When Akshan Met Kalma OS part 5 (last part ) updated

Aavnii thumbnail
Posted: 5 years ago

Hlw everyone ,I am a silent reader of this forum and I likeboth kalma and akshan so this short  oneshot story will be on both of them...

PROLOUGE

Kalyani : I knew it whenever we came to Mumbai somethingworng will definetly happens..i don't know anything Malhar ji ..i want my pilluback...

ON THE OTHER SIDE

Akshat : guddan u don't know whose child is this..let ustake him to the police station...the moment we land in Mumbai..u involve in newproblem(sighed)...

SHOULD I CONTINUE..?

123g2019-04-23 07:0

Part 1: Below

Part2:https://www.indiaforums.com/forum/post/150169726?tid=5086082

part 3 :https://www.indiaforums.com/forum/post/150189652?tid=5086082

part 4:https://www.indiaforums.com/forum/post/150232534?tid=5086082

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

riddy254 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Prologue seems really interesting. 😊
Please continue soon
Shona1991 thumbnail
Sure ...do continue...
Really interesting
Hope to read soon ...

AK_2010 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Please please please update soon..! Can't wait to see AkshAn with a baby and KalMa meeting AkshAn 👍🏼
JustRandomGirl thumbnail
I dont really follow the show of KalMa but did saw some episodes.
That baby Pillu is too adorable. ❤️
I m so glad to see Pillu with Akshan here 😳
Maybe Guddan will unite Pillu n Kalyani ❤️
U know the only reason why I want a Mahasangam of Guddan n Raabta(moreover both shows came at same time, n also both have common fans) was so that I can see Baby Pillu with Akshan. 😆
Aavnii thumbnail
SO HERE IS THE FIRST PART..
                                                    PART 1

@AKSHAN

AJ come home in hurry ...

AJ : kishore.. vardan ...jo meeting hmari indore m honi thi wo ab Mumbai m reschedule ho gyi hai..to mujhe 2 din ke liye Mumbai jana hai..tum dono yha sab smbhal lena..

K&v : ji papa

Laxmi and dadi take guddan in the corner..

Lax: sasu maa isse accha muka nii milega apko AJ k sath time spend karne ka..

Dadi : haa guddan jaa lalla k sath...

Gud: Dadi... jana to hum b chate  hai lekin jindal sahab ne ek baar b humse na hi to pucha na hi hme btaya..to hum q jye unke sath..

Lax: oohoo sasu maa aap jakar baat to kijiye...AJ ko b abi kha pta hai ki aapko unke sath jana hai..

Gud: thik hai laxmi bahu aap kheti hai to hum baat kar lete hai..

@room

Aj was packing his stuff..

AJ: ye guddan n sari adateein kharab kar di hai..koii b cheez milti hi nii hai ..

Gud: to hum hai naa btayiye kya chahiye...

Aj: wo mai...bs..mera matlab hai ki meri packing mai help kardo...aur kch nii chahiye..

Gud: lekin hume to kch chahiye aapse..

Aj: haa bolo kya...

Gud: wo jab hum goa gye the to hamari phlelii trip aapke sath..batayiye  pheli..kharab ho gyi...

Aj: ab goa beech mai m kha s aa gya..

Gud: beach...goa m kitni sundar beach thi naa...aur humne suna hai mumbai m b hai..

Aj: guddan... mujhe bht late ho rha hai ab btaogi kya chahiye...

Gud:  aap to kch samajhte hi nii hai..chalo hum hi bta dete hai..hume b aapke sath Mumbai jana hai..

Aj: kyaaa...nii nii mai tmhe apne sath ni le ja sakta..muje wha kaam hai..aur tum...koi na koi problem khadi kr dogi ...fr mai use solve krunga ya meeting..

Gud: pta tha hme...acche se pta tha ki ...aap kbi hme apne sath ni le jyenge...guudan to hmesa galti karti hai use kese sath le ja sakte hai...apni us PA ko lekar ja rhe hai naa..jyiye.. and turn to left😒

AJ held her hand..and she evily smile😈

Aj(confused): meri koii PA nii h jo sath ja rii hai...aur ye filmy wife ki tarha dialogue mat sunao..15 min hai tumhare pass..packing kar lo apni...aur hai bs 2 din ki packing..

And after half an hour they left for Airport..

@KALMA

Malhar entered room where pillu and kalyani were playing..

Mal: kalyani mujhe 2 din ke liye Mumbai jana hai..jyda kaam nii hai to mai wha free hi rhunga..

Kal: thik hai malhar ji mai aapki packing kr deti hu..

Mal: wha jyada kaam nii hai mere pass kalyani...aur Mumbai m ghumne ki bhi bht sari jagah hai..

Kal: acchaa...to aap apni trip enjoy karna..

Mal(frustrated): m khna chata hu ki tm aur pillu bhi mere sath chalo...mumbai..

Kal: Mumbai...nii malhar ji mai aur pillu nii jyenge...aap pawar bhau ko le jyiye naa..

Mal: kalyani ...mai pawar ke sath beach p ghumunga...uske sath photo click krunga...

Kal: lekin malhar ji...

Mal: thik hai kalyani agr tumhe mere sath nii jana to mai..

And he turn to left the room..kalyani run and hug him from the back in sudden moment to stop him..malhar is surprised by her action..but remain silent..

Kal: esa nii hai malhar ji ki mai aapke sth nii jana chati..lekin to last time Mumbai mai hua..wo bomb blast...

Malhar  hold her hand and turn towards her..

Mal: zaroori to nii har baar esa hi ho...acchi yadeein bnakar hi hum us jagah ki buri yadoon ko bhula pyenge..hai naa..

And kalyani noded in yes..

Mal: to fr jaldi se apni meri aur pillu ki packing kr lo...

And they left for Mumbai...

plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Awesome start
Love it
Continue soon
nahtani88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Amazing Start 
Update Soon 
Shona1991 thumbnail
Wow...good start...
Guddan aur yski acting...Aj ko pata he liya...
And mallu aur uski frustration...kallu ko Mana he liya samjha k...
Hope to see some light hearted scanes of both in Mumbai...
Do continue soon
Aavnii thumbnail

PART 2

@Mumbai

@Kalma

Kal: malhar ji aaj yha itna traffic aur itni bheed kyu hai..kha le ja rhea hai aap hme..

Mal: yha pr international level ka cooking competition hai…isliye itni bheed hai..aur hum already itney late ho gye hai ki muje tmhedirect yhi lana pda ..yha duty hai meri..

Kalyani looks around and admire the venue…the whole area is decorated as different parts of country..representing their state food..with their regional decorations and attires..flowers balloons and delicious smell of foods…she forgets the fear of Mumbai…and get excited and hugged malhar…

Kal: OMG! Malhar ji..kitni acchi jagha hai ye…accha hua hum late ho gye nii to aap akele hi yha a jte aur mai ye sab miss kr deti..

Mal: to tumhe ye sab accha lga…smiling(which I really want to see in serial)…tm aram se ghoomo..enjoy kro aur moksh ka dhyan rakho.. mai abi report karke ata hu..and he left while kissing her forehead in hurry..

Kalyani stands their in shock and touched her forehead..and smiles..

@Akashan

Gudd: jindal sahab…rukiye naa..kitna tej chalet hai aap…ab hum apke sath aa gye hai to uski punishment denge aap hume..

Aj : m arm se hi chal rha hu aur kisne bola tha itni heels phnkr ayo…muje jaldi se jaldi venue tak pahuchna hai…competition ke turnt baad meeting hai..

Guddan (while making face) : bas meeting..kaam…aur hum..jo aapke sath aye hai…kya luggage mai aye hai..nahi lana tha to mna kr dete naa…hum hi pagal hai jo aapke sath aa gye..

Aj(sighing): look guddan..abi time bht kam hai..aur meeting bht important..

Gud: humse nhi chla ja rha hai…aur wha tak cab bhi nii ja rii hai ab hume ese hi chalkar jana hai to thoda to hume sath lekar chaliye…

Aj look around and picks her in his arms…guddan protest..

Gudd: ye kya kr rhe hai…neeche utariye hume..hum heels utarkr chalet hai..

Aj: ab chup chap rehna venue tak…and starts walking..

Whole way guddan watch his face while smiling .. and Aj tries not to meet her eyes…

As they reach the venue he puts her down and take her inside…

Guddan admires the place and start jumping in excitement…

Gud: accha hua hum zid karke aa gye nii to hum esi jaghamiss kar dete..itne sare log itna sara tasty food ..and start walking around..

Aj: go take an walk around..but remain in contact…don’t get lost and …

Gudd: ha ha ..hum sab jante hai….and she walked away ..

Aj: and don’t get into a problem..

Aj nodded his head sideways and went to meet his partners..

Precape : guddan meets kalyani and AJ meets malhar ..