ye kya kah rahe hai...lol

Piya_Malik thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#1
dekho dono aapas me huq se kaise ishara kar rahe hai😆
waise kah kya rahe hai ye dono
future planning ya kuch aur😆



Edited by lizadavidmm - 13 years ago

Created

Last reply

Replies

22

Views

1.3k

Users

5

Likes

36

Frequent Posters

Piya_Malik thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#2
i think arjun kah raha hai gun hatao dikh ni raha ki kayon samne khada hai...lol
Payal_156 thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#3
Lol arjun asking hw i m looking ???!!!!!
koi humse puche!!
Piya_Malik thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#4

Originally posted by: Payal_156

Lol arjun asking hw i m looking ???!!!!!
koi humse puche!!


to aap bata dijiye😆
Piya_Malik thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#5
arjun plz use bye mat karo dekho kitne pyar se dekh rahi hai tumhe😆
prava55663 thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 5
Posted: 13 years ago
#6
bullet kyun waste kare jab mere naino se chale baan...🤣
Payal_156 thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#7

Originally posted by: lizadavidmm



to aap bata dijiye😆


He is looking
smart
handsome
cute
sweet
intelligent
yay
p.s. koi adjective rh gya ho use pls likh dena lol
Payal_156 thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#8

Originally posted by: prava55663

bullet kyun waste kare jab mere naino se chale baan...🤣<div></div>


Waah di..
kya baat hai..!!!!
Aaliya_Fizz thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#9
Hayee..arjun poch raha hai main HOT hu ki aisha;)
aur aisha bol rahi hai..ACP saab ofcourse main..ab samjhe ya samjho..LOL
Aaliya_Fizz thumbnail
14th Anniversary Thumbnail Sparkler Thumbnail + 2
Posted: 13 years ago
#10

Originally posted by: prava55663

bullet kyun waste kare jab mere naino se chale baan...🤣

exactly yahi kaha hoga;-)
i like her eyes too;-)
Edited by aliya_begh - 13 years ago

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".