Arey haaa angre haaa 🤣🤣🤣
Arey haaa angre haaa 🤣🤣🤣
Vansh khud pe gussa ho geyi...
Vansh KO pata chala riddhima car Ki ander thi...
Vansh pahuncha study mei.
He realised ki riddhima car ke andar thi..
Woh angre ke upar chilla raha hai.
Biwi romance chabbi ke liye karti hai shayad 😲
Originally posted by: MafiaQueen17
Boss se zyada paresan angre kyu he 🤔🤪
Iske lakshan acche nahi hai🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Main bhi kiss ki baat nahi kar rahi thi🤪🤣
Ohh but boss to kiss ki mood me rehte he 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Boss se zyada paresan angre kyu he 🤔🤪
uske aaj ke screenshot mein script mein angry bhi likha hain🤔
itni jaldi shower kaise liya🤪
Ab agar riddhima bhabhi o car k bare mein sabhal puchne lagi toh...