Mridul ki toh ghanta kuch samajh aa raha hai
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mridul ki toh ghanta kuch samajh aa raha hai
Originally posted by: TrickyMind
Sallu jo bhi bolta hai woh GK obedient student jaise maan leta hai
WKW
Rule no.1 - Bhai ki sunoo.
Rule no. 2 - follow rule no. 1
Its ok invisible driver haina to take the blame 
Tanya ne apna blame kafi hadd tak neelam ke ooper daal diya
Sallu k jate hi two faced Tanya Farhana. Se bl rahi hai- Neelam ne bhi bola.. Sir se kaise argue karu.. Baat karte karte ho gaya hum se.. intentionally nahi bola
Farhana ne suna diya- sir ne bola 3-3 baar bola.. woh intentionally hi hota hai.. sorry bolne se kya hoga..
Gaurav and pranit handled this wkv maturely and didn't corner him or pounced on him specially gaurav
Originally posted by: Chingaari
Mridul ki toh ghanta kuch samajh aa raha hai
Aisa baitha tha jaise inke TV pe kuch aur he chal raha ho instead of bhoi.
Malti- Tu dhyan se sunta hai yeh sab?
Amaal- haan sunta hu
Malti- samaj mai aata hai
Amaal- haan.. kis n bare mai bol rahi hai? Tanya k bare mai?
Malti- Nahi sab k bare mai
Amaal- Mai bas shebaaz ko apna bhai manta hu..
Originally posted by: TrickyMind
Sallu k jate hi two faced Tanya Farhana. Se bl rahi hai- Neelam ne bhi bola.. Sir se kaise argue karu.. Baat karte karte ho gaya hum se.. intentionally nahi bola
Farhana ne suna diya- sir ne bola 3-3 baar bola.. woh intentionally hi hota hai.. sorry bolne se kya hoga..
Kaleshi no1 dhongi no1 ko gyan de rahi hai