Not a fan of Farhana, but I don't mind Farhana-Nehal friendship. It does seem solid.
Episode Discussion
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Not a fan of Farhana, but I don't mind Farhana-Nehal friendship. It does seem solid.
Farahna-Baseer
Mai hamesha kyu nelaam ko bachau
Zeishan ko apne saath chahiye chamche
Inko free ka naukaar mil gaya hai 

Neelam line laga hi raha hain - Amal se flirt
woh bhi flop
Yeh toh wapas bindaas nomination discuss kar rahe hai zeeshan & co
Guys, please Zishuuu ko vote kar dena pleasseeeee
Nehal and pranit talking
Amaal -yeh zazu ko kya samja rahe hai
Sorry bola thaa aab phirse 
Originally posted by: TrickyMind
Yeh toh wapas bindaas nomination discuss kar rahe hai zeeshan & co
Ekdum se Gunda wala group hai inka.
Originally posted by: Cookermaichane
Nehal and pranit talking
Amaal -yeh zazu ko kya samja rahe hai
Sorry bola thaa aab phirse
Ab Zazu bolne mein kya problem hai
Bajaj is making fun of Farhana - poor girl cant confront people who have not done their duty as they made her a captain 
Tu serious hai ki troll kar rahi haiOriginally posted by: Sera-high123
Mere side se please Zeishuuuuu ko vote kardo .Pleasseeeeee
zeishan really?
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270