Originally posted by: TrickyMind
Aur Tanya sach mai expect kar rahi thi Praneet uss k liye khelega 😂😂
She was like - Tune kaha tha tu fair khelega.

Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: TrickyMind
Aur Tanya sach mai expect kar rahi thi Praneet uss k liye khelega 😂😂
She was like - Tune kaha tha tu fair khelega.

Poor Tanya wanted GK..use thoda shak honhaya tha.
I loveddddd Pranit.He was all acting..arey tu janti nai mai bohot competitive hun..tu bas dekhti ja.
Originally posted by: RockingSunny
Pranit ne janbujhkar tanya ko hara diya
But how come he was her helper. How tanya choose him ?
I loved every bit of Tanya getting scammed.

Originally posted by: TrickyMind
Aur Tanya sach mai expect kar rahi thi Praneet uss k liye khelega 😂😂
Hotey hain kuch log bhole bhaale masoom saaf dil ke ( meri tarah) ...har kpi ddtians ki tarah chalaak chant thori hota hai
Praneet ne task start toh aise hi kiya jaise Tanya k liye sach mai efforts maar raha ho .. and after a while pranit was like 😂

She didn't choose.
Woh 2 helper bante jiski boori sabse zyada weight ki thi. GK choose Noor toh Tanya ko Pranit mila.
Originally posted by: TrickyMind
Sab se smart player toh yeh hi nikli 😅
Haan yaar Bajaj ka patta saaf kar ke ab GK praneet ka karegi
Gaurav and pranit mein se hi helper choose kar sakti thi
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270