Videv FF: Undercover Cop and Business Tycoon ki love story - Page 4

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sakm thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 8 months ago

Curious to know how this story unfolds!

Angel_Shweta thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: LadyGaga123

App ka jawaab mil chuka. Next post updated. Thank you for liking the story. And ps I hope I didn't shock u with the new update 😊

han mil gya jawab. yeh toh kahani mein twist le ayi tum. 😆 waiting for videv's romance to kick start. 😳

maddy124 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Nice update can't wait to see how their relation develops.. 🤍🤍 

Waiting for the romance ❤️❤️ 

Continue soon 🙏🏻❤️ 

Shinika thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 7 Thumbnail + 3

Jaldi update dedo Gagan. ViDev romantic scenes dekhna hai jaldi.. pls update karo 

LadyGaga123 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Shinika

Jaldi update dedo Gagan. ViDev romantic scenes dekhna hai jaldi.. pls update karo 

Will try to update later today. ☺️

LadyGaga123 thumbnail

Vidhi was shocked to see Sejal and the entire family.  Sejal ran over to Vidhi to give her a hug, but Mayank stopped her from doing so. He basically forced her to not hug Vidhi. Everyone was shocked to see that guy being so rude.

Vidhi was pissed 😡. How dare u Mayank???!! Ek chothi bachi hai woh! Tum iss tarah usse treat kaise kar sakthe ho?

Dev: How dare u ?! Tumhne Meri bachi ko haath kaise lagathi?!!!

Mayank: Oh wow..here we go with the blame game. You know what Vidhi I love u so much ki meine tumhe saare seh dur keh chalunga..koi bhi nahi aayega humare beech… Chalo naah shaadhi ke time shura hogaya..

Dev was shocked. He felt uneasy and overwhelmed.

Vidhi: Meine kah naah Mein tumseh shaadhi nahi karne chathi..yeh galat hai Mayank..

Mayank:  Chup!! Mujhe Kuch bhi nahi Sunnah…Pandit Ji…Shaadi ki tyaari shuri karo app..

Vidhi: Mein..

Mayank slaps her across the face. The entire family was shocked to see Vidhi like this. They felt bad for her.

Dev was angered now. First he touched his daughter, and now Vidhi? 

Hey you!!!! Dev punches Mayank with all his force!! Tumari himmat kaise hui Vidhi Aur Meri bachi ko haat lagane ki..

Mayank: Yeh Kon hai bhai sala Vidhi???

Dev: Uska boss! Aur Haan..Vidhi ki Kisi ko bhi choose kar sakthi hai as her humsafar u have no right to force her . .

Vidhi thankfully looked at Dev with full emotions.

Mayank: Acha, or woh kaise? Dekho Vidhi ek FBI agent hai…she doesn't know when or how she will die because uski jaan ko khatra ho saktha kabhi bhi..lekin mein…Mein uski li…phir Bhi

Dev: What??!!!! No this is not possible…she is my employee. What the hell are u saying?

Vidhi: Dev sir I can explain…

Dev shouted: Explain what!!! You.. you lied to me…you know how I feel about people who lie, right? Then why…

Suddenly out of no where: Because of me Dev….

Dev turned around and was shocked to see Amba… Sejal quickly hugged her daddy.

Vidhi doesn't know why but she turned jealous by seeing her here.

Amba: Bechari ladki..tumko bachana aayi thi lekin kudh phas gayi, waise Acha hey, joh dusre ke mamle me interfere karte he..Uss kilye yeh seh hai..

Vidhi: Just stop it mam!

Dev: No, you stop it Vidhi! What is this huh? How do you know my ex-wife? Is this a plan of both of your's so that you can take my daughter away?

Mayank who was getting annoyed with everything going on..and yells Chup ho jao tum log…bas bahut hogaye..Vidhi ajj tum mere saath shaadhi kar rahi..mujhe toh lagatha tah ki tumare ek hi boss hai..lekin tum toh baadi chalak nikali?

Pandit Ji shuri karo..

Vidhi tries to stop Mayank and to stop this wedding. Dev was feeling bad at the same time. But he couldn't forget the fact that she lied to him..

Vidhi was crying miserablely…

Just then Sejal to Dev: Papa..papa..Dekho naah Vidhi didi bahut toh rahe hai ..uski hum kush rakana chaiye please papa..mein jaanti hoon Vidhi Didi nahi humseh jooth bola tha lekin…please papa mujhe lagatha hai iski paas zaroor wajah hogi …app hi toh kehthe hai naah..ki joh lag ache hote hai humhe usko madat karne chaiye…Vidhi Didi bahut achi hai Papa.. please…mein unhone dukhi NAHI dekhsakthi.. please papa 🥺🥺🥺❤️

Dev smiled at Sejal's innocence. Although, Vidhi had lied to him , she was right. Vidhi did help his daughter and she never really did anything on purpose. It's best to help her out . …

Amba: Sejal bitya yeh tum Kya ker rahi ho? Uss ladki nahi tumare papa seh jooth bola…lekin Kya nikli ek FBI agent? Aur tum log kyun madat karenge? Woh ek FBI agent hai, woh kudh apni madat kar sakthi ho..

Dev: Just shut up Amba. Usne jooth zaroor bola tha, lekin Meri protection Kil Liye, lekin tumhne Kya Kiya? Tumhne mujhe bahut chot paunchai…You hurt me..you played with my feelings… Tum itni paas thi lekin meh phir Bhi samaj nahi paaya…ki tum kaise aurat ho…. lekin Vidhi!? Uski toh sirf majboori thi.. lekin tumhe jaan bhuckar humare rishte pe aag lagathi . I hate you Amba .. don't u ever come back to me and my daughter..

Amba was pissed. 😡 She was angered..mad…not mentally straight…oh toh tum Vidhi ko abb interest lene Lago ho? Wow…ek baat meh tumhe keh doob ki agar tum mere nahi hosakthe toh meh tumhe kisi koh bhi nahi hone doogi..raad rakna…agar Vidhi humare beech mai aayi toh acha nahi Hoga .. tumare liye Aur tumari bachi ko liye .abhi ki liye meh jaati hoon lekin meh waapis zaroor aayegi. 

LadyGaga123 thumbnail

Teaser

I know Mayank is a cheater, lekin patha nahi kyun Mein usse kabhi bulao NAHI paayi Dev sir. Qismat koh toh Dekho naah… humhe milwaya bhi kaise.. Dev sir app bahut ache insaan ho…manna meh app ko nafrat karti thi..par jabse hum ek dusre ko jaane lage.. I feel something for u..mujhe nahi patha .

Vidhi

I know..what it feels like to be cheated..you already know what Amba did to me… I understand..u need time.. I can't believe I'm saying this… but I think I am falling for u Miss. Vidhi..ek Baar tum kaan khol ke sunlo.. whatever your decision is..I will respect that… I know you need time to move on..that is ok.. You know what, I was scared to fall in love again, but you…changed my perspective..gosh..gosh tum mujhe phele milti ..Vidhi….agar Bhagwan nani cha ha..toh hum ek honge…agar nahi, toh yeh bhi yaad rakana ki tum humesha seh meri dost rahogi..Aur Haan ek baat meh tumhe kehna bhool gaya… Sejal tumhe itna pasand karti hai ki jab meine yeh Saab uske saath share Kiya naah toh woh kushi seh pagal hogi hai..in fact, he chuckles, woh Tumhe abhi seh "mumma" bulane lagi hai 

🥺❤️

Hey guy's hope u guys are excited for the upcoming scenes. Stay tuned and please comment/share feedback. 🙏❤️

maddy124 thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Can't wait for this ❤️❤️ 

Continue soon 

Angel_Shweta thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

can't wait for the next part. bahot hi badiya teaser. excited.  

Shinika thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 7 Thumbnail + 3

The teaser and Dev’s approach to vidhi is quite interesting . Pls continue soon.