Replies

Views

Users

Frequent Posters

LadyGaga123 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2
Posted: 9 months ago

Vidhi to get in trouble

Vidhi!!! Yeh kya kardiya tumhne….Tumhe Dev Raichand seh panga le liya….Arreh jisse tu protect Karne taah ussi admi neh tumhe jawaab dediyah..abb patha nahi Arjun sir Kya bolege mere bare meh….hey Bhagwan, mujhe kyun fasa diya? Lekin abb mein kar bhi Kya sakthi hoon..mujhe Arjun sir ko call Karna padega…chai Kuch bhi hojaaye….

On the other side, Arjun was worried…he was sensing bad was gonna happen…agar yeh Vidhi nahi Kuch gadbad ki naah toh uske boss usse chodega naah….Dev Raichand is a powerful man… we need him to be alive warna dare shared Aur Sara Kuch bankrupt hojaayega…

Just then, Arjun gets a call…he worriedly picks up the call..and says Tum paunch gayi office? Dev nahi Kya kaah? Tumhe woh pasand hai naah? Naukri mil gayi naah? Arreh tum Kuch bolti kyun nahi?

Vidhi starts sobbing….and says sir gadbad hogi…

Arjun almost drops the phone…gadbad? Konsi gadbad..

Vidhi is still sobbing: Woh sir….she starts explaining how she met Dev in a weird situation…..and hearing this, it made Arjun's blood boil…

Arjun: Vidhi yeh Kya Kiya Tumhe? Tumhe woh nokri chaiye thi taki Tum Dev peh khadhi nazar 🧿 seh dek pathi Aur usse protect kar pathi ..malum hai agar Dev ko Kuch ho jata hai toh Kya Hoga? 

Vidhi crying as usual…Ji sir…

Arjun: Patha nahi meine tumhe yeh opportunity kyun di…

Vidhi then gets an idea 💡 and smiles…..

Vidhi: Sir mere paas ej idea jisme Dev sir mujhe job dede gai….💡

Arjun: Oh no not again…

Vidhi: I know sir meine phele hi gadbad kar di…but sir..iss idea sai mujhe pakka nokri miligi…

Arjun: Acha, Aur Woh kaise?

Vidhi: Sir… Dev sir ke paas ek Choti si nanhi bachi hai naah… 

Arjun: Haan toh? Usse Kya? Vidhi…Kya sochne ke bare meh plan kar Rahi ho.I can't believe I'm saying this par mujhe dar…

Vidhi: Woh bachi Humari madit karegi Aur hum uske papa ko…. 

Arjun: Matlab Tum Aur Woh bachi…ek dono..ek saath.?😳

Vidhi: Haan sir?

Arjun: Vidhi are u out of your mind? Woh Dev Raichand ki beti hai….Dev koi bhi uske aas paas nahi Anne deta phir Tumhe kyun anne doonga?

Vidhi: Sir app uski chinta mat kijiye…bache seh dost banane kilye mere bhai haat ka khel…

Arjun rolls his eyes…👀

Arjun: Fine. Tumhe joh Karne hai karo but make sure Dev Raichand ko patha naah chale ki uski jaan ko khatra hai …

Vidhi: Ji sir…she smiles and ends the call….Ms.Sejal Raichand….welcome…

.Meri choti so duniye meh swagat hai apka…..❤️

LadyGaga123 thumbnail

New tags.. please do read and enjoy. 

LadyGaga123 thumbnail

Vidhi goes to the office knowing what his reaction will be…but she has to do this for his safety after all…

Vidhi reaches the office. She goes to the receptionist and she tells her that the boss will be in her 10 minutes til then can relax for a bit…knowing what they had done earlier, she can't seem to be relax…but I hope everything goes well …

It's been 10 minutes and Dev had already arrived. He goes to his cabin and notifies the receptionist to bring the new candidate inside for the job…he doesn't know it's Vidhi….

Vidhi knocks the door…

Dev: Come in.

Vidhi: Good morning sir…Mera Naam Vidhi…

Dev: Aah yes Vidhi Sharma, right? Dev turns around and immediately gets shocked…

Dev: Tum!!! How dare you!? Himit kaise hui yaa Anne ki?

Vidhi: Sir..woh meine hi iss job Kil Liye apply Kiya tha….

Dev: Job? Driving toh thik seh aati nahi toh phir job kaise kar paungi Tum?

Vidhi: Sir..us kilye I'm very sorry….meh actually jaldi paunchna chathi this par Mere aank lag gayi thi Aur phir meh late seh utt gayi thi…. I'm really sir meine jaan buch kar…yeh Saab nahi Kiya.. please mujhe maaf kardijye…

Dev: Maafi Aur job chaiye tumhe? Milegi lekin ek challenge Hoga…Yeh saari files dekh Rahi ho? Isse mujhe ek hafta meh complete Karke dakao Aur phir ek presentation complete Karna jisme humare clients impress hojaaye…agar Tum yeh task complete kar paegi Mein tumhe maaf kardoonga..

Vidhi: Agar meine yeh nahi complete kar paayi?

Dev smirks: Then I'm sorry to say ki tum iss job ki Liye fit nahi hogi Aur meine joh ladkiyon ke bare kaah taah woh Sahi sabat Hoga…

Vidhi was now determined and she accepted his challenge, but she has also made sure that she will find a way to impress Dev…she has to at least for Arjun sir.. because Dev sir ko bachana is a crucial yet difficult task …

Vidhi: Fine sir..meine tyaar hoon…aur dekhiye iss challenge ko kaise meh jeetoon ghi sir .. .

Dev was impressed with her determination..he liked how she right away accepted the challenge and he silently says: This will be an interesting week…Miss. vidhi dekhna meh Kaisa tumarah bura haal karta hu…ki tum 

do din bhi nahi thik pao ghi….

LadyGaga123 thumbnail

New tag

Edited by LadyGaga123 - 9 months ago
LadyGaga123 thumbnail

Vidhi gets a challenge?

Dev asks Anaya to direct Vidhi to her desk….and she does….Vidhi gets excited as this is something new for her….

As she was getting excited and looking around her desk checking it out…Anaya gets a call from Dev. He tells her to give the files that are in the cabinet and tells her to tell Vidhi that she has two days to complete the files and also they have a very big client coming in two days, so she also have to make a presentation so that they can present that .Anaya is shocked 😳….

Anaya: Par sir…yeh Kuch zayda nahi kare hai app? Itne sare files kaise complete karegi Aur Woh doh din Mein upar seh ek presentation?

Dev: Listen Anaya…..Tum mujhe maat sikhao…mujhe patha hai Mein Kya kar rahu hoon…Samji Tum..jo Mein keh rahe hoon woh karu…

Anaya feels bad for Vidhi, but she agrees. She cuts Dev's call…..She turns to Vidhi and says: Vidhi Tum tyaari kar lol Aur meine abhi aati hoon….

Vidhi: Ok Anaya ….she smiles…Anaya leaves…. 

Vidhi's POV

Sir yeh toh sirf shurwat hai….mein janti hoon mujhse galti hui hai….lekin mein kamzor nahi hoon….jaise meine Arjun sir ko impress Kiya tha…dekhna ek din Mein apko bhi impress kardungi…maana humare yaah saath Karne sirf todhi der Kil Liye hai ….lekin mein phir Bhi app ko dekhna….waise majah tab bhi aayega jab Mein Aur apki beti ki dosti ho jaayengi…

Arreh beti seh yaad aaya unke beti meh bari meh mujhe research Karne padega…woh Kya pasand karti ..konse school meh jaati hai …unki Maa uske saath kyun nahi raeti…..

Meanwhile Vidhi was lost in her thoughts, Anaya came back ….she saw Vidhi in deep thoughts 💭💭💭🧐

Anaya asked: Hey Kya hua? Kuch hua hai Kya? Tum itni serious kyun ho Rahi hon?

Vidhi: Woh Kuch nahi baas…

Anaya: Acha, Dev sir nahi mujhe ka hai..ki Tumhe yeh sare files complete karne hai with 48 hrs…Aur ek presentation bhi banana hai taki humare Anne wale clients impress ho jaaye Aur hume woh deal mil jaye … 

Vidhi's loses her mind after hearing this….and says: Kya?? Itna sara woh bhi do dhin Mein? Hey Bhagwan, mujhe ka phasa diya apne? Abb mujhe patha hai log inke sare piche kyun pade hai? Khadoos khain kaa….

Anaya laughs hearing her, but stops seeing Dev approaching them …

Dev yells: Miss. Vidhi Sharma mujhe gossip wale log Bilkul bhi nahi pasand hai…agar Tum yeh kaam nahi kar sakthi toh you're free to leave…..waise bhi, joh insaan thik sai gadhi nahi chil la sakthe woh yeh kaam keh seh kar paayega…oh…and Tum toh bhaut Choti bhi…koi bhi BACHi yeh kaam kar hai neh paayegi….

Vidhi: How dare you sir? App…

Anaya tells her stop….she tells her it isn't good to fight back….

Vidhi listens and sighs…. And says I'm sorry sir…lekin I'm also not sorry Meri Umar apse keh zyada choti hun mein manti hoon lekin mein…dekhna sir…meh apka yeh over confident Aur misogynist mind ko kaise badal thi hoon..yeh Mera vaada hai apse….

Dev smirks and thinks we will see about that…..

He leaves without saying anything and Anaya leaves too…meanwhile, Vidhi makes a phone call to someone and whispers: Hello, haan mujhe Tum iss "ladki" ke bare meh patha lagao….

Shinika thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 7 Thumbnail + 3

Nice update gaga! Enjoyed the tashan and waiting to see how Vidhi will melt Dev’s heart and Dev’s daughter and vidhi’s bonding. If possible pls give long updates. It will keep intact the readers enthusiasm.

LadyGaga123 thumbnail

Originally posted by: Shinika

Nice update gaga! Enjoyed the tashan and waiting to see how Vidhi will melt Dev’s heart and Dev’s daughter and vidhi’s bonding. If possible pls give long updates. It will keep intact the readers enthusiasm.

Will try to!!! Have to keep watching the older episodes to be more inspired ... I'm actually planning to send Vidhi to Dev's house soon❤️ Stay tuned ❤️

LadyGaga123 thumbnail

Vidhi smiles as she got to know about Dev's daughter..She goes to Saint Mary school …and now all she has to do is meet her and become her friend. She also needs to figure out why this Dev is so important to many people …

Anyways, she gets back to work. Dev watches her closely…and thinks..waise Kuch TOH BAAT hai Isme…

He finds her cute…

Dev smiles while looking at her working really hard… lekin he can't forget that this is a challenge…he hates those who can't do their work properly and by the looks of it he thinks that Vidhi is one of those girls…

Dev keeps an eye on her…it is now around 6pm…office closes….but Dev and Vidhi are the only ones there..

Dev scowls to noticed that Vidhi still haven't completed have of the work…looks like she is going to lose the challenge…

Dev smirks…he heads over to her desk…

Dev: Miss. Vidhi…office band hochucka hai…Tum abhi yah par ho? Aur yeh Kya? Tumhne added files be nahi complete Kiya hai? Meri baat manlo tumseh yeh neh ho paayega…u should just leave Aur ha aayenda dhyaan rakana gadi chalate waqt…iss Baar toh mehne chod diya…lekin agar koi Aur hota toh…

Vidhi: huh..sir..janti hoon office band hochucka hai sir lekin mein yaah sir NAHI hil name wali hoon jab tak mein apki saari files puri complete naah kardoonga…Aur I'm sorry sir…. lekin mein yaah seh itni jaldi nahi jaongi..Mein manti hoon ki meine galti ki hai sir…lekin app mujhe itni saza kyun de rahe hae? 

Dev: Hmm I like your determination Miss. vidhi…. Lekin yeh mat bhoolna ki meh Devrat Raichand hoon…. Mein Kuch bhi kar sakthe hoon…tumhne mujhe takrakar bahut badi galti ki hai..you know what bahut attitude arrah hai nah Tumhe? Be thankful that I gave u this challenge warna Tum kab khi Baar ho jati ….

Vidhi: Sir app kyun mujhse itna nafrat karte hai mujhe… I'm really sorry sir… meine apko hurt nahi Karne chathi thi…

Dev: Hurt? Haan hurt Kiya hai tumhne Miss Vidhi???You were recklessly driving! You could have killed my daughter…she was with me ….I could have easily forgiven you if it was just me..but koi Meri beti ko chot paunchai…Mein harkas nahi bardaash karsakhta hoon …Samji Tum …Mera time waste mat karo tum…focus on your job and your challenge bas do din Hain tumare paas…do din …yaad rakana kai iss do din tumare liye bhari naah ho jaaye…Dev smirks while leaving a teary eyed Vidhi…

Vidhi gets emotional hearing Dev's love for his daughter. He's right, how can I do this? How can I be so stupid? If I had woken up early this wouldn't have happened….she falls on the ground to her knees and cries her heart out …….she remembers the painful moments of her little sister's death Seema. 

She suddenly got flashbacks of one day when they had a cat accident… One fine day, both the sisters were enjoying a nice day outside. They had went to the mall and then go to the theater….to celebrate the occasion of Vidhi becoming an FBI Officer…but suddenly that day became one of the most dreadful days for Vidhi…..😭 and now she feels alone because she has no one with her… Her parents had left her when she was young leaving with just her and her younger sister Seema…but after the crash, Vidhi had to go and live by herself. She just wished that she can be happy again. 🥺

LadyGaga123 thumbnail

Dev was observing her actions from his office. He felt bad for yelling at her, but he wants her to know what she did was wrong. Anyways, what he did was right, she deserves it. He gets back to work..

Meanwhile, Vidhi tries to concentrate and forget what just happened but couldn't.. It was now break time and she got a text from Arjun..

Arjun: I hope u know what ue doing…please be careful.

Vidhi: I will try sir …I will try my best.

Arjun: That's what I like to hear. Now make sure and understand why that Amba Mehta wants to ruin his life. Why does she want her daughter to be back in her life? 

Vidhi: ok sir…

Vidhi finished talking to Arjun..the break was over but she still was sad over the incident… 

The day went by and now she left…she did not go home but rather she went to Saint Mary School to see Sejal. 

To understand why Amba is after them, she needs to understand what happened with their relationship.. maybe Sejal can explain that to her…

I just wish Dev sir wouldn't be so rude… I feel so alone and helpless which now makes me feel like a loser. I feel like I can't do this anymore. I've already hurt him once and once he finds out that I am not actually his employee, he torn apart…

Vidhi goes to the principal's office and she tells Vidhi about Sejal..she thanks her….the principal asked who she was and why she wanted to know about Sejal and she told her that he is on a mission..her dad's life is in danger and Sejal is the only way she can protect him..

Vidhi was waiting outside for Sejal.Arjun had sent her a picture of her….and plus she saw her for a few seconds during the accident..

She finally sees her….she notices that something was off..

Vidhi goes to her: Hi beta, kaise ho?

Sejal looks up to see Vidhi…she smiles…and says Arreh app toh woh hai naah joh saware Humari gadhi seh takrai this?

Vidhi looks embarrassed and smiles: Haan beta, sorry..waise ek BAAT bolu?

Sejal nods.

Vidhi: App ke papa itne khadoos kyun hai?

Sejal:Hein?

Vidhi: Haan

..woh….Acha yeh sab chodho…Tum abhi udaas lag Rahi thi..kyun beta? 

Sejal: Woh mere dost nahi hai naah …Aur sab log mujhe chedthe Hein kyunki Meri paas Meri mummy nahi hain…Amba Auntie Bilkul bhi nahi achi lagathi hai mujhe..papa nahi kaah ki woh Meri Maa thi …lekin unhone mujhe pasand nahi thi…isliye jab bhi woh zabardasti Humari ghar aati Hain Mein usse chudail aunty bulati hoon mumma nahi…lekin mujhe hurt hota Hein…Kya mein buri hoon? Isle Bhagwan nahi mujhse meri mama cheen Liye mujhse…Aur mere papa bhi kush nahi rhethe…

Vidhi gets emotional hearing her..her heart is crying for her…: No baby Tum bilkul bhi asa maat soch a ok…toh Kya hua apki mumma nahi apke paas…apke paas ek pyaare se papa Hain Aur apka parivaar Hein naah? Toh phir? Vidhi wipes her tears…

Beta school seh chuti hogaye Hein naah? Apke papa nahi aaye abhi tak?

Sejal: NAHI naah…

Vidhi: Acha beta koi BAAt NAHI..Mein tumare papa ko phone karti hoon ok?

Dev was actually still in office. He was gonna be late because he had an important meeting. He gets a call from Vidhi which surprised him, but he let it go on silent…after the meeting, he gets a message…

Vidhi: Sir. I was going near your daughter's school. I saw her and asked where you were. She was standing alone. I wanted to let u know ki Mein usko apke ghar thank pauncha dungi safely. App uski chinta maat Karna.. Aur haan, app neh mujhe daaanta taah naah, abb mein apse yeh khethe hui ki app itni careless kaise hosakthe Hein ki apko apni bachi seh zyada kaam important Hein? Kaise baap Hein app? …

Filal kilye app chinta maat kijiye..Anaya seh patha kar keh mujhe apka ghar ka address mil chucka Hein..Mein Sejal ko safely drop kardungi…but please don't u ever

leave her alone again..warna acha NAHI Hoga 🔥😳😊

LadyGaga123 thumbnail

Dev's anger grows reading Vidhi's text. How dare she accuse him of not taking care of his daughter? and how dare she will come to his house like that?

Dev throws the files that were on his desk on the floor. 

He quickly goes and leaves.

On the other side:

Vidhi finally reaches Dev's house and says wow…it's so pretty..

Sejal: Hein naah Vidhi Didi?

Vidhi: Bahut Pyaara..acho Chalo..mujhe adar ka Rasta dekhao…

Sejal and Vidhi both go inside.

Satvayati, Dev's mom, was shocked to see Sejal with a young woman.

Sejal: Dadi…yeh hai Meri friend Vidhi Didi…

Vidhi greets Satyavati: Hello aunty Mera Naam hai Vidhi Sharma..

Satvayati gets the clue: Oh, toh Tum ho Vidhi?

Vidhi gets shocked..she knows me?

Satvayati saw her and laughs: Arreh khabrao maat mere bete nahi tumare bare bahut Kuch bola..

Vidhi gets embarrassed: I'm sorry Aunty…woh meine jaan buch kar gadi seh nahi takrai..I'm..

Satvayati: Arreh areeh it's ok.. don't feel bad…mein janti hoon..galti ho jaathi hai…Mera jo beta hai Dev, Tum please uske baaton ka dil pe maat lene…woh todha Baar seh bahut khadoos hai par dil ka bahut Acha…speaking of Dev… Dev toh Sejal ko pick Karna taah naah, toh phir tum Sejal ke paas kaise?

Vidhi: Woh Aunty…baat yeh huin ko..she literally tells what happened….

Satvayati just nods her head in disappointment. 

Yeh Dev bhi naah humesha kaam kaam Aur kaam sochtha rehta hai…You know Vidhi Dev ase pele nahi taah jabse Sejal ki mummy usko chod kar gayi hai naah woh bahut different ho gaya hai …I just wish mujhe Mera Dev wapas mil jaaye.

Vidhi felt bad for Dev..so this is why Dev sir has always been so rude. Amba Mehta, bahut keh Liye Dev sir ki Zindagi ke saath…abb bas bahut hua..

Dev sir Mein apse vada karti hoon apni Zindagi Mein woh pyare Aur khoob

surat pal zaroor aayega… she thought 💭