Originally posted by: Wistfulness
Haan toh s2 Kuki kisko pasand aayegi? 😆
Dekhna baby ka naam Sneha hoga. 😆
👍🏼

Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Wistfulness
Haan toh s2 Kuki kisko pasand aayegi? 😆
Dekhna baby ka naam Sneha hoga. 😆
👍🏼

Kyun kuki ko mention karte ho 😆





🤣

S1 mein baby boy tha Prem
S2 mein baby girl hogi Premika
🤣
Originally posted by: WaqtZaya
jo hota hai gol gol gol
Gol gol jalebiyaan ban rahi hai 😂
nahi hoga. 😈 mujhe kuki pasand hai RB ka DNA hai woh 😈 while. ..Originally posted by: Wistfulness
Haan toh s2 Kuki kisko pasand aayegi? 😆
Dekhna baby ka naam Sneha hoga. 😆
kyun? I can't be anywhere, where I want to be? I did come here to discuss a character that my favourite actor played, but I will be here, not only for the character my favourite played, but also for the friends I made. If anyone has an issue, it's their issue not mine. Thank you.Originally posted by: DrshreyaKGrover
If bina karan k aap yaha ... toh fan kahe ka ?
Ps ap yahan kyun hai? ksg toh hai nahi filhaal, toh ap kyun hai yahan par?



Veena Maa has said 🤣🤣🤣🤣🤣
🤣 Sanu yaar