Kal boss ne breakfast karwaya, aaj shower mein help kar rahe kya?☺️
Kal boss ne breakfast karwaya, aaj shower mein help kar rahe kya?☺️
Itna romance😲
Originally posted by: EmeraldPrincess
lagta hai sab same time pe kood padte hain voot pe🤣
site crash na ho jaye kisi din voot ki🤣
IMMJ2 ke chakkar mein Voot site hogaya crash 😂😂
Originally posted by: -Ayushi-
Kal boss ne breakfast karwaya, aaj shower mein help kar rahe kya?☺️
Oh ☺️
Oh ☺️
Oh ☺️
Yaaar Eeshu, kaise control karein, kab chalayega voot episode 😒☺️
Teri wish shyd jldi puri o jaayeki
Originally posted by: -Ayushi-
Kal boss ne breakfast karwaya, aaj shower mein help kar rahe kya?☺️
Tbh mai kal soch rahi thi episode update padhte time ki riddhima ka dress change vansh ne karwa diya hoga..☺️
Breakfast ke liye bhi usko akele nahi chod raha.
But uske nahate time kya? 🤣
Aaj woh bhi mil raha hai 🤣
Sabar ka phal RIANSH hota hain☺️😳
Aur 1 hour, 12 minutes wait kar le..
Meko toh 25 hours wait karna padega 🤣