Frequent Posters

pansy123 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 9 years ago
Get well soon Alka Ji. Miss you.

parmarA thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Hello all,i am fine now and will be back with my update by tom.[Time mat puchho yaarπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†] 
Thank you all for your support
aardhan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Chapter 33 Review:

Perfect SR Alka! 😊 After seeing the decorated room Nidhi is overwhelmed by Ashu's love. then they wake up... and Nidhi is hungry! That was very cute but what was even better was the pizza and ice-cream that Ashu had ready. He has taken care of every small detail, even what Nidhi likes to eat.

The next part is on the terrace. Again some very emotional moments spent by the couple. They share all their secrets, describe their lives till now. and then another decorated room! Very very caring of Ashu... And so more tender and loving moments follow.

The morning after is where Nidhi is all shy, very natural. And he does what he can to put her at ease, ultimately gifting her another beautiful sari and more jewelry. Wow, so much Ashu is doing for Nidhi... The perfect husband. And then both are going back for pag phere... CV sees them and feels happy.

aardhan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Chapter 34 Review:

Haha, everyone teased the love birds and Armaan and Ashutosh got emotional and Nidhi very shy. 😳 Mallika was so tense and remembered that she was older and did not want to discuss anything with Nidhi who is younger... so even she got conscious. And later Nidhi can talk to Anji freely and say her mind. Everyone can see the closeness between Nidhi and Ashutosh and bless them to remain as happy always.

Later Ashutosh cannot be separated even for a single minute. Finally all proceed to Kanpur and more surprises! Both Armaan and Ashutosh had arranged everything before hand and all their colleagues helped.

Wonderful to see the two men being praised by their seniors... it's an honor to be in the armed forces and be good at that. Once again we see both brothers getting emotional in the gift giving scene. And finally the two girls have entered their sasural and now everyone is ready to go back leaving the two love birds.

Tasha1994 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: parmarA

<font color="#3300ff" face="Comic Sans MS, Times, serif" size="4">Hello all,i am fine now and will be back with my update by tom.[Time mat puchho yaarπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†]</font>

<font color="#3300ff" face="Comic Sans MS, Times, serif" size="4">Thank you all for your support</font>

OK will wait
parmarA thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Zulfo me hunke hum theekana dhundte hai
Unke Ashqo ka bahana banate hai
Kya kare e dil jab jajbato ka
Haal sambhale na sambhale?

Hum toh faqt unke saath
Saath jeene ka 
Bahana dhundte hai

Nidhi:thodi der aur baithiye na mere saath.I missed you jee.

Ashutosh couldn't handle Nidhi's tears.So he gave her a soft hug and then told,"Doll,aap janati hai na ki main yahaa duty par hoo.Aur aap bhi toh duty par hai na?Aur hum dono toh duty se commited hai na?so please hume jane dijiye.Dekhiye,aapke aasoo hume kamjor kar rahe hai.

Nidhi ne yeh suna aur use ehsaas ho gaya.Usne apne aasoo pochhe.Aur Ashutosh ko pyaar se hug kiya.

Nidhi:I am ok now.Aap jaiye lekin apna khayal rakhiyega.

Ashutosh jane laga toh Nidhi ne sirf itna kahaa,"I
am going to miss you 

Aur Ashutosh thode second ke liye ruk gaya aur bina niagah ghumaye chala gaya.

I
Hotel Regale in Lucknow

Ashutosh and Cl Santoshkumar disscussing something serious.

But before that Ashutosh checked the door and windows.

Col Santosh:ha Ashutoshmab batao.Tumhe kya pata chala?kaun hai in sabke peechhe?

Ashutosh:Sir,aaj se toh main office me interview ke bahane gaya tha.

Col Santosh:Unhe shaq toh nahi hua?

Ashutosh:Are nahi sir mere pas Raj Goyenga ke naam ke sare documents the na.Aur waise bhi main Mechanical engineer toh hu hi.Bus thodi study ki aur main wahaa.Saavdhani aur daring yeh toh hume training ke waqt hi sikhaya jata hai.

Col Santosh:Toh kya observation kiya tumne?

Ashutosh:Sir,Mr Rajvanshi yahaa ke sabse bade builder hai.Unkabuilding  construction ka business hai.Lekin muze shaq hai kiiske peechhe unke aur bhi bahoot sare gairkanooni businesses chalte hai.I am not sure but muze iski teh tak toh jana hai.

Col Santosh:Ashutosh,tumhare pas sirf 10 din hai aur humare pas aur koi chara nahi hai unhe redhanded pakadneke alawa.

Ashutosh:Sure sir.Koshish toh yahi rahegi.Waise maine aaj unke cabin ki recording ki hai.Apne khufiya camere se.Dekhte hai kuchh milta hai kya?

And they both observing the footage carefully.Suddenly Ashutosh captured something in that footage and he stopped.

Ashutosh:Sir,aapko Mr Rajvanshi ke peechhe ki tasveer kuchh ajeeb nahi lagti.Red color ka samundar ka pani aur uske upar chhatpatati machhali.Jyadatar samndar ka pani blue hota hai na?

Santosh:Are Ha Ashutohs aur is tasveer ke beecho beech kala nishan.Something is wrong.

Ashutosh:Muze pata hai something is wrong.Lekin kya?i will find it our pahele is tasveer ki print our nikalta hoo fir dekhte hai detail me

Achanak se Ashutosh ko kuchh yaad aa gaya aur uske dimag me plan aaya.

But he was calm and still want to think twice before he can do anything wrong.

And he lied on bed.He was trying to sleep.

Lekin uski neend aaj bairi ban gai thi.

Nidhi ki bheegi aankhe use bechain kar rahi thi.Uske dil me pyaar aur udaaasi ka toofan umad raha tha.

Doll,i am missing you.Very very much.Woh tumhari aankhome ek ankahi chamak.Tumhara suniye jee.[Aah bharke] Doll,kitna miss karta hoo tumhe?

And he stands in window.Usne chand ki taraf dekha.Use apne woh sare pal yaad aa gaye.

Doll,aapke aanese meri zindagi me bahar aa gai.Agar main is khas mission par nahi hota toh yahaa Kanpur me hokar tumhe yu akela kabhi nahi chhodta.Tumhare saath gujara har pal main yaad karta hoo.Mere liya tumhara pyaar tumhari aankhe sab bayaa karti hai.I love you doll from bottom of my heart.Kaash is sune kamareme tum mere saath hoti!

Har lamha yuhi gujarata hai
Tumhari yado me dubake 
Samundar bhi dene laga hai
Tanhai me lahero ke saath.

Aur uske aankhome se aasoo ki boonde chhalkane lagi.

He was literally crying and his heart called,"Doll"

Suddenly Nidhi wake up from that sound,"Doll"

Nidhi:Woh muze pukar rahe hai.Woh muze miss kar rahe hai.Kitna tadapte hai woh bhi aur main bhi par kya karoo?Unka mission khatam hone tak toh yeh karna hi padega na?Jee,main bhi aapko miss kar rahi hoo.Bahoot jyada.

And she too start crying.

Raat ki chandni apne aagosh in dono ke aasoo lekar hole hole chali ja rahi thi.

Nidhi aur Ashutohs dono bechai the.Lekin apnee jimmedari se pichhe nahi hate the.

Ashutosh Mr Rajvanshi ke office me join ho gaye aur unhone apni observation badha di.He was checking mini to micro things and happening arounds.

Unke saath wale cabin me  sr Engineer Arjun ka cabin tha.Pahele toh Ashutosh ne unki taraf dhyan nahi diya.Lekin 2 hi dino me use pata chal gaya ki yeh Mr Rajvanshi ke bahut kareeb hai.Woh ghanto Mr Rajvanshi ke cabin me time spent karte hai.

One day Mr Rajvanshi called meeting with Ashutosh[Here Raj] and Arjun.

They trio are talking about the renewation of City Hospital.

Mr Rajvanshi:Mr Raj.Aapko kya lagta hai is hospital ko hum better kaise bana sakte hai?

Ashutosh[Raj}:Sir muze toh construction ke bareme jyada pata nahi lekin ha itna toh samazta hoo ki material standard quality ka hona chahiye.Aur safety ka dhyan rakhna chahiye.After all unhone hum par bharosa rakha hai.

Mr Rajvanshi:Arjun,tumhara kya khayal hai?

Arjun:sir,baat toh theek hai lekin hume humara faayada bhi dekhna chahiye.

Ashu[Raj]:Lekin yeh hospital ka kaam hai.Ghar aur hospital dono ke safety ka toh dhyan rakhna chahiye.

Tabhi Ashutohs ki najar table par rakhe hue file par padi

Woh wohi building ki file thi jo thode din pahele jab Ashutosh nidhi mallika aur armaan Mahabaleshwar gaye the tab giri thi.Use woh chhoti si bachi yaad aayee aur usne apni mutthhi baandh li gusse se.Apna gussa usne control kar liya.

Ab Ashutohs ko yakeen ho gaya ki us building ke collapse Mr Rajvanshi ke cheap material use karne se hua hai.

Maj Ashutosh puri tarah se apne mission me jute hue the.Aur ab unhe sirf ek mauke ki talash thi.

Ashutosh collecting the proofs and his session of the day ends with hot disscussion with santoshkumar.

After a week.

Ashutosh got full proof and he was explaining to santoshkumar.

Ashutosh:Sir,woh sr Engineer aur Mr Rajvanshi real me partners hai.Mera andaaja bilkul sahi tha.Woh dono alag alag namo se fraud companies kholte hai aur logo ka paisa lutte hai.Aur fir company band kar dete hai.Aisa unhone har shaher me kiya hai.Aur jo haadsa Lucknow me hua uska bhi builder yahi tha.Now i got it.Ab main inka parda faash karke inhe sajaa dilwaoonga.

Santoshkumar:Lekin Ashutohs us tasveer ka kya raaz hai?

Ashutosh:Sir,woh tasveer ek model hai.Office me humare saamne hi laal rang ki chhoti si ajeeb diwaar hai sir.Uspar ek bada sa black dot lagaya hai.Yuhi dekhe toh pata nahi chalta lekin agar gaur karo toh pata chal jata hai.Shayad us black dot ke peechhe un saree buildings aur companies ke papers hoge.I am not sure lekin main aaj raat ko jakar dekhunga.

Santoshkumar:Lekin hoshiyari se.

Ashutosh:Jee sir.Itni saree maute hui hai sir.Itni daring to man kar hi sakta hoo.

And Ashutosh succeed on that night to find out the truth of that building collapse.

He used his engineering mind to open that dot and found a small Trazery behind that.But before that he switched off of that room and in that darkness he had done a great job.

He took all the paper pictures by his camera and then he sat all the things by it's place.

And his military training support him and his actions.

After reaching hotel,he cleared all the pics from cameras and he find all the shocking truth of several building collaps.He saved all the pics and documents in his com and saved it in two pen-drives.So in case he lose one in any circumstances he may use another one.No one can play with that.

Ashutosh sent all the detailes to his Head Quarters.And waiting for their orders.

He was mentally ready.He was so near to expose Mr Rajvanshi for his deeds.

And he remembered his meeting of Lft col Nambiar.

When Ashutohs told him about this building collapse.Mr Nambiar got serious and he told Ashutosh.

Mr Nambiar:Major Ashutosh.I know you as a brilliant solider.As a brilliant engineer.But want to see you as a best human being.Though yeh kaam humara nahi hai.

Ashutohs:Sir,i know.But mere najaro se woh najara hut hi nahi raha sir.Kya in jaise buildero ko saja dena humara kaam nahi hai?Aur main toh sirf Apni taraf se ek koshish karna chahta hoo.

Mr Nambiar:Ok Ashutohs.Main tumhe permission deta hoo.Lekin tum apna asli naam reveal nahi karoge.OK.Main tumhe support karooonga.So take care.Nd best of luck

Next day's newspaper was ful covered with pics of Arrested Mr Rajvanshi and Media praised the police.

But only commissioner of Police knew that who had done the praiseful work.Even Nidhi and her family Ashutohs and his family didn't knew about the truth behind this.

Ashutosh was wishing the same

Ashutosh now decided to give punishment to that culprit.And santoshkumar gave him ful support.

After three day Lucknow commissioner get all the documents and legal notices from their HQ.

Aur isi ke saath hi Mr Rajvanshi ke office me police chali gai aur unhone Mr Rajvanshi aur Mr Arjun dono ko arrest kar li.Woh dono toh hairaan the ki yeh sab hua kaise?but police ne unhe documents dikhaye aur unhe arrest bhi kar liya.

Now,Ashutosh's mission was over.So he decided to left Lucknow bec he had to report to his HQ in Kanpur.

But still his heart was missing Nidhi.But his protocol says that he was in duty and Maj Santoshkumar was with him.So he left for Kanpur.

Nidhi knew that Ashutohs will not return till his mission completion.So she was waiting for his return.

At night in Verma House:

Nidhi was trying to sleep and her cell phone rang."Ashutosh" name displayed on screen and her heart stops a beat.Her heart beats was moving at high speed.

Nidhi:Hello

Nidhi ki kapti jubaan ne Ashutohs ko bechain kar diya.

Ashutosh:Hello,Doll.Kaisee hai aap?

Nidhi just hold the phone and kissed the phone.She kissed the phone several times.Ashutohs can hear her sound of crying and kissing.

Ashutosh:Doll,main wahaa aa raha hoo.Abhi

Nidhi:Nahi,rukiya

And Ashutosh stops.

Nidhi:Ji,woh aapki aawaz itne dino ke baad suni isiliye.I missed you so so much.

Ashutosh: Doll,maine bhi aapko bahot miss kiya.Lekin ab intejaar ki ghadiya khatam.Main teen din ke baad aa raha hoo.Tab tak mera intejaar karna aur muze miss karna.

Nidhi:Lekin tab tak main kya karoo?Phone karoo ki nahi?

Ashutohs:Doll,ab aap kabhi bhi muze phone kar sakti hai.My mission is over.

Nidhi:Matlab main aapko tang kar sakti hoo.

Ashutosh:Tumhari aawaz,tumhara yahi andaaj,tumhari yahi baten muze bechain karti hai.Doll!aur agar yeh meri zindagi me na hoti toh meri zindagi sach me viraan hoti.Maine tumhe hardam yaad kiya hai.Har roop me har rang me.

Nidhi:really?major?I am so happy.I love you so much.Bus ab aapka intejaar.

Ashutosh:Aur mere surprise ka.

Edited by parmarA - 9 years ago
Diksha_1991 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Lovely Update Alkaji πŸ‘ πŸ‘ πŸ‘
Superb πŸ‘πŸΌ

Beautiful Siggies & Song πŸ˜³ πŸ‘ 

waiting for next update 
Tasha1994 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2
wonderful update alka ji.
loved the siggies a lot
what is going to be the surprise.
waiting for the nextEdited by Tasha1994 - 9 years ago
bawaswift thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Beautiful siggy Alka di... It said so much abt the chapter... ! πŸ˜ƒ β­οΈ πŸ‘
bawaswift thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

This scene took away my heart... ! So realistic n heart wrenching.. !
Thanks Alka di ! πŸ‘