Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

le_me_star thumbnail
Posted: 16 years ago

awesome part ruksaar 👏 😉 😊 👍🏼 😊 😉 👏!!!!!!!......i'm so mad at aryaan 😡, i think he should have gone to meet saima n clear out things 😊.....par he remmeber rishab words, so decide to the city 😕!!! . . . . .on the other hand rayan decide to give divorce to saima 😲 😭 😲!!! ....i totally agree with you, kye shak key aage aur khuch nahi diktha 😕 😭 😕......and that what happened to rayan also 😭 . . . . . he shouldn't see the feeling that he wanted see 4 a long time 😭...saima's love 😉 😊 😉!!!!! ......poor saima didn't know how to react at this situation 😭 😭 😭 .....but i'm happy that she didn't sign on the divorce paper 😊 👏 😊 !!! she left the house 😭, n took a picture of "her, rayan n adi" as a happy family 😊!!!  ....i though that dadima heared everything of rayan n saima conversation 😲 😕 😲 , but she just know that they had a little fight 😭.....she wants to meet saima as soon as possible 😊!!! ........rayan tell rishabh n saahil everything that happened ...the divorce, saima leaving, etc 😭........i knew that rishabh will gave rayan a lecture 😆, but he should after rayan big stupidity 😭 😕 😭!!!!!  they are trying her cell phone, khanna house 😊.....but no one is picking up 😕??? .......sahhil goes to see if she's at her home or office😊, while rishabh tries to get contact from other way 😕!!! ........par abb ye rayan kaha chala gaya 😕??? ........i think that the really bad accident they were talking about maybe of saima 😕??? it's just a guess ......all depends on you 😊 😭 😊!!!!!!!!!!!!!!!!  .........will rayan realize his mistake? will they find saima? reaction of the family when they know abt all this? where did aryan go? what will happen btw rayan n saima? i have sooo many questions 😊.....continue soon plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz................ab zaida intezaar mat karwana please 😭 😊 👏 😊 😭.......coz i can't wait to read the next part 😭 😭 😭 😭 😭!!!!!!!!!!!!............waitting eagerly for the next part 👏 😊 😭 😊 👏!!!......awesome story yaar .........great going 👏 👍🏼 👏!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

Varallikka thumbnail
hey ya nice part dear...but tell me wo accident saima ka hi hua hai na poor she..killl rayan plzzzz...are baba pooch to leta ki kya prob thi but nahi wo to bolta hai to bolta hi rehta hai..huh...nyways plz update soon
rajeevlicious thumbnail
wat a twist!! matlab ab aryan out..ya 🤔
n accident shayad saima ka hua hai..im mot sure but may be..!!
loved the part..!! do update soon..!!
Imaan-Ki-Duaa thumbnail
gr8 part dear... 👏 ..hop they both don gt separated...unite them soon..n clear all thngs up... 😊
ruksaar_khan thumbnail

Originally posted by: [email protected]

hey tremendous........... jiska accident hua hai shayad vo saima hi hai........... i think so cont soon..........

just wait for the next part, u'll come to know bout tht..!!

Originally posted by: jyothi_cool

hey mujhe aisa kyun lag raha hai ki saima ki accident huva hai any ways cont soon

hmm...may be or may be not! 😉

Originally posted by: le_me_star

awesome part ruksaar 👏 😉 😊 👍🏼 😊 😉 👏!!!!!!!......i'm so mad at aryaan 😡, i think he should have gone to meet saima n clear out things 😊.....par he remmeber rishab words, so decide to the city 😕!!! . . . . .on the other hand rayan decide to give divorce to saima 😲 😭 😲!!! ....i totally agree with you, kye shak key aage aur khuch nahi diktha 😕 😭 😕......and that what happened to rayan also 😭 . . . . . he shouldn't see the feeling that he wanted see 4 a long time 😭...saima's love 😉 😊 😉!!!!! ......poor saima didn't know how to react at this situation 😭 😭 😭 .....but i'm happy that she didn't sign on the divorce paper 😊 👏 😊 !!! she left the house 😭, n took a picture of "her, rayan n adi" as a happy family 😊!!!  ....i though that dadima heared everything of rayan n saima conversation 😲 😕 😲 , but she just know that they had a little fight 😭.....she wants to meet saima as soon as possible 😊!!! ........rayan tell rishabh n saahil everything that happened ...the divorce, saima leaving, etc 😭........i knew that rishabh will gave rayan a lecture 😆, but he should after rayan big stupidity 😭 😕 😭!!!!!  they are trying her cell phone, khanna house 😊.....but no one is picking up 😕??? .......sahhil goes to see if she's at her home or office😊, while rishabh tries to get contact from other way 😕!!! ........par abb ye rayan kaha chala gaya 😕??? ........i think that the really bad accident they were talking about maybe of saima 😕??? it's just a guess ......all depends on you 😊 😭 😊!!!!!!!!!!!!!!!!  .........will rayan realize his mistake? will they find saima? reaction of the family when they know abt all this? where did aryan go? what will happen btw rayan n saima? i have sooo many questions 😊.....continue soon plzzzzzzzzzzzzzzzzzzzz................ab zaida intezaar mat karwana please 😭 😊 👏 😊 😭.......coz i can't wait to read the next part 😭 😭 😭 😭 😭!!!!!!!!!!!!............waitting eagerly for the next part 👏 😊 😭 😊 👏!!!......awesome story yaar .........great going 👏 👍🏼 👏!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

wht do i say..!! im glad u are liking the story..thank u so much for appreciating my work.. and just for u i'll post the next part in a short while.. hope u enjoy reading that one too..

ruksaar_khan thumbnail

Originally posted by: varallika

hey ya nice part dear...but tell me wo accident saima ka hi hua hai na poor she..killl rayan plzzzz...are baba pooch to leta ki kya prob thi but nahi wo to bolta hai to bolta hi rehta hai..huh...nyways plz update soon

😆 😆 ab kya kare dii, rayan kuch sunne ko tayyar hi nahi..dukhi hai bechara..

next part is coming in a while..

Originally posted by: starbellz_21

wat a twist!! matlab ab aryan out..ya 🤔
n accident shayad saima ka hua hai..im mot sure but may be..!!
loved the part..!! do update soon..!!

oho di, itne confused na ho.. 😆

next part updating now..

Originally posted by: **-**Guriya**-*

gr8 part dear... 👏 ..hop they both don gt separated...unite them soon..n clear all thngs up... 😊

thank u so much dear.. n yes aapki baat hum yaad rakhenge 😉

ruksaar_khan thumbnail
heyi frndz, im so sorriee.. i wont be able to update now as i said before.., but will be updating it tomorrow 😳
ruksaar_khan thumbnail

THIS IS A "MEMBERS ONLY" POST
The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.

ruksaar_khan thumbnail

Part-36

Recap-
 Rayan saima se kehta hai ki wo uski zindagi aur ghar se chali jaye... Saima bina kuch kahe waha se chali jaati hai.... Dadi ki tabiyat behad kharab hoti hai aur unhe hospital le jaya jata hai. Dadi Rayan se Saima ko milne ki zid karti hai per Saima ka kuch pata nahi chalta..

Story further........
Rayan wahi bahar aakar khada hota hai, use kuch samajh nahi aata ki wo kya kare. Dadi se wo kuch nahi sakta tha aur Saima ko wo dubara apni zindagi mein laana nahi chahta tha. {just than his cell rings.., it was Adi}
Rayan: ha beta
Adi: papa dadi kaise hai?
Rayan: wo thik hai beta, per ye kya aap ab tak soye nahi?
Adi: nahi, aap bhi nahi hai yaha aur mama bhi nahi.. Wo kaha chale gaye papa?
Rayan: beta wo kisi kaam se bahar gayi jald aa jayegi
Adi: per papa aap kab aayenge?
Rayan: beta yaha dadi akele hai na, unhe akele to nahi chod sakte na hum.. Isiliye aaj hum yehi dadi ke paas rahenge aap so jayiye
Adi: ok papa, per aap dadi ko lekar jald ghar aana
Rayan: ji beta..
Adi: ok bye
Rayan: byaa.. {hangs up}
Rishabh: Adi se to keh diya ki Saima aayegi, per kaha se aayegi wo? kyun sach nahi kaha usse? tum keh bhi nahi paoge kyunki tum khud bhi chahte hai ki Saima dubara laut aaye...
{rayan just stares at rishabh}
Rishabh: dadi baar baar tumhare aur saima ke baare mei puch rahe hai.... Saima ka phone bhi nahi lag raha hai... tumhe kuch pata hai wo kaha hogi?
Rayan: main jaanta hu wo kaha hogi
Rishabh: kaha?
Rayan: Aryan ke saath
Rishabh: hosh mei to ho tum? ye kya bakwaas kar rahe ho?
Rayan: sachchayi kya hai ye main bhi jaanta hu aur tum bhi, so lets just face it.. Wo wahi hogi, {rayan aryan ko phone karta hai per uska cell unreachable hota hai}
Rayan: tum yehi raho main aata hu.... {and he drives off speedily}
Rishabh: pagal ho gaya hai....

Yaha sahil kanaka aata hai per waha bhi saima ka pata nahi hota hai, wo har jagah dekhta hai per saima kahi nahi milti. Wo Khanna house jaata hai per Saima waha bhi nahi hoti hai... Wo hospital laut aata hai, aur ab dono bhi saima ko lekar pareshan hote hai...
 Dusri taraf Rayan Aryan ke ghar jaata hai waha lock hota hai, Aryan ki koi khabar nahi hoti hai... Wo phir uske office jaata hai per waha bhi kisi ko pata nahi hota hai ki Aryan hai kaha.. phir rayan bhi hospital laut aata hai...
Sahil: kuch pata chala?
Rayan: nahi... Aryan ka ghar lock hai aur kisi ko nahi pata ki wo hai kaha
Sahil: bhabhi na to kanaka mei hai aur naa hi khanna house mei....
{ab rayan kaafi pareshan hota hai}
Rayan: ab dadi se kya kahu... meri to kuch samajh mei nahi aa raha...
Rishabh: tum unse kehna ki saima aur sahil kisi kaam se bahar gaye hai aur kal tak aa jayenge
Rayan: hmm.... {and he goes to dadi's room}
Sahil: per ab hum bhabhi ko kaha dhunde?
Rishabh: bas unka phone try karte rehna shayad lag jaye... warna humee....
Sahil: kya?
Rishabh: police complaint karni hogi
Sahil: per Rishabh, sir
Rishabh: dont worry, use iss bare mei kuch pata nahi chalega... Iss waqt uske aankho pe shak ke patti padi hai, usse kuch bhi kehna ka koi fayda nahi hai...
Sahil: ok... main yehi rehta hu, kuch zaroorat pade to bula lena
Rishabh: ha....

Next Day........
Dadi ab bhi saima ka intezar kar rahe the, wo baar baar rayan se uske aane ki khabar puch rahe the... Per rayan kisi na kisi tarah se unki baat talta jaata hai..
Dadi: rayann... tu mujhse kuch chupa to nahi raha na?
Rayan: nahi to... kyun aapko... aisa kyun laga
Dadi: kahi kal raat ki jhagde ki wajah se saima tujhse naraz to nahi?
Rayan: {unke kareeb baithta hai aur unke sar pe se haath pherta hai} dadii... agar wo mujhe naraaz bhi hogi to aapke liye zaroor aayegi.. Maine usse keh diya hai ki aap use yaad kar rahe hai, kal raat to bas hamare beech chotisi behes hui thi, aur phir uske baad saima aur sahil kaam ke silsilay mei bangalore gaye hai..
Dadi: tu jhoot to nahi keh raha na?
Rayan: nahi dadi.... {just than raina,sidharth and adi enters in.. Adi jhat se dadi ke paas jaata hai}
Adi: Dadiii
Dadi: mera bachcha...
Adi: aap kaise ho ab?
Dadi: bilkul thik hu...
Raina: aap aaram kijiye ma, Adi beta yaha aao...
Dadi: Sidharth, ab main bilkul thik hu, mujhe ghar le chal
Sidharth: ha ma, hum khud bhi apko jald ghar jaana chahte hai, per
Dadi: per wer kuch nahi...
Sidharth: acha thik hai main doctor se baat karta hu..
{rayan waha se bahar aata hai, aur Sahil ko phone karta hai}
Rayan: ha Sahil kuch pata chala?
Sahil: nahi sir, bhabhi ka koi pata nahi hai... per dadi kaise hai
Rayan: pehlse se beheter hai, anyways main tumse baad mei baat karta hu..
Sahil: ok
{Rayan ab behad pareshan hota hai}
Rayan: {to himself} pata nahi kaha hogi wo iss waqt? Kahi wo Aryan ke saath..... nahi nahi... per
{just than Rishabh comes there}
Rishabh: kya hua?
Rayan: dadi saima ke baare mei hi puch rahe hai... samajh nahi aa raha ki kya kahu unse... Unki halat aise bhi nahi hai ki unhe sachayi bata saku...
Rishabh: dont worry Saima aa jayegi
Rayan: uska koi pata nahi hai... shayad wo yaha nahi hai
Rishabh: kya matlab?
Rayan: ho sakta hai wo Aryan ke saath New York chali gayi ho
Rishabh: what non sense.. Tum aisa soch bhi kaise ho sakte ho Rayan..
Rayan: kya galat kaha maine... Khair ab chahe jo ho jaye Saima ko lana hi hoga... {and rayan drives off speedily, while Rishabh too leaves}

3 days later......
Dadi ko ghar laya jaata hai. Ab tak Rayan unhe kisi na kisi tarah se samjhaye rakhta hai. Per Saima ka koi pata nahi hota. Per Dadi samajh jaate hai ki kahi na kahi kuch galat zaroor hai per unhe Rayan pe bharosa bhi tha to wo Rayan ki har baat maan lete...

Later in the night....
Rayan was sitting in the lawn outside Khanna house.. Wo apne ghar nahi jaana chahta tha. Wo behad pareshan tha.. Aaj use Saima ki kami ka ehsaas ho raha tha. Tabhi wo dekhta hai ki ek car waha akar rukti hai aur koi uski taraf aata hai... That was Rishabh
Rayan: tum?
Rishabh: ha, jaanta tha ki tum yehi miloge...  Per kya hua aaj ghar nahi gaye?
Rayan: nahi, dadi se kya kahunga... Saima ko har jagah dhunda per kuch pata nahi chala... Bas ek baar Saima yaha aa jaye Dadi se ek baar mil le phir mujhe kuch nahi chahiye... Kam se kam dadi ke liye hi sahi...
{Rishabh just keeps on staring at Rayan}
Rayan: kya hua? iss tarha se kyun dekh rahe ho?
Rishabh: dekh raha hu ki tum kitne badal chuke ho.... tumhare ek shak ne do zindagiya tabah kar di..
Rayan: kehna kya chahte ho tum?
Rishabh: aaj meri Aryan se baat hui... Usne shaadi kar li hai...
{rayan ye sunkar behad hairaan hota hai}
Rishabh: hairaani hui na? jaanna chahoge uski shaadi kisse hui hai? {pauses} wo saima se nahi balki kisi aur ladki se hui hai...
{rayan was extremely shock on hearing this}
Rishabh: na to wo saima se mila aur naa hi use pata hai ki saima iss waqt hai kaha... Infact Aryan ne kabhi Saima se pyar kiya hi nahi tha, wo bas dost the. Aryan ko jab pata chala ki uski wajah se tumhara aur saima ka rishta iss mod pe aaya hai wo yaha se chala gaya.... Tum Saima ko khudgarz kehte the, arre khudhgarz to tum ho... Usne tumhare ateet ke bare mein janne ke bawajood bhi tumse shaadi ki aur jab tumhe uske ateet ke baare mein pata chala to tumne kya kiya? Bina kuch jaane bhi use apni zindagi se nikal diya? Kisne diya tumhe ye haq? tumhare ek galat faisle se aaj tumhari zindagi iss mukaam pe aayi hai... Tum to Saima ke pyar ke kabil hi nahi ho.. main to duva karunga ki wo kabhi lautkar naa aye, jis insaan ko apni patni per bharosa hi nahi hai uss insaan ke saath wo waise bhi reh nahi paati. Jis pyar ke liye main tumhare aankho mei guroor dekhta tha aaj unhi aankho mei sharm aur pachtava nazar aa raha hai... Ek waqt tha jab tumhi ne mujhe pyar ki ehmiyat sikhayi thi, per aaj tum khud hi uss pyar, un rishto ko bhool chuke ho...So Mr. Rayan Garewal.... apni ye bebasi, ye takleef aapko bahot mubarak hai... u truely deserve it.... {just than rishabh's cell's rings}
Rishabh: ha Sahil...
Sahil:  isi waqt city hospital aa jao...
Rishabh: what? per hua kya hai?
Sahil: tum yaha aao to , phir sab batata hu.... make it fast... {and he disconnects the call, while Rishabh  rushes there immediately. But Rayan was still in the state of shock so he was absolute unaware as to what was happening. He just sat there without saying a word, just tears rolled down his eyes}

..........End of part-36.............

comments awaited!!!

luv ruksaar

cool@sify.com thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
hey absolutely marvelous........... do continue soon..........