🤣🤣
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
🤣🤣
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Vaada boy ne emotional mein aake vaada kar diaOriginally posted by: Manisha_IF
mujhe in dono ke bare me kuch pata hi nahi maine to sairat ki shaadi ke bad hi dekhna start kiya tha
In logo ko do din me itna pyaar ho gaya ki itne waade kar diye yar
V : tum abhi bachchi ho sai
Jab tumhe pyaar hoga na kisike tab samaj aayega
( me virat ke character me hu na ? 😂)
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe in dono ke bare me kuch pata hi nahi maine to sairat ki shaadi ke bad hi dekhna start kiya tha
In logo ko do din me itna pyaar ho gaya ki itne waade kar diye yar
Isliye toh Virat the Vaada buoy & Pakhi aka Patar Patar Lekha..dono Badbad Queen Sai se zyaada 'mature' baatein karte hai 🤣🤣🤣
Sai : yeh 2din wale noodle lob se achha hai mujhe kisise pyar na hoOriginally posted by: Manisha_IF
V : tum abhi bachchi ho sai
Jab tumhe pyaar hoga na kisike tab samaj aayega
( me virat ke character me hu na ? 😂)
E ma go turu lob
Originally posted by: Dimagnehihai
Vaada boy ne emotional mein aake vaada kar dia
'Bhaavuk' Vaada Chavan 😆
🤣Originally posted by: nautankitadka
Heyy Priya! Pani puri pe charcha 😆
Kaisi hogi date with balloons and away from the buffoons 😎
I wish pakhi should witness it.... 😈
badhiya... Aaj kal ghum hai follow kr rahi hun... And u can guess y😉😆
Originally posted by: Manisha_IF
V : tum abhi bachchi ho sai
Jab tumhe pyaar hoga na kisike tab samaj aayega
( me virat ke character me hu na ? 😂)
S: Bacchi hoon, akkal ki kacchi hoon, lekin aapke pyaar ke saamne toh bahut sacchi hoon ☺
Galti se bas video call karke dream date dekhle PPL Madame 🤣🤣🤣
Let her not witness in person and ruin the moment. Bas itna khwab hai 😉