Vansh realised Riddhima was in the car
Chalo iska dimag abhi bhi kaam to karta hai
Vansh realised Riddhima was in the car
Chalo iska dimag abhi bhi kaam to karta hai
Originally posted by: -Ayushi-
Boss samajh gaye bacchi car mein thi😎
👏👏👏
Mithai bato Vansh ne dimag use kiya
Originally posted by: arryline
Biwi romance chabbi ke liye karti hai shayad 😲
Boss locket nikalne ke liye romance karte hain, bachi chabi dhundhne ke liye 🤣
Dono ek jaise hi toh hai.
Originally posted by: ItsmePriya
omg boss poora psycho obbessive hogaye
Yahi to chahiye tha
obviously, kuch jyada pyaar aa raha hai ise boss pe, chakkar kya hai?🤣
🤣🤣
Chahe kuch bhi ho jaye kittni bhi mushkil aye mein sach tak poch k hi rahugi...
shaadi ka proposal aane wala hai
Originally posted by: merryyura
Boss locket nikalne ke liye romance karte hain, bachi chabi dhundhne ke liye 🤣
Dono ek jaise hi toh hai.
🤣Epic Jodi