Originally posted by: MafiaQueen17
Wo study me fir zinda hoga 🤣
Hn pura zinda...🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Wo study me fir zinda hoga 🤣
Hn pura zinda...🤪
Control gaya khayi mein🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Are kiss ki baat nahi kar rahi hu 🤣
Main bhi kiss ki baat nahi kar rahi thi🤪🤣
Vhi to mein hairun ki car chlegi😲
Wohi toh...🤣
Boss samajh gaye bacchi car mein thi😎
Boss se zyada paresan angre kyu he 🤔🤪
I was right about Raisinghanias
Vangre discussing about car in study
omg boss poora psycho obbessive hogaye
Riddhima repeating her past mistakes...believing kabir and not directly talking to vansh....