Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
me thik huOriginally posted by: blackhole
hi Mani!!
Why on earth would I ever forget you?😕
I remember you...🤗
How r u??
Achcha hua yaad to hu
Aap kaisi ho ?
Originally posted by: Manisha_IF
areeee wahhhh
Ye sahi hai...aesa connection sai ke pas hi ho sakta hai😂
Virat found her quite frankly very fast, otherwise if we were in her place would have taken some hours atleast 🤗
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Sai: isse jyaada waqt toh maine passport size photo naa khone ke wajah se roke bithaaya hau
Originally posted by: Manisha_IF
Omg...ye padhke itna has rahi hu ki koi sun lega to pagal samjega mujhe...raat ka time me itne sannate me sirf meri hasi sunai degi sabko🤣
Aur Sammy bhau aake unpe barf daalega jab prakat hoga Ladakh se..enjoy the SaiRat ride! 😆🤣
v : tum kehna kya chahti ho ? Ki mujhe usha mausi se pyaar ho jana chahiye tha kyuki maine unke saath jyada time bitaya hai...ye kaisa logic hai ?😂
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
And a break from the chakras😭 what did the poor soul do to deserve this madness😭
My heart broke in the episode today, those creatures dont deserve a pure soul like her. She is living there only for SaiRat so I hope they take her away someday 👨👧👦
Sai : Virat Sir, Aap Paakhi didi ko kab se jaante hain
Virat : Tum se milne ke 2 din pehle se
Sai : Is se zyada samay toh aapne Usha maushi ke saath GC me bitaya hai 🤣
Isse zyaada samay to humne school mein kisi pe crush karke bitaaya hai jab Love ka L bhi nai pata tha aur FLAMES khelte the sirf naam jaankar 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
v : tum kehna kya chahti ho ? Ki mujhe usha mausi se pyaar ho jana chahiye tha kyuki maine unke saath jyada time bitaya hai...ye kaisa logic hai ?😂
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Sai: isse jyaada waqt toh maine passport size photo naa khone ke wajah se roke bithaaya hau
Sach kadwa hota hai Virat Sir! 🤣🤣🤣
mujhe in dono ke bare me kuch pata hi nahi maine to sairat ki shaadi ke bad hi dekhna start kiya thaOriginally posted by: nautankitadka
Isse zyaada samay to humne school mein kisi pe crush karke bitaaya hai jab Love ka L bhi nai pata tha aur FLAMES khelte the sirf naam jaankar 🤣🤣
In logo ko do din me itna pyaar ho gaya ki itne waade kar diye yar