||Sanskaari Gang's Chat Club#115# Journey of Friendship||MEMBERS ONLY

MysticMoon thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 7 years ago

"In everyone's life, at some time, our inner fire goes out. It is then burst into flame by an encounter with another human being. We should all be thankful for those people who rekindle the inner spirit."
- Albert Schweitzer

"Each friend represents a world in us, a world possibly not born until they arrive, and it is only by this meeting that a new world is born."
- Anais Nin

"Don't make friends who are comfortable to be with. Make friends who will force you to lever yourself up."
- Thomas J. Watson

Friend is someone whom you can pour out the contents of your heart to him or her trusting that he or she will handle it diligently, keep what is worth and let the rest go without shaking off the contents to unintended recipients.

Members who are NOT part of this chat club are NOT supposed to post here or like posts in this thread

THIS IS STRICTLY A MEMBERS ONLY CC CLUB SO STALKERS PLEASE STAY AWAY! 

POST HERE ONLY IF YOU HAVE BEEN INVITED BY ME.

(PM ME IF YOU THINK YOU ARE A FRIEND OF MINE  STILL I MISSED YOU TO ADD HERE, BUT NO POSTING UNTIL YOUR NAME IS NOT UPDATED IN THE "MEMBER'S LIST")

A Chat Corner's maximum page is 150 pages and keep chatting till it reaches 150 pages.

If any Not so active members decides to return then she may start posting here anytime , Active or not active members are allowed to post here except if their names get deteted from both "active' and 'not active' members list , and if anything like that happens ,there will be a specific reason and Thread maker will PM that member explaining the reason . The reasons may be something like :

1. Violation of IF rules , and even after being warned by our active members, violation of rules from any particular member continues.

2. Indulging in direct bashing of any actor by directly taking his\her name (you are NOT allowed to do this in any situation , not even to prove your fav actor innocent )

3. Bashing or namecalling any CC member \ IF members directly 

4. Indulging in conspiracies against any Sanskaari CC members on any other social media like Twitter \FB or Insta , or discussing about CC topics and posts anywhere outside the CC... If any member is found to be as an agent of some Stalkers coming here only to spy on CC discussions and later indulging in bashing session against CCmemebers, then that member will get warning from TM, and if she violates the CC privacy again , she will be removed from CC .

5. Each CC has own rules and regulatons and All active CC members know the best about them so not -active members who decide to return in CC after long time, are requested to cooperate with what the active members instructing them about CC rules  (at present , Nikku, Kamala, Sana , Shona , Mannu : they are very well known about CC structure , rules and what to do with stalkers ) . They will do it to keep the CC safe and  maintain its privacy ,and they have right to take decision in a difficult situation and instructing others to maintain some particular rules and  violation of which may be a cause of removal of that particular member's  name from CC .

@MEMBERS,I REQUEST YOU ALL TO RESPECT THE PRIVACY OF THIS CC, DON'T DISCUSS ANYTHING WE POST HERE OR DON'T DISCUSS TOPICS YOU SAW ON ANY OTHER CC/AT,HERE OR DON'T COPY PASTE ANY PARTICULAR MEMBER'S COMMENTS FROM ANY OTHER CC/AT/THREAD ON THIS CC FOR THE PURPOSE OF BASHING/ MOCKING, AS MOCKING OR BASHING ANY MEMBER IS AGAINST IF RULES, AND VIOLATION OF THIS RULE UNDER ANY CIRCUMSTANCES WON'T BE ENTERTAINED . 

DON'T DISCUSS ANY RUMORS/ LINK-UPS / GOSSIPS ABOUT ANY ACTORS PERSONAL LIFE , DON'T MAKE ANY INSULTING COMMENTS AGAINST ANY ACTOR OR ANYBODY RELATED TO HIS PERSONAL LIFE.

This Chat club is not made for the entertainment of any stalkers , This is strictly Member's only CC  and here all members will discuss anything and everything (maintaining IF rules) , if anybody desperately Stalks here at his\her own risk and does not like any Particular post here , then that is NOT our Responsibility and we are NOT Sorry for that .

#1 , #2#3 , #4 #5 #6 ,  #7 ,#8 ,#9 ,#10

#11#12 ,#13 ,#14 , #15#16#17#18#19#20

#21#22#23#24, #25,#26#27#28#29#30

#31#32#33#34#35#36#37#38#39#40

#41#42#43#44#45#46#47#48#49#50

#51#52#53#54#55#56#57#58#59#60

#61#62#63#64#65#66, #67, #68#69#70 

#71#72#73#74#75, #76#77#78#79#80

#81,#82#83#84#85#86#87#88#89#90

#91#92#93#94#95#96#97#98#99 , #100

#101 , #102 ,#103 ,#104 , #105 , #106 ,#107 , #108 , #109 , #110

#111,#112,#113

Edited by Sampriti. - 7 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

MysticMoon thumbnail

MEMBERS CORNER IS A NEW SECTION WHERE CC MEMBERS CONTRIBUTIONS WILL BE SHARED ... THIS IS AN INITIATIVE FOR MAKING CC MORE ENTERTAINING AND A PLACE WHERE ALL CC MEMBERS WILL GET TO KNOW ABOUT SOME INTERESTING FACTS AND EXPRESS THEIR CREATIVE MIND IN WAY OF WRITING PULAV\STORY \MAKING SUMMARY OF ARTICLES...(OR WE CAN PLAY ANY FUNNY GAME IN CC AND DECLARE THE RESULT HERE ) ***

(ORIGINAL IDEA:NIKK)

Sweet MSG from Kamu (For CC celebration thread)

Guys I miss you all and it is really unfortunate that I cannot celebrate our anniversary in this thread. But for me when I am with my friends, it is a matter of celebrationπŸ₯³. I know we have passed the stage of "thank you " and the similar formalities, but the previous one year was incredible. When I look back, I can remember only the good incidents, even the bitter experience is funny now, and the reason for all the pleasant memories are my lovely, crazy friends. 
Some one has said that " "Friendship is born at that moment when one person says to another: "What! You too? I thought I was the only one." and it was apt in our case we are friends because if Vaibhi exclaims that she is crazy , we will add that what you tooπŸ˜† ?That is the major similarity we share , the craziness  .
I think we don't meet regularly in CC like we used to do in the past year because somehow we know that our friends will be there whenever we are in need of them ,I believe  we have reached that comfort level . We become more confident in the friendship πŸ˜³ But that is not an excuse to make this irregularity regular and it is a self warning kamu. 

Previous Chat collection by Shona

From Previous CCs:  

------------

Pubi - 

@Achcha guys iss chat club me sab super heroes hai so I will give name to all

Purbi : "Dhamki Girl"

Mannu : "Huggy girl"

Sana : " Sanskaari girl"🀣

Rose :"exam girl"

Asmu :"reporter Girl"

Tappu :" Winky girl " (she uses the wink emoticon the most)

Somu : "flirting queen"

Soumi : "The cat woman "

Nikk :" Pulav-girl"

Hasi : " Skype girl" (she talks to jiji on Skype and knows vo khush nahi hai "

Silpa : " Harmony girl" (she loves to enjoy with all)

Kamala :"double meaning " girl

Niyati : "Congratulating Fairy " (she makes congratulations threads max times) 

Manju :" Dadaji girl " (she comes and goes like dadaji of SR) πŸ€£ 

Shona - you " Namkaran girl"πŸ˜†πŸ˜† including all the qualities above🀣

Sana -  wow kya name haiπŸ‘i just love my name sanskari girl🀣and u r my sanskarβ˜ΊοΈπŸ˜†and i m ur girlπŸ˜‰but wait tera naam kaha hai...u r the most haq dene wali girl🀣ya phir bedroom girlπŸ˜‰ya phir flirty girl...ya phir affair chalne wali girl...but my fav was bedroom room girl

Pubi Bedroom girl sahi hai , baaki saare positions Somu ne cheen li hai πŸ€£
------------

-----------

Mamta -  Darna nhi vaibhi
Atariya aunty is the best
kitni cute hai
dekho🀣

Pubi - Aisi dikhti thi jab Durgaprasad ke saath date pe jaati thi πŸ€£

Mamta - aise jaati thi date petoh ghar par kaisi dikhti hogiπŸ˜†πŸ€£

Pubi - Arrey usko dekhke hi Jaanki ma sidi se gidke aatma ban gayi πŸ€£

Mamta - achha...massi ji apki jiji ki khooni kavita ki maa hai
jisko dhoondha gali gali woh bagal mein chay peete huye mili🀣

-----------

[/QUOTE] 

Awww gawwwddd πŸ€£ πŸ€£ πŸ€£

Nikku wanted to kiss maasi ji πŸ€£ πŸ€£

And Kamu bro is so funny "SR shabd , ab somu ayega" πŸ€£

n Shona you..."toont gaya Durgaprasad ka dil" πŸ€£

(updating the last episode here , the same is updated on the second page of CC 114 (2nd post)

By Sampriti 

(Chappal, tomato, eggs expected πŸ˜†, I just wanted to do something for 27th January celebration so thought to write a story which will be updated in each CC till CC 114... Sorry in advance if you don't like this story  I don't wanna spoil your moods...πŸ˜† feel free to comment on what you like or don't like about the story , I need your precious views to improve myself πŸ˜³ )

The CC show :Unsaid Promises 

"If ever there is tomorrow when we're not together... there is something you must always remember. You are braver than you believe, stronger than you seem, and smarter than you think. But the most important thing is, even if we're apart... I'll always be with you."
- Winnie the Pooh

This a story of friendship mainly , but there will be some emotional sequences as well, friends will go through a lots of challenges, ups and downs and ultimately , they will come out as winners , this is about how to trust your friends in difficult times, how to be her support when the world stands against her , it's about a promise that "I can't let you face any problem alone, come what may" ..This story will present some words that we always keep remembering in heart , but never told them  openly , and also, there will be some twists and turns and some characters may appear in different ways...😳

** Our CC members have seen each others (max members) , still I am posting pictures for each character so that members feel  easy to imagine the members when you read the story 

For Episode 1, check Members corner of CC 112, episode 2, check CC 113 Members Corner and for Episode 3 check 2nd post on 2nd page of CC 113, for episode 4 check last post on first page of CC 114

Episode 5

First Scene 

Shona With Khabri (watching a video)

Shona :" Abhi ghunghat hata bhi do devi...πŸ˜ƒ mujhse kaisi sharam?? πŸ˜³waise sharam toh aap me hoga bhi nahi tabhi aap yahan ho..πŸ˜ƒ.Hai na...KHABRIII?😳""

Khabri :"me me..."

Shona :"kya me me?πŸ˜† arrey mujhe pata hai tum kaun ho kyunki kisiko ladte huye dekhke dant dikhake smile karna, table ki niche se enjoy karna...ye sab aapke ilawa aur koi kar hi nahi sakta... ye sab aapki humanity chapter me aata hai I know...πŸ‘aap hi asli human ho hum sab toh gadhe baithe hai yahan pe toh hansi toh ayegi na ladte huye dekhke..😳"

Khabri (darke) "nahi vo me vo..."

Shona :"kya? arrey darte kyun ho Khabri ? πŸ˜²mujhe pata hai tumne ye sab natak humse dosti karne ke liye kia hoga? nahi?😳"

Khabri :"haan..haan...πŸ˜ƒvo tumlog toh jante ho me humanity me trust karti hoon toh mene socha toh kya huya ki unlogon ne mujhe nahi lia hai sath me, me khud tapak jati hoon na...πŸ˜ƒI mean me khud chali jati hoon na sath dene ke liye...πŸ˜ƒ"

Shona :" aur free me kaamwali ka drama bhi kar lia..πŸ˜†tum toh humesha offers le ke aati ho... tumhare sath siyappe free..I mean safai free...πŸ˜ƒ bohat achcha safai kia tumne...πŸ‘kaha se sikhi...?πŸ˜• I can understand...muft ka khujli gyan sablog kaha sunte hai yaar...logon me humanity nahi hai na? πŸ˜‘toh tab tum gyan k badle jhadupocha marne ka offer deti ho ..kyun hai na? πŸ˜³I am proud of your dimag..πŸ‘.dimag hai na?πŸ˜•"

Khabri :"Mujhe aisa kyun lag raha hai ki tum meri tareef kar rahi ho?πŸ˜ƒ"

Shona:"hain? πŸ˜²I ..I mean hai na? πŸ˜ƒhaan tabhi mene bola ki U have dimag..πŸ‘wah..badiya dimag hai ..πŸ‘ab samne screen pe dekho...surprise for you πŸ˜ƒ"

Khabri :"Nahi ..nahi ye sab jhoot hai..😭me ye nahi dekh sakti..😑"

Shona :"arrey eyes kyun close kar rahi ho? πŸ˜²dekho dekho samne dekho...aunty ki tange(legs) dekho...πŸ˜ƒ dekho uncle kaise usi tango k taraf dek rahe hai...ekdam fida hai...arrey dekho na😳"

Khabri :"nahi me ye horror movie nahi dekh sakti , πŸ€’Khujli dev ke sath koi tange wali behenji nahi ho sakti ye sab tumne kia hai , πŸ˜‘ye humanity ki against hai😑"

Shona :"Lo kar lo baat ...😲me ne thodi Khujli baba ko tangewali se shadi karne ko bola tha???πŸ₯± ye toh unka choice hai na? πŸ˜³aur tum aape devta ki ardhanghini (patni or wife) ko nahi dekhna chahti ho?😲 kaisi bhakt ho tum?"

Khabri :" ye sab jhoot hai okay ?😑 Khujlibaba ko kidnap karke Tangewali aunty ne shadi kia, Khujlibaba pavitra hai ekdam ganga jal..😳"

Shona :"Gangajal aajkal polluted hai ..πŸ₯±ab samajhme aaya kyunπŸ˜†"

Khabri :" Mere sapne me aake Khujli baba ne khud ye baat kaha hai ki unhe sirf baba ma devi pasand hai no tange...😑"

Shona :" abhi mene tumhe bola tha ki asli human sirf tum ho baki sab gadhe baithe hai yahaπŸ˜ƒ toh tumhare dreams ki reports pe yahan pe kisiko bharosa hai nahi...😭 aur IF society ki rules hai ki hum kisi sapne me rehne wali jodi ko le kar gossip nahi kar sakte..😭kya kahu kisi me humanity hai hi nahi..😑"

Khabri :" Lag raha hai ek ek ko iss jhaadu se jhaad du..😑aisi rules koi banata hai kya?😑"

Shona :" arrey same thinking ,πŸ˜ƒ par IF rules banane walon ke liye nahi...mujhe actually  tumhe dekh ke aisi feelings aati hai ki tumhe Swachch bharat Abhiyan karne walon ke jhaadu k samne rakh du... "

Khabri :"ye bhi tareef tha?πŸ€ͺ"

Shona :" haan...aur tareef toh abhi suru kia hai mene...baith bhi jao , dekho iss pic me tangewali kaise god me lia hai Khujlidev ko...Khujli dev toh saredaant dikha rahe hai ..mujhe nahi lagta ki issko uthake laya gaya hai"

Khabri :"Tumhe kaise pata hoga Khujli dev ki dil me kya hai ?😑 vo bas mujhe pata hai... πŸ˜ƒyeh screen yeh me tod dungi,😑 humanity ki against itni badi saazish me nahi hone de sakti...😑Khujlibaba ko kotangewali k sath nahi dikhne dungi me..🀒destroy kar dungi sabkuch😑"

Khabri was jumping like kangaroo and Shona smiled 

next scene

Besura :" kya dikhane wali ho tum mujhe? dhamki mat do okay?😑"

Pubi :"mene kaha dhamki dia tumhe? πŸ˜²dhamki samajhne k liye bhi dimag ki zaruraat hai, jo tumhare pass kabhi tha nahi..πŸ₯±anyways, mere sath chalo..."

Pubi went near a car ,  Besura followed 

Besura :" yahan kyun  le ayi ?πŸ˜• mujhe kahi nahi jana hai tumhare sath...😑"

Pubi :"ho gaya? now open the door and check andar kya hai..πŸ˜†"

Besura :" Tumhare dimag me chal kya raha hai?πŸ˜• dekho...hume phasane ki kosish mat karo okay?😑"

Pubi :" Okay u carry on ur bakwas, me hi door khol deti hoonπŸ₯±"

Pubi open the door and there was aamKanya or Mrs Khujli Kapoor and vo behosh thi

Besura :"aamu ? πŸ˜²omg isko toh..yahan...😲"

Pubi :"Manisha banke ghumna tha...hai na?πŸ˜†"

Besura shocked ..

Pubi :"kya huya? shock lagi? awww shakal toh dekho aapniπŸ˜†"

Besura :"ye sab kya hai?😑"

Pubi :"ye toh mujhe tumse puchna chahiye ki ye sab kya hai?πŸ˜†"

Besura :"tumne meri best friend ke sath kya kia ?😭'

Pubi :"mene kya kia? πŸ˜²jo vo hume pilane aayi thi vohi cheez khud pike so gayi...πŸ₯± tumhe bura lag raha hai? awww.. okay fir tum bhi pi  lo...ye lo..😳"

Pubi showed her a glass of juice (jo sana ne Pubi ko dia tha )

Besura (scared) :"nahi ..dekho...stay away, mujhe nahi pina, mujhe chhod do.."

Pubi :"arrey itni darti kyun ho?😲 tumlog yahan humse dosti hi karne aaye honge na?πŸ˜ƒ jaise ki us raat aye tha?😳 toh chalo dosti ki suruwat ek drink se  karte hai... pi lo...😳"

Besura :" Nahi pia toh ?😑"

Pubi :"Pina toh padega...😈tumhare wajah se mujhe aapne doston ke sath ladai karna pada..😑tumhe aise kaise chod du me?πŸ˜ƒ"

Besura :" nahi dekho me chilaungi ..😭"

Pubi :"come on..chillao.πŸ˜†.usse mera kaam asan ho jayega..😊"

Besura :" matlab?😲"

Pubi smiled 

Fakie enters with IF heads

Fakie talking to IF heads "Dekhiye madam, Sanskari gang ki TM meri dost ke sath kya kar rahi hai,😑 kyunki usne isska sach sabke saamne layi hai...sirf yehi nahi isne aapne doston ke sath ladai bhi kia..😑.volog isske team me nahi rehna chahte hai...😑aap chahe toh puch lijiye...aur toh aur do CC members nashe me bhi hai...aap plz check kar lo.."

IF head to Fakie :"okay sare CC members ko bulake laoπŸ˜•"

Fakie "Oky maamπŸ˜ƒ"

Pubi :"ek minute maam, ye andar nahi ja sakti... πŸ˜•"

Fakie :"Dekha maam, mene bola tha na, πŸ˜‘hum bas dosti karne aate hai aur ye log aise behave karte hai😭 "

Pubi :"mera matlab tha...tum kyun andar jaogi Fakie ,πŸ˜ƒ bas sablog tumhe welcome karne k liye bahar aane hi wale hai...😳vo dekho ..aa bhi gaye...πŸ˜†"

all CC members  came there

Sana :"arrey Fakie, tum  yahan kaise? πŸ˜²humare celebration ko join karne aayi ho?how sweet😳"

Fakie :"ye sab natak bandh karo...😑maam aapne dekha na? Sampriti ne meri dost Besura ko juice pila rahi thi jisme drugs hai ..."

Pubi :"Kya??😲 ye tum kya bol rahi ho Fakie (sad face banake) πŸ˜­mene issko aisi koi drinks nahi dia...😭mene bas usko ye bola ki humari dosti ki suruwat ek drink se karte hai..😳aur ye ajeeb behave karne lagi..πŸ˜•.like stay away, mujhe nahi pina...πŸ˜• me toh hairan hoon..πŸ˜•kyun doubt hai humlogon pe itna bhi kya hai?"

Fakie :"ye sab drama hai ...😑 us drink me drugs hai, tumhare dost bhi nashe me the issko pi ke..😑"

Sana :"kaunse dost.😲.yelog kya bak rahe hai Vaibhu?πŸ€”"

Pubi :"firse daura pad gayi kya tumhe Fakie? firse sapna aaya tumhe ki hum sab villains hai?"

IF head :"ye circus bandh karo aur Fakie tum hume yaha pe bulake layi ho aur agar ab tumhare pass dikhane k liye kuch nahi hai ye sab bas mazakh hai toh aaj tumhare club ki IF se bahar jane se koi bacha nahi payega😑"

Fakie :"nahi maam nahi , ye ..ye dono (pointing at Nikku n Kamu) nashe me the, isike friend ne issko drink me drugs mila ke pila dia😑 "

Nikku :"hain?😲 me kaha nashe me hoon?😑 me bilkool thik hoon..ye kaisi ghatiyan mazakh hai😑"

Kamu :" hume dekhke jinko lage ki hum nashe me hai vo khud nashe me hoga..πŸ₯±.maam aap khud check kar sakti ho hume..πŸ˜†"

IF head :"what non sense is this Fakie?😑"

Fakie :"koi bada saazish hai maam...I can explain...aap Sampriti ke haat se drinks le kar chack kijiye usme drugs hai..😑isiliye sana k sath usne ladai bhi kia hai aaj πŸ˜‘"

Sana laughed :"ye log kya bol rahe hai Swami ?🀣 ab humare bich ladai ke sapne bhi aate hai inlogon ko?🀣"

Pubi laughed :" me aur sana aur fight..impossible...🀣aur aapko check karne ki zaruraat nahi hai..iss juice me kuch nahi hai..πŸ˜†me pi ke dikhati hoon"

Pubi ne juice pi lia ...

Ray :"Dekh lijiye maam, sampriti ko kuch nahi huya..πŸ˜† ye sab inlogon ki thinking hai bas,🀒 ye log hume dushman samajhte hai aur humare against jhoote complains late hai so that aaplog humare club ko IF se bahar kar de,😑 aisa hi kaam ye log ek saal pehle bhi kia tha.😑."

Somu :"yes maam ye log us raat bhi dosti karne ki bahana banake aaye the , par aisi situations create kar dia ki vo place humare liye hell ban gaya ..🀒"

Fakie (to Mannu ) "tumne nahi milaya drugs?jhoot bolti ho?😑"

Mannu :"dekho roz subah do char badam bhi kha lia karo...πŸ˜ƒtum bhul rahi ho baatein aajkal , me CC gang ki member hoon toh Cc gang ko drugs kyun dungi?😑"

Shona enters 

Shona :"Chill Mannu , tumhe pata hai na pagal ko pagal , dimag less ko dimag less nahi kehte...😳Maam, inlogon ko kabhi kabhi pagalpan ka daura padta hai... πŸ˜†tabhi ye ajeeb ajeeb doubts le kar hume stalk karne aa jate hai..πŸ₯±in logo ki adat hai , humare piche padne ki...πŸ₯±aur agar hum dosti bhi karne jaye toh bhi ajeeb tarha behave karte hai..πŸ˜•me toh kehti hoon ki aisi sarphire club IF me hona hi nahi chahiye πŸ˜‘...kyunki kya pata kab daura pade aur yelog aise hi kisike bhi club me ghus jaye...😑"

Fakie :" Maam ye log aapko bewakuf bana rahe hai.."

Somu :"achcha hum bewakuf bana rahe hai?😑 maam zara aap vo car toh check kijiye.inke dost ne khud nashe me so rahi hai voha aur iske sapne me bas hum aate hai drinks ke sath😑"

IF heads saw aamkanya OR Mrs Khujli Kapoor sleeping in the car..

Ray :"aaplog inki tests kijiye aapko pata chal jayega ye log kya kya karte hai dusron ki celebration me aake..😑"

Fakie : " ye sab inlogon ne kia hai maam, aamu ko behosh cc gang ne hi kia hai πŸ˜‘"

Tappu :"Lo kar lo baat , car tumlogon ki hai , dost tumhari hai, aur behosh humne kia hai..wah πŸ‘ tumhare pass koi proof hai ki yesab humne kia hai? hai koi proof? pehle tum ye batao ki ye yahan pe kya kar rahi thi?πŸ˜• humne inhe invite toh nahi kia tha na??? fir??"

IF head:"  bina kisi proof ke tum inlogon ko blame nahi kar sakti Fakie...😑 waise bhi tumne inpe jo bhi accusations lagaye the sare toh galat nikle...mujhe toh ye bilkool nahi lag raha hai ki yelog kahi se bhi galat hai , jab ki tumhare club ki members inke party me without invitation kya kar rahe the iss baat ka koi answer hi nahi hai😑"

Fakie :"hum inse dosti karne aaye the maam..mene aapko bola tha "

Pubi :"Sayed tumhe pata hoga Fakie, Dosti bhi zabardasti nahi kia ja sakta... πŸ˜†we are NOT INTERESTED ,😊 kya pata tumhara ego hurt ho gaya reality jan ke aur tumne humare khilaf aisi imaginary story banake maam ko bekar me yaha tak le aayi humse badla lene ke liye..🀒aisa ho sakta hai na..Fakie?😊"

Fakie :" Tum mujh par galat blame nahi dal sakti...😑mene koi imaginary story create nahi kia...😑tum log khud fight kar rahe the, maam aap inlogon ki baaton pe dhyan mat dijiye😑"

IF head :"vo mujhe achchese pata hai ki mujhe kya karna hai...tum mujhe mat sikhao 😑"

Rose :" Meri Catty ki chote chote bachche bhi tumse zyada samajhdar hai Fakie πŸ₯± Tumhe kis angle se lag raha hai ki hum sab fight kar rahe the πŸ˜² tumhe sapna aaya tha kya? aur fazul me IF heads ko bulake hum sabki time waste kia tumne"😑

Shona :"aur maam ye clip dekh lijiye ..issme aap dekh sakti hai ye log mentally stable nahi hai ,πŸ˜† ye log fictional jodi ko sach banane ke liye real jodi k bareme kuch bhi bolte hai ,πŸ˜• me bas IF rules ke bareme bata rahi thi toh mere sath kaise behave kia inlogon ne😑"

IF heads watched the video where Khabri was jumping like kangaroo and shouting "Khujlidev loves baba ma devi only"

Radhika :(low voice)"issko kya ho gaya ?😲 dress ki andar chuhe ghus gaya tha kya?"

Nikku :(low voice)"nahi re..tange dekh lia kisika πŸ˜†"

Fakie :"tumlog kya khusr phusar kar rahe ho?😑 Maam humare khilaf firse koi planning chal raha hai pakka me batati hoon aapko😑 "

IF head :"will you just shut up...😑I am watching the video , let me watch it one more time, I can't imagine some people may obsess about some imaginary couple to this extent🀒"

Fakie :" Maam ye sab false story aur fake video hai😑"

Shilpa :"aww Gawwdd... tumhara brain kya OLX me bechke aayi ho tum? πŸ˜‘ kab se ek hi rant laga ke rakkha hai πŸ₯±, humne kia hai humne kia hai , ho sake toh prove it ki ye video false hai...😑"

Pubi :"Fakie you don't dare to say anything false jo Shona dikha rahi hai...😑agar hume kuch bhi fake story dikhana hota toh vo hum ek saal pehle bhi kar sakte the tumlogon ke sath...par hum itni low level ke harkatein nahi karte...🀒"

Kamu :"Shona na to kabhi jhoot bolti hai , aur nahi kabhi jhoote story banati hai,😑 par ye baat Fakie ki samajhme kaise aa sakta hai jiski life ek jhoot pe depend karta ho like vo kisi imaginary world ki maharani hai aur sablog bas usse darte hai😑 "

Nikku :"relax Kamu and Pu,😊 tumlogon ka anger iss prani pe waste mat karo...πŸ˜†waise bhi yelog jo bhi karte hai vo by mistake hi hota hai na?πŸ˜†"

Fakie :"Maam, ye log jo bhi bol rahe hai, usme koi sachai nahi hai...😑humlog sache bhakt hai IF ki...sache dil se rules bhi mante hai...πŸ˜ƒ"

IF head :"ye hai tumlogon ka sachai? πŸ˜‘aise chalati ho tum aapna club?😑 IF rules ki against jake yaha pe ek real jodi k bare me galat bola ja raha hai...😑ye log toh pyare bachche hai , rules pata hai , how dare you to file false accusations against them? πŸ˜‘Shame on you...tum aur tumhare club ko...😑"

"ek minute maam πŸ˜Š" Meena stopped IF head

"haan bolo.." asked IF head

Meena :" maam , me IF rules ki against nahi bolna chahti hoon πŸ˜Š, par hum nahi chahte hai ki humare celebration me aake kisko aisi dukh mile"

IF head :"kya kehna chahti ho clearly bolo"

Meena looked at Pubi,Mannu , sana, shona, Nikku , Kamu n Mannu (one by one) 
All of them smiled

Nikku :"Maam, hum kabhi kisike dushman nahi the, aur inke club bandh karwana humari planning nahi thi...πŸ₯±ye log humare piche aaye .πŸ˜† hum me se kisiko inke club se problem nahi hai, hum nahi cahte hai ki humare celebrtion ki din me koi aur  club bandh ho jaye"

Kamu :" kyunki maam, agar aisa huya toh ye log humesha iss din ko yaad karenge aise ki humari celebration ki din inke sath bura huya, aur ye din hi manhoos hai , hum nahi chahte ki humare special din ko koi manhoos din jaise yaad kare.."

Sana :"Waise bhi maam, hume inke sath koi bhi rista nahi rakhna,πŸ˜† hum nahi chahte ki humse related koi bhi day inke sath bhi kisi bhi way me related ho jaye ,🀒 chahe vo relation inke tarafse nafrat ka hi kyun na hoπŸ˜†"

Ray :"aur hume ye right bhi dijiye ki hum aapne way me inlogon ke sath deal kar paye next time kabhi bhi ye log agar humare piche aaye hume tang karne😑"

Mannu :"relax Ray baby , πŸ˜³ab inlogon ke sath jo bhi karna hai IF wale hi karenge..ye log aapne hi jaal me phans chuke haiπŸ˜†"

IF head :"okay hum inhe warning deke chhod rahe hai...sirf aaplogon ki request se...😊Fakie tum inlogon se sorry bologi aur aaj se tumhara club humari special team ki nazar me rahega...😑 agar kabhi future me tumne inlogon ko tang kia...toh vo din tumhare Cc k liye last day hogi...😑"

IF heads leave

Fakie (to Pubi ) :" bohat maza aa raha hai na? humpe ehsan karke?😑"

Pubi :"me tum par ehsan bhi kyun karu? πŸ˜†vo tum sochti ho ki me tumhe dushman samjhti hoon ..par trust me, dushmani k layek bhi tum ho nahi...πŸ₯±mujhe tumhare sath koi lena dena nahi hai...πŸ₯±par I can see , tum ek delusional world me rehti ho, jahan pe tum queen ho...πŸ˜† fine, raho, par aapni limits me rehna warna hume tumko limits me rehna sikhana padega jo tumhare liye achchi baat nahi hogi...πŸ˜†anyways, bohat time waste kia hai tumne humari..πŸ₯±ab aapni circus party le ke dagfaa ho jao yahan se..😑"

Fakie :(shouted at Besuara)  "iss baar bhi plan fail ho gaya, aisa kaise huya???😑"

Mannu :"dheere dheere pagli...awaaz niche...πŸ˜†warna abtak jo hum tumhe jhel rahe hai , vo nahi jhelenge fir ...😑uthake patak denge bahar... πŸ˜‘vo kya hai, tum sochte ho sirf tumhi jalwa dikh sakti ho...par humari jalwa bhi dekh lo kabhi kabhiπŸ˜†"

Fakie :"matlab?😲"

"matlab ..me batati hoon...😊" Sree entered with Hasi and Asmu

Fakie :"tum inlogon ke sath mile huye ho? πŸ˜‘mujhe laga tum mere sath ho..😑"

Sree :"me bas jo sahi hai usika sath dia hai...😊 mujhe pata laga gayi thi ki tumlog kuch gadbad karne wale ho inlogon ki celebration ki din isiliye me inlogon ke sath nahi aayi...tumhare samne jake ye bola ki yelog achche nahi hai mujhe inlogon ki sath nahi rehna...πŸ˜†aur me tumhe bohaaattt respect karti hoon..🀒jo ki tum humesha sunna chahti ho..πŸ˜†arrey koi toh tumhe sikhaye ki respect kisise manga nahi jata..usko earn karna padta hai...😊"

Hasi :"Sree tumlogon ke sath isiliye thi so that vo hume waqt waqt pe tumhare plan ke bareme bata sake..😊.hume suru se pata tha ki tumlog kya karne wale ho ho kab kaha hume follow kar rahe ho ..πŸ˜†.fir bhi humne tumlogon ko tumhare plan ko aage badhne dia so that hum tumhe yahan tak la sake ,😳 aur IF heads ke samne tumhara asli chehra samne aaye..πŸ˜†"

Asmu :" waise toh mujhe male logon se shaq rehta hai humesha par Fakie tum Female ho ke bhi muh kala kia sabke samne aaj🀒😑"

Fakie :" aur aamkanya ko behosh kisne kia?😑 tumne hi kia hoga?"

Sree:"haan ,πŸ˜† ye aaj Mannu banke yaha pe aake inlogon ki drinks me drugs milane wali thi na??? πŸ˜†isne Mannu ko follow kia , jo ki Mannu ko pata tha...arrangements k liye kuch payments karne ki bahana banake Mannu holiday home se nikal gayi aur isne picha kia... πŸ˜†ye janbujhke coffee shop me gayi so that usko follow karte karte tum bhi jao, us coffee shop me me bhi thi... aur jab isne coffee order kia so that coffee pine ki bahane Mannu pe nazar rakkhe, toh mene hi isske coffee me neend ki goli mila dia πŸ˜Š...shop walon ke sath setting me ne pehle se kar ke rakkhi thi...aur mene hi Mannu ko bata dia tha ki kaha aana hai aur kabπŸ˜ƒ"

Fakie :"toh aaj yahan pe jo thi vo .."

Mannu :"haan re babua , vo me hi thi...πŸ˜ƒvo juice pilana jhagda karna vo sab natak thi bas aur kuch nahi..πŸ˜†yehi nahi suru se hum jo letter padhke tensed hone ka natak kar rahe hai vo bhi humara hi planning tha babua..πŸ˜ƒhume pata tha tumlog humpe nazar rakh rahi ho...πŸ₯± aur hume tumlogon ko yaha tak lana tha so that tumlogon ka game ekdam se khatam ho vo bhi IF heads ke samne ..πŸ˜†warna tumlog yehi kaam barbar repeat karte rahoge aur humara mood aur time kharaab hoga...😑"

Fakie :"toh suru se hi mere sath dhoka huya?😭"

Ray :"haan..toh aur kya kare hum? πŸ˜‘aarti utare?? πŸ˜‘agar possible hota toh day 1 pe hi humlog tumlogon ki dhulai kar dete ...😑par humari planning kuch aur tha..πŸ˜ƒtumlogon ka ye game humesha ke liye khatam karna tha hume..😑isiliye suru se humari tensed hona...tumlogon ko barbar pakad ke bhi haat se jane dena... ya tak ki aaj Kamu or Nik ne jo nashe me rehna ka drama kia aur humari fight sabkuch ek planning tha...πŸ˜†kyunki hum nahi chahte the ki tumhe thoda sa bhi doubt ho ki tum jo soch rahi ho vo nahi ho raha hai πŸ˜†"

Pubi :" ab samajh me aaya na... hum tumpe koi ehsaan nahi kar rahe the? πŸ₯±tumhe IF heads ki nazar me rakhne ke liye hi humne bola ki tumlogon ko IF me hi rehne dia jaye..πŸ˜†"

Sree :"and from day 1 Fakie, yelog kabhi tumhe dushman samjha hi nahi ..😊vo tum thi jo piche pad gaye the inke,😑 yelog bas forum me shanti rakhne ki khatir forum chhod dia ,😭 kyunki  ye log peace chahte hai, par tum ho ki inlogon ki piche hi pad gaye,,😑always planing and plotting .🀒.. aur mene kitni baar samjhaya tumhe ki sudhar jao..aisa mat karo...par tumhe aapni ego aur apni stupid thoughts ki aage kuch dikhta kaha pe hai πŸ˜‘..isiliye iss baar mene jab dekha tumhar dimag me kuch ghatiyan planning chal raha hai tabhi mene decide kia ki issbaar me inlogon ke sath koi galat nahi hone dungi...😑chahe kuch bhi ho jaye...😊 kyunki tum jaisi namune ke sath isitarha deal kia jata hai..sidhi baat tumhare samajhme toh ayegi nahi..😑"

Fakie was shocked and angry 

Nayab :"chodo sree, Fakie ke liye aapna mood spoil na karo...πŸ˜†come and join in our celebration...😳celebration abhi khatam nahi huya... πŸ˜³aur tumne jo bhi kia hum sabke liye uske liye hugs aur kisses...πŸ€—ab tumhe voha jane ki zarurat nahi jo place tum jaisi beautiful human being ke liye hell jaisa lagta ho (looking at Fakie) πŸ€’"

Pubi :" I respect you Sree, πŸ˜³you are wonderful human being ,😳 tumne humesha jo sahi hai uska sath dia, us raat bhi tumne humare liye in logon ke sath fight kia tha ,😳 aur aaj bhi...we r proud of you buddy😊"

Sana :"Let's go buddies...hum aaj rat bhar celebrate karenge...πŸ₯³ aur Fakie ye mat samajhna hum tumhare khilaf jitne ki khusime kuch kar rahe hai ...πŸ˜†kyunki tum toh suru se hi Loser thi..look at you, jin logon ke sath tumne plan banayi thi, vo log IF heads ki warning sun ke hi bhag gaye hai..πŸ˜†.aaspass dekho..hai koi?πŸ˜† koi nahi hai? kaise rehenge?πŸ˜ƒ tumne sabke sath ek hi rista banayi , nafrat aur badle ki ... πŸ€’yelog tumse isiliye jude the kyunki yelog humse badla chahte  theπŸ˜† ..isliye nahi ki volog tumhe chahte hai.."

Shona:"yehi toh fark hai Fakie, tumme aur humme,😊 hum ek dusre se jude hai kyunki hume ek dusre ka sath pyara hai , hume sirf humari bich jo relation hai usse matlab hai,😳 aur hume kisi aur se dushmani karne ka na toh shaukh hai aur nahi hi waqtπŸ₯±"

Nikku:" jab tumhe pata ho ki jolog tumhare liye matter karta hai tum bhi unlogon ke liye matter karti ho , they feel the same way for you the way you do , tab vo dosti tumhara strength ban jati hai...😳"

Pubi :"  me kabhi akeli nahi thi...aur akeli me kuch bhi nahi hoon...πŸ˜† hum humesha se "hum" hi the, aur tum bas tum the...πŸ˜† kyunki tumne sirf darr ka rista banane ki kosish kia...par afsos, darr ka rista bohat kamzor hota hai..πŸ₯±.isiliye ab dekho tum akeli ho..bilkool akeli...😊 "

Kamu :" hum ne sath me bohat se ups and downs ko samhal liye hai Fakie, πŸ˜³aur aage bhi samhal lenge... πŸ˜³koi bhi toofan aa jaye , hum aise ek dusre ki haat tham ke samna karenge...😳 good luck to you ki tum kahi toofan me kho na jao...πŸ˜†"

CC buddies started walking away from Fakie , they were smiling and happy with each others company , this was the end of the era of Fakie's negativity against CC team and the starting point of another new journey for CC buddies... journey to  complete many more years together celebrating friendship every day , laughing and dancing together , fighting against odds and facing all ups and downs together ...making everyday to feel as bliss in each others company , supporting , and caring  each other as buddy and sisters, protecting each other as most precious gift from God and showering love unconditionally always...and forever... 

Yaaron dosti badi hi haseen hai
Yeh na ho to kya phir
Bolo yeh zindagi hai

Koi to ho raazdaar
Begaraj tera ho yaar
Koi to ho raazdaar

Yaaron mohabbat hi to bandagi hai
Yeh na ho to kya phir bolo yeh zindagi hai

Koi to dilbar ho yaar
Jisko tujhse ho Pyaar
Koi to dilbar ho yaar

Teri har ke buraai pe daante woh dost
Gam ki ho dhoop to saaya bane tera woh dost

Naache bhi woh teri khushi main
aree Yaaron dosti badi hi haseen hai

Yeh na ho to kya phir
Bolo yeh zindagi hai
Koi to ho raazdaar
Begaraj tera ho yaar
Koi to ho raazdaar

Tan mann kar tujhpe fida
Mehboob woh
Palkon pe jo rakhe tujhe
Mehboob woh
Jiski vafa tere liye ho

Are Yaaron mohabbat hi to bandagi hai
Yeh na ho to kya phir
Bolo yeh zindgi hai
Koi to dilbar ho yaar
Jisko tujhse ho pyaar
Koi to dilbar ho yaar

The End 

MysticMoon thumbnail

Repeating the game as CC 114 was too fast so members did not get much time to play this one , in case anybody is interested to play this game again, please feel free to start the game when and as you wish πŸ˜³

Game Planner : Nikunj

Basic Rules :

1 person will ask a question & choose a person to answer it then 2nd person has to answer & ask another question & again choose 3rd person & this will go on (till last page of CC)

Example :

Questions can be related to cc members or any show 

For example 

1st person - Agar...Sanskaar gutter me gir jata toh ?

2nd person - toh Swara investigation karti ki kisne usse gutter me giraya. 

Agar...Swara investigation khatam na karpayi toh kya Sanskaar wahi rahega ?

3rd person has to answer 

Some Questions From Manisha (From CC 114) Try to answer them first πŸ˜‰

agr anika fati hui dress nhi pahnati to kya hota????πŸ˜†

agr laksh ne kavya ko nashe ki halat mein HAQ de diya hota to kya hota??πŸ˜†

agr simar makhi na banti to kya hota??πŸ˜†

MysticMoon thumbnail

IN THIS SECTION SOME REALLY AMAZING AND FUNNY POSTS FROM PREVIOUS CC WILL BE SHARED. POSTS MAY BE SELECTED BY ANY MEMBER INCLUDING THE TM , IF ANY MEMBER FEELS TO SHARE ANY OF HER HER POSTS WITH ALL IN THIS SECTION OR IF SHE FEELS ANY OTHER POST MADE BY OTHER MEMBERS ARE REALLY AWESOME AND SHOULD BE SHARED HERE , THEN ALL SHE NEEDS TO DO IS PM THE THREAD MEMBER INFORMING ABOUT THE PAGE NUMBER OF THAT POST πŸ˜Š

Sanskaari Mantra  Game Answers

Meena

Why are they sleeping like this ? β˜ΊοΈ 
bc ekta wanted an almost kiss sceneπŸ˜†

Is ishwari telling Sona not to hurt Dev while doing kuch kuch or its something else ?iswari: sonakshi, why are you changing dev when he's only my duplicate...sonakshi: listen woman, he's a 30 year old mamma boy who needs to man up

Where is she taking him ? πŸ˜‰ to the dungeon

What is she trying to do with his shirt n why ? πŸ˜²well actually it seems he's doing something instead of herπŸ˜†

iss pe bhi tippani karo girl: gimme my drape, boy: here, the clothing material is horrible

Tippani do apni πŸ˜‰anika: shivay let me go ...shivay: ohh baby this has just started

Are they so desperate that they wanna there & there ?khusi: stop choking me asr ...arnav: give me few more mins n u r free, u chatterbox

Any asanskari thought coming to ur mind then share it swara cries...sanskar thinking girl stop crying! 

Ye kya ? Rosgolla kha rahi hai kya ?swara: yeh lo...sanskar: hold on camera ppl ..wife more important than business deal

Manisha

Zara Zara Touch Me Touch Me Touch Me
A Zara Zara Kiss Me Kiss Me Kiss Me
A Zara Zara Hold Me Hold Me Hold Me
πŸ˜†πŸ˜†

Is ishwari telling Sona not to hurt Dev while doing kuch kuch or its something else ?

Sona mera besan ka haluwa tere haluwe se better h ab milega tujhe BJKT

Where is she taking him ? πŸ˜‰

Chal chameli baagh mein jhula jhulaongiπŸ˜†

What is she trying to do with his shirt n why ? πŸ˜²

kaanta lga,to wo kaanta nikalne ki koshish kr rhi hπŸ˜†

iss pe bhi tippani karo 

chod do aanchal zamana kya kahegaπŸ˜†πŸ˜†

ya fir

chedo na meri zulfen sab log kya kahenegπŸ˜†πŸ˜†

Tippani do apni πŸ˜‰

Aao Na Gale Lagalo Na Lagi Bujha Do Na O Jaane Ja
Tum Ne Jo Agan Lagayi Hai, To Chooke Dekho Na Kahaan Kahaan
Dekho Seene Mein Kaisi Hulchul Machi Hai O Saajna☺️

Are they so desperate that they wanna there & there ?

Aaj rapat jaayen toh hamein na uthaiyyo
Aaj fisal jaayen toh hamein na uthaiyyo
Humein jo uthaiyyo toh... (2)
Khud bhi rapat jaiyyo ha khud bhi fisal jaiyyo

Any asanskari thought coming to ur mind then share it 

iske shampoo ki khushboo DAYAN k shampoo ki smell se bahut achi h, abki baar DAYAN ko b yahi shampoo use krne ko bolongaπŸ˜ƒ

Ye kya ? Rosgolla kha rahi hai kya ?

nhi ye rosgulla nhi kha rhi , chk kr rhi h ki 5 min k kaam k liye shave to ache se kri h naπŸ˜†

Shona

Testing the level of self -control πŸ˜‰

Is ishwari telling Sona not to hurt Dev while doing kuch kuch or its something else ?

Ishu maa got shocked hearing Sona's pregnancy news . She is telling "mere bete ne yeh sab karna kab sikh liya ? maine usko nahi sikhaya " πŸ˜†

Where is she taking him ? πŸ˜‰

"Om se dur , thele me o jaana karne " πŸ€£

What is she trying to do with his shirt n why ? πŸ˜²

Helping to finish the work in 5 minutes πŸ˜ƒ

iss pe bhi tippani karo 

He saw a tattoo on her back and its of a tiger . So , clenching saree thinking "main bhi banunga tiger " πŸ˜†

Tippani do apni πŸ˜‰

SSO - Om ki wig pehenke aisa lag raha hai ki sir bhari hai .

Anika - kyunki sayed aapke upar ke khali male me dimag bhi wapas aa gaya hai .

Are they so desperate that they wanna there & there ?

Its like fullfilling aakhri khwahis before death , jyada waqt nahi hai πŸ€£

Any asanskari thought coming to ur mind then share it 

Swara did champi with that oil , so Sanskar getting attracted πŸ˜‰  

Ye kya ? Rosgolla kha rahi hai kya ?

No posing for MMS πŸ€£

Nikku's bhojan Sangeet

Gumsum ho kyu pass aao na 
ruti ho kyu mann jao na

tumko khake bhi khane ko karta hai dil 
chat ke bhi chatne ko karta hai dil 
aawargi aane lagi 
khane se khushboo ane lagi 
tongue pe diwangi cha gayi iss kadar
band akho se bhi khana aye nazar 
kaise kahe kitani bhuk hai ha bhuk hai

Karela re karela re tera karela jaisa mannwa

Tamatar ko pighalne do zara 
lamho ki guzarish hai ye tamatar onion pass aa jaye 
tamatar onion tomato onion

Nikku's Pulav

Pulav time tin tin tin 

Jab Rudra ne apne per pe kuladi Mardi O ko bachane ke liye matlab shadi kar lunga kaha tab Sumo ne Jo khaya WO bahar aa gaya 

She couldn't control it anymore πŸ€£

So Rudra soching - bhag sumo bhag humare ghar me naukar nahi hai sara kaam bade bhaiyya ko karna padta hai toh yaha ulti ki toh ye bhi unhe saaf karna padega 

🀣

MysticMoon thumbnail

NAME OF THE MEMBERS WHO DID NOT VISIT CC AND MISSING FROM HERE COMPLETELY FOR LONG TIME WILL BE IN THE 'NOT ACTIVE"  MEMBERS LIST FROM NOW ON.

ASMU AKA Aamias || SOMU AKA Butterfly.1993 || HASINI AKA KostinsQueen ||
KAMALA AKA Kamala05 || MANISHA AKA manisha.8148 || MEENA AKA _Meena_||
NIKUNJ AKA Nikkk || SHONA AKA Purbishona || ROSE AKA rose1998 ||
RAY AKA rayab_rajpoot || SANA AKA sanabmw ||SILPA AKA -DewDrops-||
PUBI AKA Sampriti. (Topic\Thread Maker) 

THIS LIST IS FINAL AND THE TM HAS DECIDED THIS LIST CONSIDERING SOME IMPORTANT ISSUES . SO "WHY MY NAME IS NOT IN THE ACTIVE MEMBERS LIST" TYPE QUESTIONS WILL NOT BE ENTERTAINED . 

If your name is NOT in the List, you are NOT invited 

To Join CC club, PM me (Sampriti) . but Remember , YOU NEED TO BE MY CLOSE IF FRIEND OR CLOSE TO ANY ACTIVE CC MEMBER TO JOIN THIS CLUB. THIS CLUB IS NOT OPEN FOR ALL. THANK YOU

MANJU AKA blackandblue || JENNI AKA CarpedeimRose ||SILPA AKA -DewDrops-||
MAMTA AKA mamta99 || JESSI AKA Messi2 ||NAYAB AKA Kanwal4Salman ||
NIYATI AKA Niyatiswaragini ||SOUMI AKA soumi93||RADHIKA AKA Shinningstar60 ||
TAPPU AKA Tapathi || SREE AKA Sree8410 || 

'NOT ACTIVE' MEMBERS MAY JOIN CC CLUB ANYTIME THEY WANT . πŸ˜Š

YOU WILL GET A PM FROM ME IF YOU ARE INVITED AND PLEASE DONOT POST HERE OR LIKE ANYTHING IF YOU ARE NOT THE MEMBER (EITHER ACTIVE OR NOT ACTIVE) OF THIS CHAT CLUB

Rose

Rose.rosu my nandu.😳😊. she is my little sis.. with so much maturity.rose ki chat, the way of thinking se bilkul nahi lagta k usne abhi college join kiya hai.πŸ˜†ye pic mene jab dekha to i was like yes yahi wo pic hai jo rose ko suit karta hain. Rose a very sensible girl of our cc.rosu i love u muaahh.

Mannu huggi girl

This pic suits mannu.. u all know yπŸ˜†πŸ˜‰

Mannu cc ki sabse jayada positive member jo hamesha sabko hug deti hai.πŸ€—. kabhi kabhi lectures bhi deti ha jab koi apni health ya dinner lunch k saath dushmani kare toπŸ˜†mannu ki search karne k funde se hum sab maza leta hai.. and uske dibbe me aaye hue AS jokes se gir bhi jate hai.. i mean has has k🀣

Nikkuu our very own KK kambal kumaarπŸ˜†

. hmm sabse pehle to confuse karti thi apne name se.πŸ˜†πŸ˜ƒ. k wo kya hai ladka ya ladki.πŸ˜•. but time k saath mene jaana k wo cc ki sabse jayada sensitive girl hai..she loves kambalπŸ˜ƒπŸ˜ƒ and dudh but dudh ho to athrav ka warna nahi..🀣jisko 24*7yahi feel hota hai k koi na koi usse ya uski bato se hurt hua hai.😲. she is the most intelligent girl in our cc. Love u nikku😳

Puru

Puru.. she is my kurkureeπŸ˜‰ and kambal kumaar ki GF.. jo ab sis ban gayi haiπŸ˜†.. puru k  saath ek problem hai uske mood swing hote hai. wo jab silent mode pe ho to samjh jao k kuch gadbad hai.. but jab wo full mood me ho to cc me laughter aa jata hai.. πŸ˜ƒshe is a strong girl and very emotional too😊.. love u puru

Hasu

Hasu cc ki smiley girl hasu..😳hasu ye pic me sharvan ki lollypop kamriya yaad kar rahi haiπŸ˜‰ +protima bedi yaad karing..πŸ˜†πŸ˜† hasuko dekh k mujhe ye πŸ€£emoji yaad aata hai.. she is our very own kaunti mataπŸ˜‰hasu is strong girl with great sens of humour πŸ‘πŸ‘love u hasu. 

Tapu

Tapu our rolling queen.. jo yaha bhi swasan ka scene soch k roll karne lagi hai πŸ˜†πŸ˜³she is my sautan tooπŸ˜­πŸ˜†πŸ˜ƒaajkal swasan and arjun ko chod kar kahi aur busy hai..i mean job pe.. dont think i m talking about yuvi  here.. πŸ€£u all AS girlsπŸ˜†πŸ˜‰tapu we all miss u😊come soon. 

Asmu

She is straight forward independent girl jo life me apni mehnat and apne aap se sab karna chahti hai..our very own blush queen😳😳jo aajkal bahot kam aati haii remember asmu SR k time mujhse daily episode review karne ko kahti thiπŸ˜†and me karti thi only for her😊love asmu 

Somu our butterfly 

πŸ˜³cc ki sabse jayada naughty girl.. πŸ˜†uske flirt se doubt hota hai wo girl hi hai naπŸ˜²πŸ˜•πŸ€£our date girl.. jisko sabke saath date pe jana hai. Jiska dream hai SR dekhna🀣kaunsi SR ye batane ki zarurat nahi haiπŸ˜†πŸ˜†somu knows k kamu ko kaise disturb karna hai πŸ˜‰and ray ko kaise care karna hai.. πŸ˜³somu is very sweet and emotional girl.. love u somu

Meena

i m sure wo pic k jaise hi humare cc chat read kar k smile karti hogiπŸ˜†meena is like long distance friendshipπŸ˜‰mostly jab wo aati hai to hum sab so gaye hote hai.. and hum jaag rahe ho to wo so rahi hoti hai.. but phir bhi wo regularly cc visit karti hai..πŸ˜ŠπŸ‘ love u meena😊

Pubali

Vaibhu k cc me bahot names hai for exple pubali, pu, doll, pitaa ji,sampriti, vaibhi, vaibhu, bro, swami, arjun🀣
Vaibhu hmm wo cc me pitaji bro swami admin     beta sabkuch hai..πŸ˜³πŸ˜†har members k saath uska ek alag bonding hai😳for me she os my carbon copy πŸ˜Šmera and uska relation me written me sayad naa likh saku😊jaisi me usake saath hu waisa me kisi k saath behave nahi kiya kabhiπŸ˜†i m talking about my flirting modeπŸ˜‰πŸ˜†basically  she is jaan of our cc πŸ˜Šand sabko ek saath rakh k chalna is a very tuff job πŸ‘she is the only one jo ek saath sabkuch handle karti hai.mood off ho to bhi share na karna ye uski aadat haiπŸ₯±πŸ˜‘. And kisi aur ka mood off ho cc me to she is the first person jo usko take care de😊.i m so proud of u vaibhu u r a most genuine and honest  girl in our cc love u😳

Kamala

Kamala my very own kamu  bheema and wayna ki kamu maasi πŸ˜³πŸ˜›everyone knows  Kamu is my best friend.. but ye bat koi nahi janta k starting me me usko avoid karti thi but kamu ko ye pata tha.πŸ˜†She loves reading;, watching sunset on beache, rain, talking to her self, darknessπŸ˜‰ basically  she love to be her self.😊wo kabhi bhi jaldi free nahi hoti kisi se.. and kamu never fake and never lie😊kamu is very mature and intelligent girl. Love u kamu😳

Rayab

Ray.. ray is our cute girl from my city..LAHORE..she loves chocolates and  stuntsjisse usko ek baar serious injury bhi ho gayi.😲ray hate milk but milk se kaun kaun se milkshakes ban sakte hai uska pura list hai uske paasπŸ˜†πŸ˜†.somu and uska bond cc k special  bonds me se ek hai..😊 ray is a cutest girl in our cc.. love u ray.

Sana Our Drupu Kamala's Sanno (By Sampriti)

Dunia me bohat kam log 'sach me' sundar hote hai , I mean jinke soul bhi beautiful hota hai aur chehra bhi , Sana waisi hi ek rare prajati ki insaan hai πŸ˜³πŸ˜† . Sana's chemistry with CC hubbies Kamala and Sampoo is Hot favorite among CC wasis πŸ€£ Jab bhi Sana CC me aati hai , Kamala and Sampoo k Hormones jaag jaate hai and they start AS talks πŸ€£ on a serious note , Sana is amazing friend ,wonderful mother of  a lil princess and gem as a human being.  Sana fake nahi hai , jo uski sabse achchi qualities me se ek hai , haan lekin situation dekh ke khudki behavior control karna uski dusri achchi quality hai , jo ki maturity bhi hai , bohat kam log hai jiske saamne Sana aapne aapko comfortably bina kuch hide kiye present kar sakti hai , otherwise she loves privacy and thinks before making comments on CC, she  is concerned for all members and she does not want anybody to feel bad , She is caring , understanding and always see her duplicate copy in Sampriti πŸ˜† but the fact is , she is much better than Sampriti in everything πŸ˜Š Love you Sana β€οΈ

MysticMoon thumbnail

MysticMoon thumbnail

1.Follow the IF Rules and Regulations!

2.Constructive Criticism is always welcomed. BUT bashing is not part of constructive criticism .Bashing or degrading comments against any character of any show or any actor on or off screen are NOT allowed. 

3.Members are free to express their views always but DON'T use any derogatory words and phrases to establish your opinion, however, polite disagreement towards some views will not be considered as bashing. 

4. Using any offensive words against any celebrity\member\DT member is against IF rules. Members are requested to remember this before posting or discussing anything here.

5. Refrain from bashing, mocking or discussing about other chat club members \any other forum members \ other fandom here on this chat club.

6. Do NOT quote Long Threads , You can quote only three times Maximum.

7. Under any circumstances, Don't cross 150 pages limit fixed for a chat club. Shift to new chat club if that is already ready , and if it is not there, wait till the Admin makes new cc club.

8. Avoid spamming with only emoticons\numbers to increase post count\pages or to finish a chat club. Your Discussion\post here should have some meaningful content.

9. Discussing on Any actor's personal life or link-ups are strictly prohibited according to the IF rules.

10. Don't discuss about any decision taken or Warnings issued on a thread(or this thread) by DT , here on this chat club.

NOTICE: Rules for Not active members is updated , members who decide to return here after a long gap , please check first post on cc to know about the certain  rules you need need to follow .

MSG TO STALKERS

First of all, don't expect to we will discuss anything here to make you happy , this CC is NOT made for your entertainment purpose, so if you dare to stalk, then be ready to see what you may or may not like, and NO PMs\questions to any member on why she is discussing a certain topic in this CC, won't be entertained...

second thing , @For some over smart stalker , if you don't know how to make sentences in english or Hindi , then don't make thread , STOP copy pasting from our CC , It's result of our hard work, So shame on you if you copy our work 

@Guys, if any stalker posts anything abusive on any page of CC, then just Report that post and avoid quoting that crap again or discussing that issue further in CC, they do it just to see our reactions and best treatment for these psycho people is to ignore them as much as possible, but don't forget to report the post the moment you see any  abusive post on any CC pages \any post from any member who is NOT the member of this CC . DO REPORT PLEASE AND PROTECT THE PRIVACY OF YOUR CC πŸ˜Š

MysticMoon thumbnail
You can Quote this Post

*Part of "what If " game πŸ˜‰

agr simar makhi na banti to kya hota??πŸ˜†
MysticMoon thumbnail
You can Quote this Post

*Part of "what If " game πŸ˜‰

agr simar makhi na banti to kya hota?πŸ˜†
manisha.8148 thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
welcome to new pagalkhanaπŸ˜†πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—πŸ€—