Ek baat to hum bhool gaye. Saint Nepomaal apni mooh boli behen Tanya ke peechey
..
Ab woh tumhara bhai behen ke shabd cheepka dena
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Ek baat to hum bhool gaye. Saint Nepomaal apni mooh boli behen Tanya ke peechey
..
Ab woh tumhara bhai behen ke shabd cheepka dena
Munna -Malti is a perfect player :)
Originally posted by: anonymouse1
BB mein aakar fayda hee hua, SM followers increase ho gaye, payment mila vo alag.
Every week he got bashed for not fighting
Originally posted by: GKWillWin
Humarey heesab se
Shy Malti ke peeche...Malti Amaal ke peeche...aur Shehbaaz Amal ke peeche too much fun
Tania , neelam and farhana bhi amal ke peeche jaisa chal raha hai 
Originally posted by: SunqianFan
Munna -Malti is a perfect player :)
I agree 
Jo bhi bolo they look good together. Have u see that reel where she running to hug him . Mast tha . It was such a long hug .bachara baseer .
Kunnu has raised a gentleman.
Ye har season ka hai, jab bhi relatives aate hainfamily week mein, unko next BB season me lane ka bolte hain, but jab aate hain tab gaaliyan bakte hain unko. I remember S13 mein bhi log bol rahe thay ddt mein ki Padesha ko aana chahiye BB mein, ab aa gaya to... jhelo