Uske almost 12 din baad Finale hain according to current date. Itna late family week karke kya karenge
Episode Discussion
Uske almost 12 din baad Finale hain according to current date. Itna late family week karke kya karenge
Ashnoor eliminate ho jaani chahiye iss week
Haan naa dil main ladoo phootein gaye ky ab toh sympathy miley gi mujhe 🤣😂
BB bhi Bajaj vs Farhana-Tanya se bore ho gaya.. Ration task k liye bula liya sab ko
Originally posted by: Chingaari
Ashnoor eliminate ho jaani chahiye iss week
Yeh bhot achi baat kahi apney 😂
Will they skip the media round this year? Second last week toh woh hota tha pehleOriginally posted by: PunnyPotato
Uske almost 12 din baad Finale hain according to current date. Itna late family week karke kya karenge
Originally posted by: Chingaari
Ashnoor eliminate ho jaani chahiye iss week
Kyun tumhe woh bahut achchi lagti hai? Isliye bola?
Exol, ek week aap team Ashnoor ban jao pleaseOriginally posted by: Chingaari
Ashnoor eliminate ho jaani chahiye iss week

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270