys...
Please abide by the India-Forums Rules and Regulations while discussing...
Thank you.
GIF credits -Rimi


Welcome to Chit Chat Club
of
Shaurya Aur Anokhi Ki Kahaani

...To Discuss Anything and Everything Under the Sun...

...Happy Discussion Guys...
Please abide by the India-Forums Rules and Regulations while discussing...
Thank you.
GIF credits -Rimi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mil gaya, humko saathi mil gaya
Main IF pe aati bhi aise time pe hu ki aadha waqt yaha se waha karne main hi jata hai 😜
Naye ghar pe aa jaao..
Hum ache bache hai..😆
Hum ache bache hai..😆
Itne ache bache hai kuch 18+ baate nahi karte aur na hi aise KPs banate hai 🤣
Saare dusre serials discuss kar rahe the..
EDT ko CC bana diye the hum.. 🤪
Originally posted by: amairakriyaansh
Itne ache bache hai kuch 18+ baate nahi karte aur na hi aise KPs banate hai 🤣
18+... Wo kya hota hai.. 😥