Chicha samne dekhke chalao aage koi leta hai
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Chicha samne dekhke chalao aage koi leta hai
Waise farhana ko pehle jo bola wo bahut achchi bashing thiOriginally posted by: MistyDawn
Neelam bhi bach gayi na? And Farhana? Farhana should be bashed for poking kitchen team too especially Malti... It's become so repetitive and annoying just like Baaz
. But she doesn't have shame so koi farak nahi paregaTanya ka game over hogya.
Bechare Mridul ko bahot daanta.
Abhishek ko bewakoof bol diya
Rukhi main aajkal sugar kum, spice jyada hai. Dono ki post pe separately tag kiya hai. Issko bhi ludaakte hue bulao Chinga.
Originally posted by: Sera-high123
Tanya ka game over hogya.
Bechare Mridul ko bahot daanta.
Abhishek ko bewakoof bol diya
Maha dhurth hai ..2 din tak Meena Kumari bani rahegi.. bhalu se baat karegi.. ram ram ..gayatri mantra ..ye sab chalu ho jayega dhongi ka...
BB will try but mujhe nhi lagta Mridul jaega.
Originally posted by: Sera-high123
Farhana ki toh bashing hoti hi nhi but SK ne usko daant because she was laughing when Salman was talking about body shaming issue.
Tab Salman ne pucha aap hass kyu rahi thi
That girl never gets bashed apart from that week where she was given the book of gaali's 
ye amla ka PR is always attacking gk
Sallu jo bhi bolta hai woh GK obedient student jaise maan leta hai
Why does Mridul looks so clueless every WKW? Chicha ko dekh ke darr jaata hai kya 