And y didnt I get a PM....boo-hoo !!
And m not even on the PM List !!
goodkashish thumbnail
Posted: 14 years ago

Originally posted by: togepe30

Y cant I see the promo...!

And y didnt I get a PM....boo-hoo !!
And m not even on the PM List !!

hey vandu...i am extremly sorry...ple forgive me....i didnt mean not to pm you....shayad woh ek check karne me chut gaya hoga....aur agar tum promo nahi dekh pa rahi to here is link on youtube
I am really sorry but i had addd u on my pm like always...

thanks
Kashish
goodkashish thumbnail

sorry double post

Edited by goodkashish - 14 years ago
goodkashish thumbnail

Introduction

11.45 at night

......We hear the water from the shower and a person humming while taking a shower.............the glass door around the shower area was fogged.......and water droplets were starting to form and trickle down the glass........the person in the shower turns of the water and opens the glass door of the shower.......the person reaches his arm out of the door and pulls a red towel off the stand then closes the door again............the person then wipes the steam on the glass door with his hand and we can finally see his gorgous face..........he then opens the door once agains and steps out of the shower with a beautiful smile on his face.......

Hi..I am SG...Sujal Garewal...the great Actor...oh...sorry woh main kal ke speech ki practice kar raha tha....I know...I know...muje is industry me aaye aaj 7 saal ho gaye...lekin phir bhi kabhi kabhi thoda nervous ho jata hoon....aaj hi maine news pe dekha ki aaj puri raat barish aur kal pura din honewali hai...of course you know how much I love rain....I especially love driving in the rain......

He walks out of the washroom while running his fingers through his hair so that his hair would dry quickly........he walks into his room and stops in the middle when he hears the slow beating of the rain on his bedroom window.......he looks at the window continously and a smile starts to form on his face because he can see the raindrops hitting the window pane.......he walks to the window and opens it then places his hand out of the window so he could feel the raindrops on his skin.......slowly his leans out of the window so that the rain would touch his face....because he loves the feeling of rain on his skin.........observing him like this no one would think that he is star....let alone a superstar.........because in reality he is a simple person who loves and apperciates the little moments in everyday life.......

Sujal: aap log shayad yahi soch rahe hai ki 28 saal ka hone ke bad bhi muje barish itni pasand kyun hai...kyunki mere bachpan se leke jawani tak yahi ne to mera saath diya hai......kyunki mera is industry se pehle ka waqt Mumbai ke slum area me jo gujra......haa bahot akela bhi mehsus karta hoon main kabhi kabhi per kya kare kisi ke parivar me zabardasti se to nahi hissa ban sakta...lekin phir kya hua is film industry ka ek hissa hoon main aaj.....aur phir kya pata tha kisi ko ki meri kismat muje yaha tak lake khada kar degi....well...muje yeh Garewal naam meri pehli film ke director se mila jise main apna guru manta hoon..kareeban aaj se 7 saal pehle....jo ab is duniya me nahi rahe....lekin jate jate mere liye yeh Great naam chod ke gaye ...Sujal Garewal....waise ab raat kafi ho gayi hai ...muje change kar lena chahiye....aur phir kal mere liye busy scedule hai...aur phir aap sab jante hai ki muje bewaje jyada baat karne ki aadat nahi..kyunki jo main hoon bahar ki duniya ke liye woh main real me nahi....aur jo main real ki life ka character hoon woh main kisi ko bata nahi sakta..so lets just stop here....so Good Night everyone...

Sujal straigthens up and walks away from the window to his closet.....he takes out white pyjama bottom and a shirt...then closes the closet door.........he wears his trousers and removes his towel and wipes his body with it...then he wears his shirt....finally he places the towel on the side and gets into bed after a long tiring day..

********************************************************************************************

11.50 pm at night

....We enter a room....and see a girl sitting on the floor with fashion magazines and pictures scattered around her and every where on the floor.........Since the girls back is towards the door we cant see her face.....but we can see all the aspects of her room........like a camera which was on a side table.......on the same table...was a beautiful hand made vase filled with red and white roses...beside it in the centre of the table was a small diary.........Suddenly rain starts to fall outside.....the girl in the room quickly turns her head to look out the window.....a smile forms on her face when she notices that it was raining outside....her smile transformed her face into angelic qualities......her smile held a alot of warmth because it was a true smile.....one that came directly from her heart..............

Hey...I am....I am Kashish...Kashish Sinha....Fashion Photographer....main bhi naa...yeh sab kya muje kehne ki zaroorat hai ...kyunki yaha pe sab dekh ke to koi bhi samaj sakta hai.....waise kal to Sunday hai lekin main Sunday ke din koi kaam nahi karti isi liye aaj hi sab kuch pura kar dena chahti hoon......aur waise kal muje subaah me kahi jana hai....aur phir...phir main aur meri yeh barish...akele me kahi tanha.....

She gets up from the floor and pushes her hair away from her face.......and walks upto the window and opens it.......she sits on the ledge near the window and stretches her arm out to feel the raindrops.........she closes her eyes and focuses on feeling of the raindrops touching her........

Kashish: I know...ajeeb lagta hai naa ...jab bhi main yeh bachpani shararat karti hoon.....main 25 saal ki ho gayi lekin phir bhi main kabhi barish aur zule ko kabhi nahi bhuli...aur kaisi bhul sakti hoon kuch khas baat jusi hai isse..mere alawa meri is pasand ke bare me koi nahi janta......kyunki main jo hoon woh main dikhti nahi...aur jo main nahi woh main sabko dikhati hoon.....i know...thoda confusion hai lekin phir bhi life hai chali ja rahi hai....usi life me bahot se sapne dekhe the lekin kabhi sach nahi ho paye..usi zindagi ne bahot kuch shikha diya ...kaise jimedari ko nibhana...kaise zindagi me aage badhna...usi tarah main bhi pichle 4 saal se is fashion ki duniya me kaam karti hoon....jo mila usi me khush hoon main aaj...kyunki sapno ki duniya kabhi haqeeqat nahi ban sakti.....waise main bhi sirf aaj me jiti hoon...kyunki kal kya ho kisne dekha hai...bahot bol chuki na main apne bare me...i know that...i think i need to finish my work....kyunki 12 bajne me sirf 10 minute hai.....filhal..Good Night ....

She captures some raindrops in her hand and closes her fist capturing the drops in her palm.......she pulles her hand back inside.......she then opens her hand to see the drops of rain running through the lines in her hand....she closes the window and gets up from the ledge and goes and sits back on the floor......and goes back to doing her work....

********************************************************************************************

11.55 pm at night

....We enter the room and see that it is completely black.......all the walls are painted onyx black.....the furniture also was all black.........all the decorations and everything else around the room was black.......on the black walls were big posters of SG.......the floor and dresser were covered with magazine pictures of SG...some cut out and others still inside the magazines...there was a book filled with pictures of SG underneath a pillow on the bed........a girl searching her in her closet for something........She takes a step back from the closet while holding a stethoscope in one hand.......

Oh God....main bhi naa....kya se kya mil gaya....waise Thank God mil bhi gaya kyunki isse muje yaad aaya ki kal to meri night duty hai...Oh...Sorry...main bhi na akele me baat kar rahi hoon...waise yaha pe main akeli nahi...mere saath yaha pe rehte hai Bollywood ke supar star SG....aur aap yahi soch rahe hai na ki main ...main kaun....simple si baat hai...main hoon..Dr.Heer Sinha....

I know ..ki main 13 saal bachi ki tarah baat kar rahi hoon lekin main asal me hoon 23 ki....meri is personality se lagta nahi na ki main ek doctor hoon...koi baat nahi kayi baar muje bhi nahi lagta....kyunki main to hamesha se Celebrity Photographer banna chahti thi....sirf SG ke liye....lekin yeh dii hai naa.....pata nahi woh muje kyun us industry me nahi jane deti...khair...usne jo socha hai...thik hi hoga....kyunki main is duniya me sabse jyada pyaar aur vishwas sirf dii pe karti hoon....well dii ko mat batana....lekin Dii ke saath main SG pe bhi bahot yakeen karti hoon.....aur usi ne ek interview me kaha tha ki hamare desh me achche doctor ki kami hai....isi liye yeh Dr.Heer ki personality....ab aap mera jyada time waste mat kijiye...kyunki muje abhi bhi apna phone charger dhundhna hai....aur ghar ka rule to aap jante hai...12 baje light off.....so Good night....oh main bhi na phir se....sorry ....Good Night SG too.....

She quickly moves her clothes out of the way....while throwing things here and there in search for her charger...when she opens her drawer she sees a picture of SG...she holds it with a smile and gets lost in her dream world again....before getting completely lost she catches herself and puts the photo away and again starts to search for her charger............

We now take a look at the house across from Sinha House.....inside the house we enter a room which is very decent and clean....there are some medical books on a writing table alongside a laptop....there was also a beautiful frame which displayed a picture of a middle aged man and woman on the side table...we see someone standing infront of the window holding a pair of binoculars looking across at Sinha House....his binoculars constantly following Heer whilst she rushes around the room...with every second getting closer to midnight the guy holding the binoculars starts to get tense....since there is only one minutes left.....

Heer waha pe nahi....bed ki neeche dekho wahi pe pada hoga tumhare phone ka charger.....yeh Heer bhi na kabhi bhi kahi pe rakh deti hai aur phir aisi jagah dundhti hai jaha pe kabhi usne rakha hi na ho....pata nahi mere bigar iska kya hota....kya hota ...24 ghante SG ki tasveer ke samne bethi rehti.....waise thank god ki is pagal ko uska charger mil gaya....warna pata nahi kal Dii iska aur mera kya hal karti.....chalo ab Heer ki light to off ho gayi...main bhi chala andar....

As the lights of Heer's room close......the guy moves the binoculars down carrying a sweet smile...He walks to his bed and opens the side drawer..he places the binoculars inside then lies down in bed....he places his hand below the pillow pulling out a picture of Heer...he smiled whilst gently running his fingers over it...he places the picture beside his heart and closes his eyes with a smile...suddenly he sits up from the bed...........

Hi...sorry...Namaste...Mom ne bola hai ki India me kisi ko aise kaha jata hai......I am Prem...Dr.Prem Juneja...

born in London...to phir aap yahi soch rahe hai ki main India me kya kar raha hoon...woh meri Mom chahti thi ki main India aake yaha ke culture ke saath medical me study karoon....ab mom ko kya pata ki main doctor ke saath saath Heer ka Prem bhi ban raha hoon...ab to aap sabko bhi pata lag hi gaya ki main...main Heer se kitna pyaar karta hoon....I love her so much....I love her style...I love her attitude....even I love her madness behind that SG....main Heer ko propose karna hi chahta hoon lekin usse pehle main chahta hoon ki Kashishdii ko uska life partner mil jaye kyunki Heer ke alawa unka koi nahi....waise aap aisa mat sochiye ki main Heer ka dost hoon iska yeh matlab ki uski tarah pagal hoon....main bahot hi sidha insaan hoon lekin heer ke liye muje SG ki style me rehna padta hai....kya kya karna padta hai sirf is pyaar ki waje se...Oh God...muje kal subaah ghar ke land lord ke pass jana hai aur main abhi tak soya bhi nahi......thats it for me for today....Good Night...

He quickly lies back down and pulls the blanket over him then closes his eyes trying to fall asleep...

Lets go back to SG Mansion....we see a man ironing a designer suit in the lounge whilst talking on the mobile which he held between his ear and shoulder...he was clearly frustrated...

Are....bhai ...maine aapse bola na.....SG abhi so raha hai....aur jab woh sota hai to kisi ki heemat nahi hoti use jagane ki.....aur aap hai ki na time dekhte hai na aadmi...raat ke barah baj chuke hai.....SG ko milne ke liye muje kyun pareshan kar rahe hai....phir kabhi dubara phone karke muje pareshan mat karna.....warna...warna main sabki police complain kar dunga...samje...ab rakho phone neeche aur jake so jao...padhna likhna hai nahi aur ban chale SG ke fan...

He shuts the phone and places it on the side...when the phone rings again...he switches it off and throws it on the sofa and starts to iron the clothes again

lagta hai is SG ke fan ke chakkar me main bhi pagal ho jaunga......are main bhi na phir se bhul gaya ki aap sab yaha hai....aur lagta hai SG ke kaam me main apna naam bhi bhulne wala hoon....waise hai kya naam mera....hmm....kya hai....haa...yaad aa gaya na....itni bhi kamzor yaadash nahi....main Ali....

SG ka Assistant...uska bada bhai....uska dost....uska sabkuch....waise aap soch rahe honge ki yeh kaam main kyun kar raha hoon....waise shaadi ki hoti to yeh kaam meri biwi se main karata...lekin ab huyi nahi aur ab 38 saal ki umar me kaun hogi.....khair ab to jitni zindagi jini hai sari SG aur is industry ke liye....jaha pe SG waha pe yeh Ali uske saath....taki main SG ke aage pichte woh chuchere Fan durr rakh sakhu....ab chaliye yeh kapde to ho gaye...ab main bhi chalta hoon apne ghar.... waise jyada durr nahi yahi piche quarters me hi rehta hoon.... bye...Goodnight..kal milte hai...

He switches the iron off and removes the plug from the socket placing it on the side to cool down...he takes Sujal's clothes and hangs them in his walk-in closet which is next to his bedroom.. the closer was filled with all of Sujal designer suits, shoes, perfumes and other accessories that he may need...after completing everything he locks up and goes to his quarters...

kyunki_iloveu thumbnail

Hey Summi and Kashish....

Wow thts and rocking intro...again like all the other time it is different and plesantly soo....God how I wish I was in that room with Sujal...Wink Wink......almost had a heart attack imagining him in a red towel......I wish it was raining right now so I could also go out and feel it.....and this Kashish sounds soo differnt than Saajhi and Aashna Kashish.......but I am sure no matter how different both Sujal and Kashish will fit together prefectly......then Heer...she sounds soo much like me.....I am crazy behind Raj.......but who can blame her for falling in love with the most prefect man every created...........poor Prem...he loves Heer a lot but she is crazy behind SG.......but true love always prevails and as we all know Sujal has to be with Kashish because their is not sweeter pair in the world......Ali sounds like a mature character.....one that is a good friend to Sujal...and who helps him with advice..........thnks once again for the rocking intro.....I love it.......Good luck for the ff......cant wait to start another SK journey......best wishes...

Luv

Mira....

afreenaamna thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Awesome Intro.. Updated the part soon.. Can't wait yaar.. Aur yeh kya intro mein hi love triangle lekin thankgod Prem b hai.. Updated soon..
Sumi_162710 thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Gosh lovely intro yaar!!!! Main to khishi se jhoom rahi hu....I totally luved it. Sujal n Kashish dono ke characteristics mujhe bahut achhe lage. Specially SG.....the down to earth RK of ours....ohh just luv him. And the entry was awesum.....he, taking a bath...😳 wow.....mindblowing!!!! Main imagine kar rahi hu n I just cant help grinning. U knw Sujal n kashish k intro maine 5 ghante pehle padha aur kyunki I had to go out baki ka abhi ake padha.....well main inn 5 ghanto me bhi bas SG k bare me soch rahi thi aur apne aap hi has rahi thi...hehe.πŸ˜† I truly luved the character sketch....kya karu. Btw promo se mujhe laga tha ki shayad Sujal ek actor hai aur Kashish ek photographer as she was with a camera.....luved the combo.

Now Prem-Heer.....I like this couple too. Poor Prem...He luvs Heer so much...n she is lattoooo after SG but then kare bhi to kya kare....no one can escape SG's charm....but Prem shud not worry...kyunki Sujal to Heer ka jeeja hoga na.....so he can definitely hav her....and anyways, one day or other Heer is gonna realise his true luv....😊😊😊

But I really liked the way Heer is mad after Sujal. I mean she trusts him too almost as her Dii n also SG's one sentence has so much effect on her being a doctor....cool!!!! Aur uska SG ko gudnight bolna bhi.....just like me....Jab tak Raj ko Gudnight wish na karlu....as if neend nahi ati....hehe.😳😳😳 And Ali seems to be a nice help n frnd for SG...who seems to knw SG inside out.

Now....w8ing for SK meet. Pls continue soon.
Edited by sumaiya wahid - 14 years ago
pinky901 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
hi guys
thank u so much for the beautiful intro
the intro  is really diff n it seems dat u guys r able to fulfill ur commitment of giving us the diff luv story of s-k.
gud job guys
well done

abhi pls jaldi cont karna.
waiting eagerlyyyyyyyyyyyyy
gud luck
bii
ravikaran2009 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
awesome..intro..keep going..